চিত্রসহ জ্যামিতিক সব সংজ্ঞা -


7.0 द्वारा HTR Studio
May 3, 2021 पुराने संस्करणों

চিত্রসহ জ্যামিতিক সব সংজ্ঞা - के बारे में

छवियों सहित ज्यामिति की सभी परिभाषाओं के साथ हमारा ऐप

बिस्मिल्लाहिर रहमानिर रहीम। अस्सलामु अलैकुम प्रिय भाइयों, बहनों और दोस्तों। इस बार हमने चित्रों के साथ ज्यामिति की सभी परिभाषाओं को व्यवस्थित किया है। गणित की कई श्रेणियां हैं जैसे अंकगणित, बीजगणित, उच्च गणित और ज्यामिति। गणित में ज्यामिति सबसे मजेदार चीजों में से एक है। ज्यामिति गणित की एक शाखा है जो आकृतियों और आकारों और इसी तरह के अंतर्संबंधों का अध्ययन करती है। ज्यामिति को अंतरिक्ष या दुनिया का विज्ञान माना जा सकता है। जैसे गणित में हमारे विभिन्न अनुभवों के साथ अंकगणित होता है, वैसे ही ज्यामिति अंतरिक्ष या दुनिया के साथ हमारे अनुभवों का वर्णन और व्याख्या करती है। बुनियादी ज्यामिति का उपयोग करके, विभिन्न द्वि-आयामी आकृतियों के क्षेत्र और सीमा और तीन-आयामी वस्तुओं की सतह क्षेत्र और मात्रा निर्धारित करना संभव है।

चित्रों के साथ सभी ज्यामितीय परिभाषाएं -ग्रोमेट्री बंगला चित्रों के साथ ज्यामिति को ऐप में खूबसूरती से प्रस्तुत किया गया है।

हमारा ऐप एक शैक्षिक ऐप है। यह ऐप विशेष रूप से उन लोगों के लिए बनाया गया है जो BCS प्रारंभिक परीक्षा, विभिन्न बैंक भर्ती परीक्षा, विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा सहित विभिन्न प्रारंभिक परीक्षाओं में भाग लेना चाहते हैं। मुझे उम्मीद है कि आपको ऐप पसंद आएगा। और दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें। और हमारे आवेदन दर करने के लिए मत भूलना।

HTR Studio Present Educational app ज्यामिति बांग्ला (छवियों के साथ सभी ज्यामितीय परिभाषाएं)। ज्यामिति गणित की एक शाखा है जो आकार, आकार, आंकड़ों की सापेक्ष स्थिति और अंतरिक्ष के गुणों से संबंधित है। एक गणितज्ञ जो ज्यामिति के क्षेत्र में काम करता है उसे ज्यामिति कहा जाता है। ज्यामिति के लिए यह आवेदन हमें यूक्लिडियन ज्यामिति की अवधारणाओं के बारे में स्पष्ट विचार देता है।

अगर किसी को जियोमेट्री का चित्रण (ज्यामितीय सभी परिभाषाओं के साथ 2020) का प्यार पसंद है धन्यवाद !!

इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए इस लिंक का पालन करें

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.htrstudio.geometry

नवीनतम संस्करण 7.0 में नया क्या है

Last updated on Jul 9, 2021
Geometry-2021

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

7.0

द्वारा डाली गई

Pedro Octavio

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get চিত্রসহ জ্যামিতিক সব সংজ্ঞা - old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get চিত্রসহ জ্যামিতিক সব সংজ্ঞা - old version APK for Android

डाउनलोड

চিত্রসহ জ্যামিতিক সব সংজ্ঞা - वैकल्पिक

HTR Studio से और प्राप्त करें

खोज करना