مصحف الحرمين

Holy Quran

1.0 द्वारा GPH
Apr 14, 2021 पुराने संस्करणों

مصحف الحرمين के बारे में

ग्रैंड मस्जिद और पैगंबर की मस्जिद के मामलों के लिए सामान्य प्रेसीडेंसी का आधिकारिक इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग

पवित्र कुरान

यह ग्रैंड मस्जिद और पैगंबर की मस्जिद के मामलों के लिए सामान्य प्रेसीडेंसी का आधिकारिक इलेक्ट्रॉनिक अनुप्रयोग है। जो प्रमाणित प्रतिलिपि (मदीना में नोबल कुरआन की छपाई के लिए किंग फहद कॉम्प्लेक्स के संस्करण के लिए) के एक उच्च-रिज़ॉल्यूशन संस्करण को प्रदर्शित करता है, जिसे आसिम के अधिकार पर हाफ द्वारा सुनाया गया है।

आवेदन में वर्ष 1441 एएच के लिए ग्रैंड मस्जिद और पैगंबर की तरावीह की दो पवित्र मस्जिदों की रिकॉर्डिंग और दो पवित्र मस्जिदों के इमामों के कुरान पाठ शामिल हैं।

इसमें "अल-तफ़सीर अल-मयसरत" भी शामिल है जिसे अपनी संपूर्णता में या सुर के स्तर पर देखा जा सकता है या उपयोगकर्ता द्वारा निर्दिष्ट एक कविता या छंद, जिसे व्याख्या में कविता के भेद के साथ छंद के अनुसार विभाजित किया जा सकता है। ड्राइंग, रंग और इसकी संख्या का संकेत।

एप्लिकेशन में कई अलग-अलग सेवाएं हैं जैसे शब्द या वाक्य स्तर पर उच्च-गति और सटीक खोज सुविधा। और सूरा के नाम पर एक क्लिक के साथ सूरा के नाम की खोज की संभावना है। या पेज नंबर पर एक क्लिक के साथ पेज नंबर से सर्च करें। और यह कि कुरआन की मुहरों की सुविधा के लिए पहले भागों की खोज करें, भाग संख्या पर एक क्लिक के साथ। इसमें स्टॉप के लिए बुकमार्क (अल्पविराम) की सुविधा भी है। और संदर्भ के लिए पसंदीदा छंदों की पहचान करने की सुविधा। आवेदन रात पढ़ने मोड का समर्थन करता है। और कुरान के पृष्ठों और छंदों के स्तर पर सोशल मीडिया पर छंद साझा करने की क्षमता।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 17, 2022
تحديث جديد:
قمنا بإضافة أربع لغات جديدة غير العربية وهي:
- الإنجليزية
- الفرنسية
- الإسبانية
- اللإندونيسية

وكما ببعض التحسينات العامة للتطبيق.
وترقبوا جديدنا في الأيام القادمة

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Kamlesh Bhatt

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get مصحف الحرمين old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get مصحف الحرمين old version APK for Android

डाउनलोड

مصحف الحرمين वैकल्पिक

GPH से और प्राप्त करें

खोज करना