محمد صديق منشاوي قرآن بدون نت


3.4 द्वारा mobilegob
Aug 26, 2024 पुराने संस्करणों

محمد صديق منشاوي قرآن بدون نت के बारे में

उत्कृष्ट गुणवत्ता के साथ नोबल कुरान, बिना नेट के शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ

मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी के आवेदन की परिभाषा - नेट के बिना कुरान

अगर आप चाहते हैं कि आपका मोबाइल फोन या टैबलेट भगवान की याद से भरा रहे

और अगर आप कुरान पढ़ने में शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी को सुनने के प्रशंसक हैं

नोबल कुरआन, मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी का आवेदन, आपको अपने मोबाइल फोन या डिवाइस के माध्यम से, दुआओं के अलावा, नोबल कुरआन के सभी सुरों को सुनने की अनुमति देता है।

टैबलेट एक कार्यक्रम के माध्यम से आसान और सुविधाजनक है जिसमें नोबल कुरआन के सभी सूरा शामिल हैं, और कुरआन पाठ एप्लिकेशन को फरेस अब्बद की आवाज की विशेषता है और यह एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर मुफ्त और उपलब्ध है। नोबल क़ुरान के पाठ का आनंद लेने के लिए और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जीने के लिए जिसमें आप नोबल क़ुरान के अर्थों में गहराई से तल्लीन होते हैं, शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज़ का आनंद लेते हैं, जो आपको दूसरे तक पहुँचाते हैं अपनी विशिष्ट आवाज के साथ दुनिया।

आपके हाथों में जो एप्लिकेशन है, उसमें इंटरनेट के बिना, मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ संपूर्ण पवित्र कुरान शामिल है

- एक सुंदर और शुद्ध वाचन वाचक शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ

- आप इंटरनेट से कनेक्ट किए बिना पूरे पवित्र कुरान को सुन सकते हैं।

- दीवार का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन।

- नि: शुल्क आवेदन।

- मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए आपको अपने डिवाइस पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी।

- पवित्र कुरान, ऑडियो और छवि

वरिष्ठ शेखों के एक समूह की आवाज के साथ चयनित धार्मिक दलीलें

पाठक के बारे में, शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी

मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी (20 जनवरी, 1920 - 20 जून, 1969) एक मिस्र के क़ुरान पाठकर्ता थे। उन्हें इस्लामी दुनिया में इस क्षेत्र के प्रमुख और प्रसिद्ध व्यक्तियों में से एक माना जाता है, और सस्वर पाठ के अग्रदूतों में से एक प्रतिष्ठित हैं। उनके सस्वर पाठ और मधुर सस्वर पाठ द्वारा। आसिम के अधिकार पर हाफ्स के कथन के साथ कुरान को रिकॉर्ड करें। वह मिस्र के रेडियो पर एक पाठक थे। 49 वर्ष की आयु में बीमारी के कारण उनका जल्दी निधन हो गया।

मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ नोबल कुरआन का आवेदन आपको अपने फोन के माध्यम से नोबल कुरआन के सभी सुरों को सुनने की अनुमति देता है

आपका मोबाइल फोन या टैबलेट आसानी से और आसानी से एक कार्यक्रम के माध्यम से जिसमें नोबल कुरआन के सभी सूरा शामिल हैं

इसके अलावा, मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशॉवी - कुरान विदाउट नेट का एप्लिकेशन मुफ्त होने और एंड्रॉइड फोन के लिए स्टोर पर उपलब्ध होने से अलग है। आप जहां चाहें शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ नोबल कुरआन का पाठ करने का आनंद लेने के लिए।

और अगर आप नोबल कुरआन का पाठ करने में शेख फरेस अब्बद को सुनने के प्रशंसक हैं, तो मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी का आवेदन - नेट के बिना कुरान आपको मुहम्मद की आवाज में नोबल कुरआन के सुरा सुनने की सुविधा प्रदान करता है। सिद्दीक अल-मिनशावी mp3 मुफ्त में।

इसके अलावा, इंटरनेट के बिना मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ पूरे पवित्र कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी से कार्यक्रम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, इसलिए आपको एप्लिकेशन डाउनलोड करने से शुरू होने में कोई कठिनाई नहीं होगी स्टोर से फारेस अब्बद एप्लिकेशन के डाउनलोड होने तक - नेट के बिना कुरान, और नोबल कुरान के सुरों को सुनने के लिए इसका उपयोग करना।

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ नोबल कुरआन के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

आप मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं - कुरान बिना नेट के केवल निम्न चरणों के माध्यम से इसे डाउनलोड करने के बाद मुफ्त में:

• स्टोर पर जाएं और कार्यक्रम खोजें (मोहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी - नेट के बिना कुरान)

• (इंस्टॉल) पर क्लिक करके एप्लिकेशन डाउनलोड करें।

तब आप कुरान एमपी 3 का पाठ करने में शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी के साथ एक अनोखे अनुभव का आनंद ले सकते हैं।

और अगर आप शेख मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी और अन्य पाठकों की आवाज के साथ नोबल कुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या आप इंटोनेशन के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत कानूनी कानूनी कागज से परिचित होना चाहते हैं, तो संकोच न करें स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशनों पर एक नज़र डालने के लिए जो उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त और आसानी से उपलब्ध हैं।

यदि आपको मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी - कुरान का नेट के बिना आवेदन पसंद आया, तो कार्यक्रम और हमारे अन्य कार्यक्रमों का मूल्यांकन करने में संकोच न करें जो आपको पसंद आए और अपनी राय हमारे साथ साझा करें क्योंकि आपकी राय हमेशा हमारे लिए मायने रखती है।

और आप मुहम्मद सिद्दीक अल-मिनशावी की आवाज के साथ नोबल कुरआन के पूरे आवेदन का मूल्यांकन इंटरनेट के बिना (ऐप मूल्यांकन) विकल्प के माध्यम से ही आवेदन में कर सकते हैं, और हम इससे बहुत खुश होंगे।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.4

द्वारा डाली गई

Jaidev Jaidev

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get محمد صديق منشاوي قرآن بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get محمد صديق منشاوي قرآن بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

محمد صديق منشاوي قرآن بدون نت वैकल्पिक

mobilegob से और प्राप्त करें

खोज करना