كتاب أنت أيضا صحابية

بدون نت

1.3.2 द्वारा bilandesign
Sep 23, 2024 पुराने संस्करणों

كتاب أنت أيضا صحابية के बारे में

आप इस्लामी मूल्यों को बढ़ावा देने के लिए लड़कियों और महिलाओं के लिए एक उपयोगी किताब अधम शरकावी के साथी भी हैं

क्या आप अपना आध्यात्मिक और नैतिक जीवन सुधारना चाहते हैं? क्या आप अपने बुनियादी इस्लामी मूल्यों को बढ़ाना चाहते हैं और लोगों के साथ अपने व्यवहार में दयालुता हासिल करना चाहते हैं? यदि ऐसा है, तो नेट के बिना अधम शारकावी की पुस्तक यू आर आल्सो ए कंपेनियन आपके लिए आदर्श पुस्तक है, उपयोग में आसान है और अंतिम पृष्ठ को स्वचालित रूप से सहेजने की सुविधा के साथ ब्राउज़ करना आसान है।

अन्य विशेषताओं में:

• नेविगेशन की सुविधा के लिए एक विशिष्ट अध्याय शीर्षक के लिए खोज सुविधा के साथ एक सुंदर सूचकांक।

• किसी विशिष्ट पृष्ठ पर सीधे जाने के लिए उसे खोजें।

• स्क्रीन को छूकर और हिलाकर पृष्ठ को ज़ूम इन और ज़ूम आउट करने की क्षमता।

• रात्रि मोड और दिन मोड के बीच स्विच करने की संभावना।

• पुस्तक में उद्धरण जोड़ने और बुकमार्क जोड़ने की क्षमता।

नेट के बिना "यू आर अल्सो ए कंपेनियन" पुस्तक सबसे महत्वपूर्ण पुस्तकों में से एक है जो इस्लाम के मूल्यों पर चर्चा करती है और मुस्लिम महिलाओं को उन्हें अपने दैनिक जीवन में लागू करने के लिए प्रोत्साहित करती है। अधम शारकावी की पुस्तक "यू आर अल्सो ए कंपेनियन" है बुनियादी मूल्यों को संबोधित करता है जो हर मुस्लिम महिला के पास होना चाहिए, जैसे लोगों के लिए परोपकार और प्यार, दया और सुरक्षा, और लेनदेन पर नियंत्रण।

आप भी मेरे साथी हैं पुस्तक के बारे में इसकी सुंदरता और सादगी का उल्लेख किए बिना बात करना संभव नहीं है, जो इसे सभी उम्र और सांस्कृतिक स्तरों के लिए उपयुक्त बनाती है।

यदि आप उसी लेखक की पुस्तक "विथ द प्रोफेट" को जानते हैं, तो आप पाएंगे कि "यू आर आल्सो ए कंपेनियन" पुस्तक अपनी शैली में बहुत भिन्न नहीं है। हालाँकि, इस पुस्तक का अंतर मुस्लिम महिलाओं के विशेष मूल्यों पर अधिक ध्यान देने में निहित है, और इसलिए यह किसी भी महिला के लिए आदर्श पुस्तक का प्रतिनिधित्व करती है जो खुद को बेहतर बनाना चाहती है और अपने इस्लामी मूल्यों को बढ़ाना चाहती है।

पुस्तक "आप भी एक साथी हैं" में छोटे लेखों का एक समूह शामिल है जिसमें कई मूल्य और नैतिकता शामिल हैं जो प्रत्येक मुस्लिम महिला के पास होनी चाहिए, लेखक एक विशिष्ट इस्लामी मूल्य प्रस्तुत करता है और इसे लागू करने के महत्व को समझाता है ये मूल्य हमारे जीवन में हैं।

इसका एक स्पष्ट उदाहरण यह है कि अधम शरकावी धैर्य के मूल्य और इनाम की तलाश के बारे में बात करते हैं, और पैगंबर के जीवन से स्थितियों को प्रस्तुत करते हैं, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें, और साथियों और विश्वास करने वाले पुरुषों और महिलाओं की स्थिति मैसेंजर के युग के दौरान, भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उन्हें शांति प्रदान करें, जो जीवन में हमारे सामने आने वाली आपदाओं और परीक्षणों को सहन करने में धैर्य के महत्व को एक सहज और समझने में आसान तरीके से दर्शाता है।

लेखक अधम अल-शरकावी भी 'यू आर आल्सो ए कंपेनियन' में क्षमा और सहनशीलता के मूल्य के बारे में बात करते हैं, और महिला पाठकों को क्रोध और नकारात्मक भावनाओं से बचने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, और इस प्रकार दूसरों से सहनशीलता और क्षमा चाहते हैं।

पुस्तक "यू आर अल्सो ए बिदुन कंपेनियन" को लड़कियों के लिए उपयोगी पुस्तकों में से एक माना जाता है, और इसे महत्वपूर्ण सांस्कृतिक और बौद्धिक पुस्तकों में से एक माना जाता है जो मुस्लिम महिलाओं का समर्थन करती है और उन्हें समाज में शामिल होने और उनके लिए सकारात्मक योगदान देने के लिए प्रोत्साहित करती है। पुस्तक दूसरों को दान देने, स्वयंसेवा करने और सहायता प्रदान करने के लिए प्रोत्साहित करती है, और सम्माननीय साथियों, पुरुष और महिला विश्वासियों के जीवन से प्रेरणादायक स्थितियों को प्रस्तुत करती है, जो इस क्षेत्र में अच्छे रोल मॉडल थे।

इसलिए, अधम अल-शरकावी की पुस्तक यू आर आल्सो ए कंपेनियन हर उस मुस्लिम महिला के लिए पढ़ने लायक एक महत्वपूर्ण पुस्तक मानी जाती है जो खुद को बेहतर बनाना चाहती है और इस्लाम के प्रामाणिक मूल्यों के अनुसार जीना चाहती है।

इस प्रेरक और उपयोगी पुस्तक को पढ़ने में संकोच न करें, और आपको बहुमूल्य सलाह और दृष्टिकोण मिलेंगे जो आपको अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनने के लिए प्रेरित करेंगे!

नवीनतम संस्करण 1.3.2 में नया क्या है

Last updated on Sep 26, 2024
هل ترغبين في تحسين حياتك الروحية والأخلاقية وتعزيز قيمك وتحقيق الإحسان في تعاملك مع الناس؟ إن كتاب أنت أيضا صحابية لأدهم الشرقاوي بدون نت هو الكتاب المثالي لك، سهل الاستخدام والتصفح مع خاصية حفظ آخر صفحة تلقائيا.

من بين الميزات الأخرى:
• فهرس أنيق مع خاصية البحث عن عنوان فصل معين، لتسيهل التنقل.
• البحث عن صفحة معينة للانتقال إليها مباشرة.
• إمكانية تكبير وتصغير الصفحة بلمس الشاشة والتحريك.
• إمكانية التبديل بين الوضع الليلي والوضع النهاري.
• إمكانية إضافة اقتباسات وإضافة علامات مرجعية للكتاب.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.3.2

द्वारा डाली गई

Barham Xalani

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get كتاب أنت أيضا صحابية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get كتاب أنت أيضا صحابية old version APK for Android

डाउनलोड

كتاب أنت أيضا صحابية वैकल्पिक

bilandesign से और प्राप्त करें

खोज करना