قرأن كامل بصوت السديس بدون نت


31.0 द्वारा qurankarim mp3
Jan 17, 2024 पुराने संस्करणों

قرأن كامل بصوت السديس بدون نت के बारे में

पवित्र कुरान इंटरनेट के बिना, पढ़ने वाले अल-सुदैस की आवाज में पूरा हो गया है

⭐इंटरनेट के बिना अल-सुदैस की आवाज़ में संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन की परिभाषा⭐

यदि आप बिना इंटरनेट कनेक्शन के अल-सुदैस की आवाज़ में संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन की तलाश कर रहे हैं, तो आपको वह मिल गया है जिसकी आपको तलाश थी। इस एप्लिकेशन को इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना, वाचक शेख अल-सुदैस की आवाज में पवित्र कुरान को पढ़ने और सुनने के लिए उपलब्ध सबसे प्रसिद्ध एप्लिकेशन में से एक माना जाता है। एप्लिकेशन में कई अन्य विशेषताओं के अलावा पवित्र कुरान के सभी सूरह शामिल हैं जो कुरान को सुनने और सुनाने को एक अद्भुत अनुभव बनाते हैं।

एप्लिकेशन पवित्र कुरान को लगभग 11 घंटे तक लगातार पढ़ने की सुविधा प्रदान करता है, जहां आप बिना किसी रुकावट के कुरान को सुन सकते हैं। एप्लिकेशन में एक सरल और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस भी शामिल है जो कुरान को ब्राउज़ करना और सुनना एक आसान और आरामदायक अनुभव बनाता है। इसके अलावा, एप्लिकेशन उपयोगकर्ताओं को सूरह और छंद डाउनलोड करने और उन्हें बाद में सुनने के लिए सहेजने की अनुमति देता है, साथ ही बाद में उन तक आसान पहुंच के लिए अपने पसंदीदा सूरह का चयन करने की भी अनुमति देता है।

⭐ एप्लिकेशन की विशेषताएं: इंटरनेट के बिना अल-सुदैस द्वारा पढ़ा गया एक पूरा कुरान ⭐

✅ ऑफ़लाइन उपयोग

इंटरनेट के बिना अल-सुदैस की आवाज़ में संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन को इंटरनेट से कनेक्ट होने की आवश्यकता के बिना पवित्र कुरान सुनने के लिए सबसे अच्छे एप्लिकेशन में से एक माना जाता है। आप अपने स्मार्टफोन पर एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं और कभी भी और कहीं भी सस्वर पाठ का आनंद ले सकते हैं।

✅ ध्वनि और रिकॉर्डिंग की गुणवत्ता

एप्लिकेशन में शेख अल-सुदैस का पाठ उच्च गुणवत्ता और ध्वनि की स्पष्टता की विशेषता है, जिससे उपयोगकर्ता आराम और आसानी से पवित्र कुरान सुन सकते हैं। एप्लिकेशन में शेख सुदैस द्वारा पढ़े गए पवित्र कुरान के सभी सुरों की रिकॉर्डिंग भी शामिल है, जिससे उपयोगकर्ता किसी भी समय अपनी इच्छानुसार पाठ सुन सकते हैं।

✅ उच्च गुणवत्ता वाले इस्लामी वॉलपेपर में से चुनें और ऐप की पृष्ठभूमि बदलें

नेट के बिना अल-सुदैस द्वारा पढ़ी गई संपूर्ण कुरान का एप्लिकेशन सुंदर, उच्च गुणवत्ता वाली इस्लामी पृष्ठभूमि का एक सेट प्रदान करता है, जिसे उपयोगकर्ता किसी भी एक को चुन सकते हैं और एप्लिकेशन की पृष्ठभूमि के रूप में उपयोग कर सकते हैं। उपयोगकर्ता समय-समय पर एप्लिकेशन की पृष्ठभूमि भी बदल सकते हैं, जो उनके स्मार्टफोन में एक सौंदर्य स्पर्श जोड़ने में मदद करता है।

⭐ उपयोगकर्ता को अल-सुदैस की आवाज के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है ⭐

संगत डिवाइस: यदि आप शेख अल-सुदैस की आवाज में पवित्र कुरान सुनना चाहते हैं, लेकिन आप इंटरनेट कनेक्शन पर भरोसा नहीं करना चाहते हैं, तो अल की आवाज में पवित्र कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन -बिना इंटरनेट के Sudais आपके लिए सही विकल्प है।

एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए, आपको निम्नलिखित चरण करने होंगे:

अपने स्मार्ट डिवाइस या कंप्यूटर पर एप्लिकेशन स्टोर में "नेट के बिना अल सुदैस द्वारा पढ़ी गई संपूर्ण कुरान" एप्लिकेशन खोजें।

अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन डाउनलोड करना शुरू करने के लिए "इंस्टॉल करें" बटन दबाएं।

डाउनलोडिंग प्रक्रिया पूरी होने के बाद, आप इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना एप्लिकेशन का उपयोग शुरू कर सकते हैं।

इंटरनेट के बिना सुदैस की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान डाउनलोड करने का एप्लिकेशन अद्भुत अनुप्रयोगों में से एक माना जाता है जो उपयोगकर्ताओं को किसी भी समय और किसी भी स्थान पर, और इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता के बिना पवित्र कुरान सुनने में मदद करता है।

प्रयोक्ता इंटरफ़ेस

नेट के बिना अल-सुदैस की आवाज के साथ संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस सरलता और उपयोग में आसानी की विशेषता है, क्योंकि इंटरफ़ेस इस तरह से डिज़ाइन किया गया है जो उपयोगकर्ता को आवश्यक विकल्पों तक आसानी से और आसानी से पहुंचने की अनुमति देता है।

आप बाद में सुनने के लिए अपने डिवाइस पर विभिन्न सूरह और पवित्र कुरान के कुछ हिस्सों को डाउनलोड कर सकते हैं। आप उपयुक्त बटन पर क्लिक करके सुरा डाउनलोड किए बिना भी पाठ सुन सकते हैं।

एप्लिकेशन में एक सुंदर और सरल डिज़ाइन है जो उपयोगकर्ता को आवश्यक विकल्पों तक आसानी से पहुंचने की अनुमति देता है।

इंटरनेट के बिना अल-सुदैस की आवाज़ में संपूर्ण कुरान का अनुप्रयोग कई सुविधाओं का आनंद लेता है

इंटरनेट के बिना अल-सुदैस की आवाज़ में संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन एक उन्नत एप्लिकेशन है और इसमें कई अद्भुत विशेषताएं हैं जो इसे पवित्र कुरान सुनने के लिए सबसे अच्छे एप्लिकेशन में से एक बनाती हैं। प्रदर्शन को बेहतर बनाने और त्रुटियों, यदि कोई हो, को ठीक करने के लिए एप्लिकेशन को समय-समय पर अपडेट किया जाता है। सामान्य तौर पर, इंटरनेट के बिना अल-सुदैस की आवाज में संपूर्ण कुरान का अनुप्रयोग, इंटरनेट कनेक्शन के बिना पवित्र कुरान को सुनने के लिए सबसे अच्छे अनुप्रयोगों में से एक है।

जब आप इंटरनेट के बिना सुदैस की आवाज़ में संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन डाउनलोड करते हैं, तो आप अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार सेटिंग्स को अनुकूलित कर सकते हैं। सेटिंग्स में कई विकल्प होते हैं जिन्हें आप ऐप के साथ अपने अनुभव को बेहतर बनाने के लिए संशोधित कर सकते हैं।

ऐप की सेटिंग्स आपको पृष्ठभूमि रंग और फ़ॉन्ट आकार सहित कई विकल्पों को अनुकूलित करने की अनुमति देती हैं। आप अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं से मेल खाने के लिए फ़ॉन्ट प्रकार भी बदल सकते हैं। आप इंटरनेट के बिना अल-सुदैस की आवाज़ में संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन में ऑडियो सेटिंग्स को आसानी से नियंत्रित कर सकते हैं। आप अपनी इच्छित मात्रा निर्धारित कर सकते हैं, और अपनी पढ़ने की दर के अनुरूप पढ़ने की गति बदल सकते हैं। आप उन सूरहों का भी चयन कर सकते हैं जिन्हें आप सुनना चाहते हैं, और सूची में सूरहों का क्रम निर्धारित कर सकते हैं।

नवीनतम संस्करण 31.0 में नया क्या है

Last updated on Jan 18, 2024
القرآن الكريم بصوت عبدالرحمن السديس
استماع وتحميل المصحف كاملاً بصوت القارئ الشيخ عبدالرحمن السديس mp3 ام بي ثري.
بصوت السديس سورة الواقعة
بصوت السديس سورة الكهف
بصوت السديس سورة البقرة
بصوت السديس قران كريم
سورة يس بصوت السديس
الكهف بصوت السديس
سورة يوسف بصوت السديس
القرآن الكريم بصوت السديس
سورة الرحمن بصوت السديس
القران بصوت السديس
سورة ياسين بصوت السديس
البقره بصوت السديس كامله

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

31.0

द्वारा डाली गई

トバール カタリナ

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get قرأن كامل بصوت السديس بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get قرأن كامل بصوت السديس بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

قرأن كامل بصوت السديس بدون نت वैकल्पिक

qurankarim mp3 से और प्राप्त करें

खोज करना