나의 여우 육성 일지


1.0.9 द्वारा LEYO
Oct 29, 2023 पुराने संस्करणों

나의 여우 육성 일지 के बारे में

एक लोमड़ी संयोग से आई और भीख माँगने लगी, उसे पहाड़ पर ले गई और लगन से उसे प्रशिक्षित किया, और फिर आभा फट गई, अंत में एक सुंदर महिला में बदल गई!

एक खाली दिन में, मैं खेलने के लिए पहाड़ के नीचे जा रहा था, और एक लोमड़ी मेरे पैरों के पास लेटी हुई है। यह आदमी थोड़ा चालाक और प्यारा लगता है, तो चलिए इसे पहाड़ पर ले चलते हैं और अच्छी तरह से उठाते हैं! वह अंततः मनुष्य में बदल सकता है या नहीं यह उसके भाग्य पर निर्भर करता है।

आप जिस लोमड़ी से मिले उसे समायोजित करें

अनादि काल से, लोमड़ियों के विभिन्न आकार और विभिन्न गुण होते हैं। लाल लोमड़ी, ग्रे लोमड़ी, भूत जोंक, और यहां तक ​​​​कि पौराणिक सेक्स लोमड़ी, आप उन सभी को घर ले जा सकते हैं।

मेहनत से अभ्यास करें】

अब जबकि हम लोमड़ी ला चुके हैं, आइए पहले इसे प्रशिक्षित करते हैं। स्नान करना, पढ़ना, कौशल सीखना, पैर के नियमों में महारत हासिल करना आदि, आपको एक इंसान में बदलने का अवसर पाने के लिए लगन से अभ्यास करने की आवश्यकता है।

नौ-पूंछ वाली लोमड़ी और एक खूबसूरत महिला के रूप में

जब एक लोमड़ी एक निश्चित स्तर तक पहुँचती है, तो उसे एक स्तर पर पदोन्नत किया जाता है, और जब उसे गुमी में पदोन्नत किया जाता है, तो वह एक सौंदर्य में बदल सकती है। उस पल की प्रतीक्षा करें जब आपकी लोमड़ी एक सुंदरता में बदल जाए!

मनुष्य जगत के रीति-रिवाज सीखना】

आपको एक इंसान में बदलना होगा, लोगों को पहली बार जानना होगा, और वास्तविक लोमड़ी की सुंदरता बनने के लिए मानव दुनिया में अनुभव हासिल करना होगा। जटिल मानव संसार में, लोमड़ी जो अभी-अभी मानव रूप में परिवर्तित हुई है, किन कठिनाइयों का सामना करेगी, और क्या वे संकट विपत्तिपूर्ण बनेंगे?

पिछले जीवन के रिश्तों का अन्वेषण करें】

पिछले जन्म में आपका और लोमड़ी का कैसा रिश्ता बना, इस जीवन में फिर क्यों मिले, प्यार और नफरत धुंध में छिपे हैं, तो खुद ही खोल लें!

आगे बढ़ो, अपनी खुद की लोमड़ी लो और उसे कहानी बताओ!

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.9

द्वारा डाली गई

Nhung Do

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get 나의 여우 육성 일지 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get 나의 여우 육성 일지 old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे 나의 여우 육성 일지

LEYO से और प्राप्त करें

खोज करना