ঔষুধী গাছের গুনাগুন~bangla her


4.0 द्वारा Noor Apps Ltd
Oct 19, 2020 पुराने संस्करणों

ঔষুধী গাছের গুনাগুন~bangla her के बारे में

यह ऐप औषधीय पौधों और हर्बल उपचार के लाभों के साथ बनाया गया है

बांग्लादेश में लगभग 5,000 पौधे हैं। इनमें से पाँच सौ पचास जड़ी-बूटियाँ हैं

पौधों की प्रजातियाँ या जड़ी-बूटियाँ। दवा उद्योग में कच्चे माल के रूप में हर्बल पौधों की मांग दुनिया के समान है

हमारा देश लगातार बढ़ रहा है। यूनानी, आयुर्वेद और होम्योपैथी दवा उत्पादन के लिए कच्चे माल हैं

ब्यूटी पार्लर और सौंदर्य प्रसाधनों के रूप में उपयोग किए जाने के अलावा, अब कई हर्बल सामग्री का उपयोग किया जा रहा है।

साथ ही, विभिन्न औषधीय पौधे जैसे कि कालमेघ, आक, अर्जुन, वाष्पशील, घटकुमारी, थानकुनि, तिलहन, केशराज, धतूरा, बहेड़ा, दादामार्दन, पुदीना, बेसाल्ट, पशुधन, सांप, सर्प, इत्यादि भी हमें विभिन्न रोगों से मुक्त रखने के लिए उपलब्ध हैं। चांडाल, शतमुली, ब्रह्मशिक्षा, अनंतमूल के उपाय मिलते हैं। प्राचीन काल से, इन औषधीय पौधों का उपयोग लोगों की विभिन्न बीमारियों के लिए दवा के रूप में किया जाता रहा है। वे एलोवेरा जेल को अपनी सुंदरता, स्वास्थ्य और कल्याण का प्रतीक मानते हैं। क्लियोपेट्रा और नेफ़र्टिटी ने खुद अपनी दैनिक त्वचा देखभाल और सौंदर्य प्रथाओं में एलोवेरा का उपयोग किया। न सिर्फ सौंदर्य अभ्यास, और एलोवेरा में कवक-प्रतिरोधी सामग्री की उपस्थिति आसानी से शव को पचा नहीं पाएगी, इसलिए उनका मानना ​​था कि मुसब्बर ने मृतकों को अमरता प्रदान की है। आमतौर पर पेड़ के ताजा या सूखे पत्तों और फूलों के हिस्सों का उपयोग इस उद्देश्य के लिए किया जाता है। और मसाले पेड़ के बीज, फल, छाल, कलियों और जड़ों से बनाए जाते हैं। दवा उद्योग में कच्चे माल के रूप में हर्बल पौधों की मांग हमारे देश में बढ़ रही है क्योंकि दुनिया बढ़ रही है। यह आवेदन मुख्य रूप से पेड़ की विशेषताओं, औषधीय पौधों के लाभ, किसी भी जड़ी बूटी के पेशेवरों और विपक्षों पर आधारित है। औषधीय पौधों के कई लाभ हैं जो हम में से कई लोग नहीं जानते होंगे। औषधीय पौधे हमें कई तरह से फायदा पहुंचाते हैं।

इस एप्लिकेशन में भी है - औषधीय पौधों के हर्बल गुण औषधीय जड़ी बूटियों - 1 + उपचार - चिकित्सा गाइड - औषधीय पौधों के लाभ हर्बल पौधों के हर्बल उपचार औषधीय पौधों

किसी भी औषधीय पौधे का क्या होता है। औषधीय पौधों द्वारा जड़ी बूटियों और औषधीय जड़ी-बूटियों का इलाज करें। प्राकृतिक रूप से जड़ी-बूटियों को ठीक करने वाली औषधीय जड़ी-बूटियाँ हर्बल दवा और सभी प्रकार की दवाएँ। हर्बल दवा - हर्बल चिट्स।

औषधीय जड़ी बूटियों और औषधीय जड़ी बूटियों की जड़ी-बूटियाँ। तुलसी के पत्तों का असाधारण गुण

नीम पत्ता हर्बल उपचार हर्बल उपचार ब्यूटी टिप्स।

निशिंदा लौंग लहसुन पीला अश्वगंधा पत्थर कूची।

हर्बल प्लांट मेडिसिन बंगला एक vesoj हर्बल मेडिसिन बुक है जो आपको हर्बल उपचार और हर्बलाइफ के बारे में जानने में मदद करती है जहाँ आयुर्वेदिक ज्ञान की बहुत कमी है। आयुर्वेदिक उपचार होम्योपैथी उपचार होम्योपैथी उपचार के समान है जिसका प्रसिद्ध हमदर्द की तरह कोई साइड इफेक्ट नहीं है। यह बांग्ला ऐप बंगला में आयुर्वेदिक दवा के बारे में जानने में मदद करता है और यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक हर्बल दवा पुस्तक है जो vesoj संयंत्र और इसकी उपयोगिता के बारे में एक महान स्रोत के बारे में जान सकती है। हालांकि, क्या आप जानते हैं कि वास्तव में नींबू का रस आहार आपके लिए क्या करता है। स्वास्थ्य? kalojirar khabarer niyom, kalojirar tel er upokarita, kalojirar oushodhi gunagun, ojon komate kalojirar upokar, med komoj kalojirar babohar, modhu o kalojira khabar upokarita, kalojirir telalirar

इस एप्लिकेशन में oushodi gach मेडिकल ट्री और उनके उपयोग हैं जो पेड़ हमें दवा देते हैं

पेड़ों के स्वास्थ्य लाभ gacher valo gun.uses हमारे दैनिक जीवन में पेड़ों के 10 उपयोग

पेड़ों का महत्व पेड़ों का उपयोग निबंध। पेड़ों के वैज्ञानिक लाभ, पेड़ों के बारे में बच्चों के लिए पेड़ों का उपयोग। पेड़ और मानव स्वास्थ्य चिकित्सा के पेड़ के नाम औषधीय पेड़ों की सूची और उनके उपयोग 300 हर्बल दवा बंगला।

गूगल प्ले से डाउनलोड करें

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.noorapps.herbal_treatment

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4.0

द्वारा डाली गई

Yefri Martinez

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ঔষুধী গাছের গুনাগুন~bangla her old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ঔষুধী গাছের গুনাগুন~bangla her old version APK for Android

डाउनलोड

ঔষুধী গাছের গুনাগুন~bangla her वैकल्पिक

Noor Apps Ltd से और प्राप्त करें

खोज करना