2020 KPOP DIET PLAN


1.0 द्वारा BIMASAKTIapps
Feb 26, 2020

2020 KPOP DIET PLAN के बारे में

कोरियाई गायक और अभिनेता आहार भोजन योजना

वहाँ बहुत सारे आहार हैं और हर दिन क्षितिज पर एक नया लगता है। आइए एक नज़र डालते हैं कि 2020 पर कौन सी डाइट आपकी पसंदीदा Kpop मूर्तियों का अनुसरण करती है। और हम आशा करते हैं कि यह आपको अपने लिए सही आहार खोजने में मदद करता है और आपको kpop आहार योजना की सही जानकारी देता है। आहार शुरू करने में कभी देर नहीं करनी चाहिए। और भले ही आपने कितनी बार कोशिश की और असफल रहे, आपको बस इसे फिर से करना चाहिए। बस इस बार कुछ अलग करने की कोशिश करें।

यह ऐप किसी भी चरम आहार को प्रोत्साहित नहीं करता है। मैं केवल आपको इसके बारे में जानकारी देता हूं। स्कीनी हमेशा जवाब नहीं है, आपको पहले अपने सिर में चीजों को क्रमबद्ध करने की आवश्यकता है। तब आप अपनी शारीरिक बनावट को देखना शुरू कर सकते हैं। एक पेशेवर आहार विशेषज्ञ से पूछें जो आपके वजन को देखेगा और आपके आनुवांशिकी के आधार पर आपके लिए वजन घटाने का कार्यक्रम बनाएगा। उदाहरण के लिए अपने आप को भूखा रखकर या IU के रूप में पतली दिखने की कोशिश करके अपना जीवन बर्बाद न करें। कुछ लोगों की हड्डियां पतली या मोटी होती हैं। साथ ही आपका वजन गुरुत्वाकर्षण खिंचाव पर निर्भर करता है। आप वास्तव में 10 किलोग्राम से कम हैं।

अस्वीकरण:

हम मालिकों की सभी बौद्धिक संपदा का सम्मान करते हैं, और ऐप को संशोधित करेंगे या मालिकों के अनुरोध पर छवियों को हटा देंगे। और तस्वीरों को उचित उपयोग सिद्धांत के तहत प्रदर्शित किया जाता है। यदि आपको कुछ भी गलत लगता है तो कृपया हमें ईमेल द्वारा संपर्क करें। हम जितनी जल्दी हो सके आप को वापस मिल जाएगा।

स्थापित करने के लिए बहुत धन्यवाद। का आनंद लें

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Oct 16, 2020
New Release - 2020 KPOP DIET PLAN

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Rushit Mhaveer

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 2020 KPOP DIET PLAN old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 2020 KPOP DIET PLAN old version APK for Android

डाउनलोड

2020 KPOP DIET PLAN वैकल्पिक

BIMASAKTIapps से और प्राप्त करें

खोज करना