کتاب صوتی برای شکرگزاری از خدا


1.0.0 द्वारा TakPlayers
Oct 4, 2020

کتاب صوتی برای شکرگزاری از خدا के बारे में

धन्यवाद आपके जीवन को बदलने का सबसे आसान और तेज़ तरीका है।

किताब 2,000 साल पुराने पवित्र पाठ के भीतर छिपी धन्यवाद की शक्ति के बारे में बदलते ज्ञान को दिखाती है। फिर, एक अविश्वसनीय यात्रा में, यह आपको सिखाता है कि आप इस बदलते ज्ञान को अपने दैनिक जीवन में कैसे लागू कर सकते हैं और अपने जीवन के सभी पहलुओं को खुशी में बदल सकते हैं।

धन्यवाद आपके जीवन को बदलने का सबसे आसान और तेज़ तरीका है। बीस शताब्दियों के लिए, एक रहस्यमय पवित्र पाठ में शब्दों ने लगभग सभी को पढ़ा और भ्रमित किया है। पाठ के शब्दों में एक रहस्य है जिसे हल किया जाना चाहिए और जब रहस्य की खोज की जाती है और आप इसे जानते हैं, तो आपके लिए एक नई दुनिया खुल जाएगी।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कौन हैं, आपकी मौजूदा स्थिति की परवाह किए बिना, धन्यवाद का चमत्कार आपके पूरे जीवन को बदलने वाला है। साहसिक कार्य 2,000 साल पहले शुरू होता है, जब जीवन का बदलता ज्ञान एक पवित्र पाठ के पीछे छिपा हुआ था।

निम्नलिखित वाक्य बाइबिल में मैथ्यू के सुसमाचार से लिया गया है और कई सदियों से लोगों को भ्रमित और अक्षम कर रहा है:

"हर कोई जो अधिक प्राप्त करना चाहता है, वह पर्याप्त प्राप्त कर चुका है। "जो कोई यह नहीं चाहता था, उसकी संपत्ति उससे वापस ले ली जाएगी।"

हमें यह स्वीकार करना चाहिए कि यह पाठ पढ़ा जाने पर अनुचित लगता है। क्योंकि वह कहता है कि अमीर अमीर हो जाता है और गरीब गरीब हो जाता है। लेकिन इस ग्रन्थ में एक रहस्य है कि क्या इसका समाधान हल किया जाना चाहिए। वह रहस्य जिसका खुलासा होना चाहिए और जब आप इस रहस्य का पता लगाएंगे, तो आपकी आंखों के सामने एक नई दुनिया का पता चलेगा।

इस रहस्य का उत्तर जो सदियों से मनुष्य से छिपा है, एक अदृश्य शब्द है: आभार

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.0

द्वारा डाली गई

Marco Ibarvo

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get کتاب صوتی برای شکرگزاری از خدا old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get کتاب صوتی برای شکرگزاری از خدا old version APK for Android

डाउनलोड

کتاب صوتی برای شکرگزاری از خدا वैकल्पिक

TakPlayers से और प्राप्त करें

खोज करना