كتب الجفر القديمة


7.0 द्वारा MGTM
Jun 17, 2023 पुराने संस्करणों

كتب الجفر के बारे में

इमाम अली के जाफ़र का विज्ञान और अधीनस्थ पुस्तकें

यह एक महान सक्षम पाठक से आत्मा, विचार और विवेक पर पड़ने वाले प्रभाव से छिपा नहीं है, लेकिन पहले दो की किताबें जो प्रेरितों के साथ जीवन और समकालीन की खोज में हमसे पहले थीं और उनके ज्ञान की चौड़ाई से लाभान्वित हुईं और उनकी जीवनी की सुगंध, प्रतिभाशाली पाठकों के बीच पुस्तकों की श्रेणी में प्रथम स्थान पर बनी हुई है।

आपके हाथ में आज अल-जाफर की किताब है, जो महत्वपूर्ण किताबों में से एक है, और इसे बारह इमामों द्वारा प्राप्त ज्ञान के स्रोतों और नींवों में से एक माना जाता है।

पुस्तक के लेखक की पहचान पर यह लंबे समय से अलग रहा है, कुछ ने इसका श्रेय इमाम अली बिन अबी तालिब को दिया है, ईश्वर उस पर प्रसन्न हो सकता है, जबकि अन्य इसका श्रेय इमाम जाफ़र अल-सादिक को देते हैं, जबकि एक अन्य समूह इसका श्रेय देता है। इस युग के लिए मुहम्मदिया विरासत के आह्वान के लेखक इमाम मुहम्मद मदी अबू अल-अज़ैम को पुस्तक का श्रेय देने के लिए।

जो कुछ भी है, हम अंत में एक ऐसी पुस्तक के सामने हैं जो ज्ञान और जानकारी से भरी है जो आपको किसी अन्य पुस्तक में नहीं मिल सकती है, चाहे आप इसकी सामग्री से सहमत हों या असहमत हों।

शियाओं का मानना ​​​​है कि पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, अली बिन अबी तालिब द्वारा अल-जाफर पुस्तक विरासत में मिली है, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं। पुस्तक में पिछले भविष्यवक्ताओं के बारे में विभिन्न पुस्तकों वाले दो चमड़े के बक्से शामिल हैं, जो थे फातिमा द्वारा विरासत में मिली, ईश्वर उससे प्रसन्न हो सकता है, दूत से, ईश्वर की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, शिया कथा के अनुसार।

जबकि जफर इमाम अबू अल-अज़ाइम की पुस्तक भविष्यवाणी करती है कि इस्लामी राष्ट्र के भविष्य में क्या होगा, और इसने हमारे समय में कुछ मुस्लिम विद्वानों के बीच पुस्तक के बारे में बहुत विवाद खड़ा कर दिया है क्योंकि अनदेखी अकेले भगवान के लिए जानी जाती है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

7.0

द्वारा डाली गई

Wiz Amjed

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كتب الجفر old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كتب الجفر old version APK for Android

डाउनलोड

كتب الجفر वैकल्पिक

MGTM से और प्राप्त करें

खोज करना