من سيربح المليون الثقافية


1.1 द्वारा ar2dev
Mar 14, 2023 पुराने संस्करणों

من سيربح المليون الثقافية के बारे में

मिलियन कल्चरल गेम कौन जीतेगा, सबसे लोकप्रिय अरब प्रश्न गेम

नवीनतम संस्करण में गणित में हू विल विन ए मिलियन का अनुप्रयोग, हमने इसे एक इंटरैक्टिव तरीके से विकसित किया है जो वास्तविक प्रतियोगिता का अनुकरण करता है, और पृष्ठभूमि और रंगों के साथ-साथ बटन और एनीमेशन के संदर्भ में एक नया डिज़ाइन है, इसमें कई अद्भुत और मजेदार विशेषताएं और अपडेट जो आपको परिवार या दोस्तों के साथ प्रतिस्पर्धा के माहौल में जीवंत बना देंगे।

यदि आप क्विज गेम्स जैसे इंटेलिजेंस गेम्स, क्रॉसवर्ड गेम्स, लिंक, पासवर्ड या नॉलेज बैंक के प्रशंसक हैं, तो यह गेम आपकी जानकारी को बढ़ाएगा और इसमें बहुत रुचि जोड़ेगा।

द हू विन्स ए मिलियन प्रतियोगिता सबसे लोकप्रिय प्रतियोगिता है, जिसकी अरब दुनिया में बड़ी प्रतिध्वनि रही है, क्योंकि इसमें सभी क्षेत्रों में प्रश्न और उत्तर शामिल हैं।

प्रोफेसर जॉर्ज के साथ कौन एक लाख जीतेगा से विविध सांस्कृतिक प्रश्न और उत्तर खेल मजेदार और लाभ से भरा खेल है।

इस प्रतियोगिता में प्रश्नों और चरणों की कठिनाई में सीढ़ियों के साथ 12 चरण होते हैं, और प्रत्येक चरण जो पारित हो जाता है, आपको तीन सितारे मिलते हैं।

सभी चरणों को पार करने के बाद आपको बड़ा पुरस्कार मिलेगा, और इस तरह आपने गरिमा के साथ साबित कर दिया है कि आपके पास संस्कृति, बुद्धि, संचार है और वास्तविक प्रतियोगिता कार्यक्रमों में भाग क्यों नहीं लेते।

प्रतियोगियों के पास सहायता के तीन साधन भी होते हैं, प्रत्येक विधि का उपयोग एक लाख की यात्रा के दौरान केवल एक बार किया जा सकता है, और जल्द ही सहायता का चौथा साधन जोड़ा जाएगा, जो पांचवें प्रश्न का उत्तर देने के बाद ही दर्शकों से सहायता प्राप्त करता है, और साधन हैं:

1- ऑडियंस का उपयोग करना: जहां ऑडियंस सही उत्तर पर वोट करती है।

2 - दो उत्तर हटाएं: सिस्टम तीन गलत उत्तरों में से दो को हटा देता है;

3 - एक मित्र को कॉल करना: प्रतियोगी सही उत्तर का पता लगाने के लिए एक मित्र की मदद लेता है;

4- प्रश्न बदलना: पांचवें प्रश्न का उत्तर देने के बाद प्रश्न को बदला जा सकता है।

प्रतिभागी जब चाहे तब रुक सकता है, और खेल के दौरान अपने संतुलन में राशि और स्थापित सितारों को ले सकता है।

इस एप्लिकेशन में गणित में प्रश्नों की एक विस्तृत श्रृंखला है। अपनी संस्कृति का परीक्षण करें। आपको केवल एक मिलियन की यात्रा शुरू करने और अपनी संस्कृति के स्तर का परीक्षण करने और बढ़ाने के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा।

अभी चुनौती का प्रयास करें और गणित में एक लाख जीतने वाले इस मजेदार खेल के साथ अपने ज्ञान का परीक्षण करें, और खेल के अपने मूल्यांकन और सुझावों को रखना न भूलें जो हमें आपकी आकांक्षाओं के स्तर तक पहुंचने में मदद करते हैं।

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1

द्वारा डाली गई

Husam Al Asaly

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get من سيربح المليون الثقافية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get من سيربح المليون الثقافية old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे من سيربح المليون الثقافية

ar2dev से और प्राप्त करें

खोज करना