স্কয়ার ঔষধ নির্দেশিকা square m


1.0.2 द्वारा SRSS Bangla Apps
Dec 18, 2020 पुराने संस्करणों

স্কয়ার ঔষধ নির্দেশিকা square m के बारे में

बीमारी के इलाज के लिए दवा दिशानिर्देशों का पालन करना चाहिए

हमें एक बीमारी का इलाज करने के लिए तत्काल आवश्यकता है। यदि दवा गाइड सही नहीं है, तो एक बीमारी का इलाज अच्छा नहीं है। अतः हम सभी को बहुत सावधानी से बीमारी का इलाज करने और चिकित्सकीय दिशानिर्देशों का पालन करने में बहुत सावधानी बरतनी होगी।

हमें विभिन्न प्रकार की बीमारियाँ हैं जैसे यौन संचारित रोग, मानव रोग और कुछ सामान्य बीमारियाँ जिनके लिए हम हमेशा से डॉक्टर रहे हैं। यह ऐप आपको यह ध्यान रखने में बहुत मदद करेगा कि डॉक्टर हमें सही दवा दें। आपको पता चल जाएगा कि आप किस दवा के लिए खा रहे हैं। आपको कोई भी दवाई नहीं लेनी चाहिए। यह आपके साथ अच्छे से बुरा हो सकता है।

रोग मानव शरीर से फैल जाएगा। तो हमें प्राथमिक उपचार के अलावा किसी भी बीमारी के मामले में बीमारी का इलाज करना होगा। बीमार होने के कई तरीके हैं इसलिए तुरंत एक अनुभवी डॉक्टर की सलाह लेना सबसे अच्छा है। उनके निर्देशों के अनुसार बीमारी का इलाज किया जाना चाहिए। हम मुसलमानों के रूप में बीमारी के इलाज के लिए प्रार्थना कर सकते हैं, और अल्लाह हमें क्षमा कर सकता है। हम में से जो लोग बीमारी का आशीर्वाद नहीं जानते हैं वे बीमारी का आशीर्वाद सीखेंगे

दवा गाइड ऐप के साथ यह हमारी व्यवस्था है। स्क्वायर मेडिसिन हमारी स्क्वायर मेडिसिन ऐप है। इसका उपयोग करते हुए, आपको पता चल जाएगा कि अगर कोई बीमारी होती है तो डॉक्टर कौन सी दवाएं लिखता है। हालांकि डॉक्टर अपने नुस्खे में लिखते हैं कि किस मात्रा में सेवन करना है, लेकिन इस ऐप का उपयोग करने से आपको अधिक साइड इफेक्ट के बारे में पता चल जाएगा।

एक स्वस्थ और सामान्य जीवन जीने से कोई बीमार स्वास्थ्य नहीं होगा। इसलिए, एक नियमित जीवन प्रणाली विकसित की जानी चाहिए। नियमित व्यायाम और आहार पर सही तरीके से नजर रखनी चाहिए। यदि शरीर में अतिरिक्त वसा या वसा है तो इसे कम किया जाना चाहिए।

संबंधित स्रोत:

चौकोर दवा

वर्ग फार्मा

डाउनलोड लिंक:

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.srssbanglaapps.square_medicine_app_drug_guide_bangla

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.2

द्वारा डाली गई

Ashiq Saqi Sufyana

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get স্কয়ার ঔষধ নির্দেশিকা square m old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get স্কয়ার ঔষধ নির্দেশিকা square m old version APK for Android

डाउनलोड

স্কয়ার ঔষধ নির্দেশিকা square m वैकल्पिक

SRSS Bangla Apps से और प्राप्त करें

खोज करना