রিজিক বৃদ্ধি ঋন মুক্তির দোয়া


1.0.0 द्वारा Islamic Online Library
Sep 10, 2021

রিজিক বৃদ্ধি ঋন মুক্তির দোয়া के बारे में

इस्लाम के आलोक में हलाल जीविका बढ़ाने के लिए प्रार्थना और कर्म और कर्ज राहत और आशीर्वाद के लिए प्रार्थना

इस्लाम रिज़िक चीज़ को इतना महत्व देता है कि इस्लाम की नज़र में हलाल कमाना इबादत का एक बड़ा काम है। अल्लाह सुभानाहू वा तआला को पसंद है कि एक मुसलमान समाज में हराम के इतने प्रलोभनों के सामने हलाल व्यवसाय करके अपना जीवन यापन कर रहा है। लेकिन यह काम बिल्कुल भी आसान नहीं है। तो अगर आपके पास कभी पैसा है तो आपको यह सोचना होगा कि यह अल्लाह की ओर से एक परीक्षा है और निराशा से छुटकारा पाने का यही तरीका है। यदि आपने अब्दुल्ला बिन अब्दुर रज्जाक द्वारा लिखित रिज़िक पुस्तक पढ़ी है, तो आप जानेंगे कि एक मुसलमान के लिए अपनी चिंताओं से छुटकारा पाने का कोई रास्ता नहीं है। उसे अपनी क्षमता के अनुसार काम करना चाहिए और विश्वास करना चाहिए कि जो कुछ भी अल्लाह ने उसके लिए निर्धारित किया है वह किसी भी तरह से उसके पास आएगा। हलाल पथ अर्जित करने और आशीर्वाद के लिए प्रार्थना करने के लिए हमें लगातार प्रयास करना है। क्योंकि बरकाह के बिना फर्श पर रिसने वाले जग से बेहतर कुछ नहीं है। हाँ, यह सच है कि शैतान की फुसफुसाहट कभी-कभी हमारे विश्वास को कमजोर कर देती है। फिर चिंता से मुक्ति के लिए प्रार्थना करनी चाहिए। प्रयास के साथ-साथ, अल्लाह समुद्र के झाग के बराबर कर्ज के बोझ को भी हल्का कर देगा, अगर हम जीविका की वृद्धि और कर्ज से मुक्ति के लिए प्रार्थना करें। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि कुरान और हदीस में जीविका बढ़ाने के लिए बहुत सारी प्रार्थनाएँ और कर्म हैं! इसका कुछ अंश आपको रिज़्क़ अब्दुल्लाह बिन अब्दुर रज्जाक की किताब से मिलेगा। इस ऐप में, हमने रिज़िक की प्रार्थनाओं और कर्मों को मिलाने और उन्हें आपके स्मार्टफोन को सौंपने का भी प्रयास किया है। इंशाअल्लाह इससे आपको फायदा होगा।

हलाल रिजिक को इस्लाम में इबादत माना जाता है। बराक पाने के लिए हर मुसलमान को काम करना चाहिए और रिजिक बरनोर अमोल का अभ्यास करना चाहिए। केवल रिज़्क़ दुआ वह नहीं है जो हमारे नबी ने हमें सिखाया है। यदि आप रिजिक अब्दुल्ला बिन अब्दुर रज्जाक किताब पढ़ते हैं तो आप समझेंगे कि हलाल तरीके से कमाने और अपनी आय में हराम से बचने के लिए हमारे पास कई कर्तव्य हैं। हमने इस ऐप में rizq के लिए कई दुआएँ संकलित की हैं ताकि यह आपके स्मार्टफ़ोन पर rizq के लिए वज़ीफ़ा की तरह हो! यह सच है कि सर्वशक्तिमान ने हमारे जन्म से पहले ही हमारा भाग्य लिखा है। लेकिन दुआ रिज़्क़ अरबी हमारी आमदनी में बरका लाकर बढ़ सकती है। कभी-कभी अल्लाह अपने दासों को भूख और गरीबी से परखना पसंद करता है। हमें उन स्थितियों में तवक़्क़ुल रखना चाहिए और सूरह रिज़्क़ पढ़ना चाहिए। क्योंकि अल्लाह हर चीज़ का दाता है। इसलिए, यदि हम उसके लिए रिज़्क़ की दुआ न करें तो यह बुद्धिमानी नहीं होगी। तो इस ruqyah को rizq ऑफलाइन ऐप के लिए इस्तेमाल करें और इंशाअल्लाह आपके कर्ज आसानी से चुका दिए जाएंगे।

रिज़्क़ में बरकत का वज़ीफ़ा हमारी आय में सुधार ला सकता है। रिज़्क़ की दुआ का वर्णन करने वाली बहुत सी सही हदीस है। सूरा वक़िया को दुआ ए रिज़्क़ के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि यह गरीबी को दूर करने में मदद करता है। हमारा लक्ष्य सभी दुआ वसत ए रिज़्क़ को एक साथ लाना और उन्हें आसानी से सुलभ बनाना है ताकि पाठक इसे रिज़्क़ का वज़ीफ़ा के रूप में उपयोग कर सकें। रिज़्क़ में बरकत की दुआ हमें हराम आय, चिंता और बुरे लोगों की आज्ञाकारिता से बचा सकती है। वास्तव में रिज़्क़ व बरका हमारे प्रभु की ओर से एक उपहार है।

नवीनतम संस्करण 1.0.0 में नया क्या है

Last updated on Nov 15, 2021
হালাল রিজিক বৃদ্ধির দোয়া ও আমল
ঋন মুক্তি ও বরকতের দোয়া

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.0

द्वारा डाली गई

Yon Sam Amar

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get রিজিক বৃদ্ধি ঋন মুক্তির দোয়া old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get রিজিক বৃদ্ধি ঋন মুক্তির দোয়া old version APK for Android

डाउनलोड

রিজিক বৃদ্ধি ঋন মুক্তির দোয়া वैकल्पिक

Islamic Online Library से और प्राप्त करें

खोज करना