রবীন্দ্র সংগীত

Rabindra Songs

1.4 द्वारा EntertainerZ
Jul 3, 2023 पुराने संस्करणों

রবীন্দ্র সংগীত के बारे में

एप्लिकेशन लोकप्रिय रवींद्र संगीत के एक संकलन के साथ बनाया गया था - हिट रवींद्र संगीत

'एंटरटेनरज़' ऐप स्टोर के सभी ऐप ने बंगाली भाषी मनोरंजन प्रेमियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए देश भर के प्रसिद्ध कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ संगीत वीडियो और ऑडियो गाने एक साथ लाने के लिए ऐप बनाए हैं। इतना ही नहीं, लोकप्रिय संगीत कलाकारों द्वारा लोकप्रिय म्यूजिक वीडियो, बंगला बाउल गीत, बंगला चित्र गीत सहित नए जारी ऑडियो वीडियो गीतों के साथ इस ऐप को नियमित रूप से अपडेट रखा जाएगा।

और आप में से जो इस ऐप के सभी लोकप्रिय रवींद्र संगीत के प्रशंसक हैं, हमने YouTube से सभी लोकप्रिय रवींद्र संगीत को उठाया और एक साथ ऑडियो और वीडियो गाने डाले। 4MB ऐप इंस्टॉल करके आप अपने सभी पसंदीदा रबींद्र संगीत का आनंद ले सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि आपको "लोकप्रिय रवींद्र संगीत" ऐप से जुड़े सभी वीडियो गाने पसंद आएंगे। यदि आपको ऐप पसंद है तो अपने दोस्तों के साथ साझा करना सुनिश्चित करें। और आपके द्वारा प्रदान की गई सकारात्मक रेटिंग हमें बेहतर गुणवत्ता वाला ऐप बनाने में मदद करेगी। इसके अलावा, मैं इस ऐप के बारे में आपकी महत्वपूर्ण टिप्पणियां सुनना चाहूंगा।

क्या है इस ऐप में:

- रवीन्द्र गीतों की सूची

- रवींद्रनाथ के देशभक्ति गीत

- सभी रवींद्रनाथ का सर्वश्रेष्ठ गीत

- रबींद्र संगीत ऑडियो

- रबींद्र संगीत सूची

- रबींद्र संगीत संग्रह

- बाजपेई रबींद्र संगीत

एप्लिकेशन के लिए महत्वपूर्ण जानकारी:

- इस ऐप में ऑडियो वीडियो देखने के लिए ऑडियो कनेक्शन की जरूरत होती है।

- ऑडियो वीडियो का आनंद कम इंटरनेट स्पीड और जीरो बफरिंग पर लिया जा सकता है।

- इस ऐप को नए वीडियो और ऑडियो के साथ नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा।

*************************** हमारे पास ऐप में ऑडियो और वीडियो नहीं है। ऐप को केवल आपके मनोरंजन के लिए सभी सर्वश्रेष्ठ ऑडियो वीडियो गीतों को संयोजित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है और YouTube वीडियो का कोई विज्ञापन ब्लॉक नहीं जोड़ा गया है, जो इस ऐप के साथ आपके चैनल के वीडियो दृश्य को बढ़ाएगा। यदि आप अभी भी ऐप में ऑडियो वीडियो हटाना चाहते हैं, तो कृपया मुझे बताएं। हम 24 घंटे के भीतर आपके ऑडियो वीडियो को निकाल देंगे।

इस स्टोर के सभी एंटरटेनर स्टोर ऐप पूरी तरह से मनोरंजक उद्देश्यों के लिए बनाए गए हैं। हमने देश भर के प्रसिद्ध कलाकारों के सर्वश्रेष्ठ बंगला संगीत वीडियो और ऑडियो गाने एक साथ लाने के लिए ऐप बनाए हैं। यह ऐप नियमित रूप से जारी किए गए बंगाली ऑडियो वीडियो गीतों के साथ नियमित रूप से अपडेट किया जाएगा, जिसमें लोकप्रिय संगीत वीडियो भी शामिल हैं, लोकप्रिय कलाकारों द्वारा रवींद्र संगीत को हिट किया गया है।

असल में, हिट रबींद्र संगीत एप्लिकेशन सभी सामग्री विभिन्न बंगाली लोकप्रिय चैनलों से एकत्र की गई है। Hit Rabindra Sangeet आपको मनोरंजन करने के लिए मनोरंजन का सबसे अच्छा साधन है और उन लोगों के लिए Hit Rabindra Sangeet एप्लिकेशन भी है जो रवीन्द्र संगीत वीडियो गीतों को पसंद करते हैं।

अस्वीकरण:

- हम किसी भी प्रकार के डाउनलोड विकल्प, विज्ञापन अवरोधक का उपयोग नहीं करते हैं और साथ ही हमने YouTube वीडियो चलाते समय किसी भी प्रकार के विज्ञापन नहीं लगाए हैं।

- इस ऐप में दी गई सभी सामग्री सार्वजनिक डोमेन पर मुफ्त में उपलब्ध है। हम केवल आसान तरीके से वीडियो स्ट्रीम करने का तरीका प्रदान कर रहे हैं। इस एप्लिकेशन में दी गई सभी सामग्री YouTube के सार्वजनिक API का उपयोग करके प्रदर्शित की गई है। हम इनमें से किसी भी वीडियो / सामग्री की मेजबानी नहीं करते हैं। इस एप्लिकेशन में प्रदान की गई सभी सामग्री में उनके संबंधित स्वामियों के प्रतिलिपि अधिकार हैं। यदि आप ऐप में सूचीबद्ध किसी भी गाने के मालिक हैं और इसे हटाने की आवश्यकता है, तो कृपया uniquetechnologly@gmail.com पर एक ईमेल भेजें

थैंक यू

नवीनतम संस्करण 1.4 में नया क्या है

Last updated on Sep 21, 2023
- A few bugs are fixed.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.4

द्वारा डाली गई

Rachid Azougaye

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get রবীন্দ্র সংগীত old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get রবীন্দ্র সংগীত old version APK for Android

डाउनलोड

রবীন্দ্র সংগীত वैकल्पिक

EntertainerZ से और प्राप्त करें

खोज करना