صور حالات واتساب اسلامية


1.5 द्वारा wail alboqmi
Apr 6, 2020

صور حالات واتساب اسلامية के बारे में

फ़ोटो व्हाट्सएप के मामले, धार्मिक चित्र, इस्लामी मामले, प्रार्थना, धर्म, व्हाट्सएप पृष्ठभूमि

एक अद्भुत धार्मिक नए सिरे से आवेदन, आप निम्नलिखित पाते हैं:

धार्मिक चित्र - इस्लामिक व्हाट्सएप के मामले, पृष्ठभूमि और विभिन्न श्रेणियों की दलीलें जैसे कि जरूरतमंदों के लिए दलीलें, धैर्य के लिए प्रार्थना, मृतकों के लिए प्रार्थना, माता-पिता के लिए प्रार्थना, शुक्रवार के लिए प्रार्थना और कई सुंदर प्रार्थनाएं। इसके अलावा, आप संचार, सोशल मीडिया और कई अन्य लोगों के माध्यम से इन प्रार्थनाओं को प्रियजनों और दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं। हमें उम्मीद है कि सचित्र धार्मिक दुआ का आवेदन प्राप्त होगा।

तस्वीरें, व्हाट्सएप, इस्लामिक चित्र, धार्मिक मामले, दलीलें और कई पृष्ठभूमि

सुंदर और छोटे धार्मिक शब्द, दिन बीतते हैं और साल बीतते हैं, इसलिए आज्ञाकारिता के साथ अपने समय का उपयोग करना सुनिश्चित करें और बहुत सारे कुरान को पढ़कर और ईश्वर के आदेशों का पालन करते हुए ईश्वर के करीब आ जाएं, और यहां आपको धार्मिक और छोटे शब्द मिलेंगे, मुझे उम्मीद है कि आपको यह पसंद आएगा। सबसे खूबसूरत इस्लामी वाक्यांश 1441/2020 ईश्वर के लिए ईश्वर का आनंद लेने वाले हैं। ईश्वर की स्तुति करो, क्योंकि उन्होंने कुरआन और सुन्नत के माध्यम से हमारे मार्ग को प्रबुद्ध किया है। इसलिए, चाहे हम कठिनाइयों से कैसे गुज़रें, हम उनका समाधान खोजते हैं। यहाँ सबसे सुंदर इस्लामी वाक्यांश हैं जो हमें जीवन में मदद करते हैं और हमारे लिए बहुत बड़ा श्रेय हैं:

इस्लामी बातें सबसे अच्छा शब्द है सर्वशक्तिमान ईश्वर का शब्द और उसके पैगंबर मुहम्मद के शब्द, शांति और ईश्वर का आशीर्वाद उस पर है, और ऐसे शब्द हैं जो गहरी बुद्धि और ज्ञान के साथ एक इस्लामी चरित्र को सहन करते हैं, जैसे अनुयायियों और धर्मी वयस्कों और धर्मात्माओं के शब्द, और हम आपके लिए यहां इकट्ठा हुए हैं, मुझे उम्मीद है कि आप इस्लाम के सबसे सुंदर शब्दों को पसंद करेंगे। चित्र और पृष्ठभूमि, आशीर्वाद, सुंदर धार्मिक वाक्यांशों, कई आरामदायक धार्मिक वाक्यांशों के लिए भगवान के धन्यवाद का द्योतक, (जो भगवान को खुश करने के अलावा किसी सेवक के लिए दुख की बात है), और यहां हम आपके लिए सुंदर धार्मिक वाक्यांश प्रस्तुत करते हैं, मुझे उम्मीद है कि आप इसे पसंद करेंगे। और अनुयायी, वह हैं संकेतों से भरा और उनके जीवन में Istnaroa उन्हें लोगों के लिए एक सबक के लिए, वे इस आवेदन में उनमें से कुछ पता है।

सबसे सुंदर धार्मिक कहावतें 2020 सब कुछ कहा जाता है और इसमें एक संदेश होता है जो अर्थ और पाठ को वहन करता है; लोगों तक पहुंचने के लिए कहावत है, और यह भी कि जो कुछ कहा गया था वह उपदेश लेने के अनुभव का परिणाम है, और इसका पाठ कह रहा है। हमारे आवेदन धार्मिक चित्रों में एक उदाहरण के रूप में लेने के लिए सबसे सुंदर धार्मिक बातें सीखें - प्रार्थना का उत्तर दिया गया है। सुंदर धार्मिक शब्द धार्मिक पाठ से उद्धृत कई प्रकार के शब्द और वाक्यांश हैं, और यह कि इस्लाम इसका मूल दृष्टिकोण है, जैसे पवित्र क़ुरआन, या दूतों से प्राप्त ज्ञान और कहावतें, और उन लोगों से जो उनका अनुसरण करते हैं। साथियों और अनुयायियों। अपना रास्ता दिखाने के लिए कुछ धार्मिक शब्दों के बारे में जानें।

प्रभावशाली इस्लामिक विचार जब आप संकट, थकान और निराशा महसूस करते हैं, तो सर्वशक्तिमान ईश्वर आपको अपने करीब आने के लिए आमंत्रित करता है, अपने आप को शांत करने और शांत और आराम महसूस करने के लिए, ईश्वर सर्वशक्तिमान ने हमारे लिए आत्मा की याद के साथ बनाए जाने के लिए पूजा शुरू कर दी है, और जीवन के संकट और थकान से छुटकारा पाने के लिए, और यहां हम आपको इस्लामिक विचारों के बारे में बताते हैं। आत्मा, जो पाठक को प्रभावित करती है, और हम यहां उन सबसे सुंदर का उल्लेख करेंगे जो हमने सुधारा विद्वानों और उपदेशकों के कहने से सुना है।

धार्मिक विचारों की प्रार्थना और चित्र 2020 के विचार, वाक्यांश, बातें और छोटे और अद्भुत धार्मिक संदेश जो दिल को समझाते हैं और आत्मा को आराम करते हैं और सबसे सुंदर चीजों में से एक है जिसे मैंने पढ़ा है, भगवान और आपने हमें उचित मार्ग पर चलने के लिए निर्देशित किया है: ज्ञान और धार्मिक बातें हमारे जीवन में बहुत सारे ज्ञान और धार्मिक बातें हैं जो पाठ और धर्मोपदेश में लगाए गए हैं। उस पर, यहाँ आप निर्णय और धार्मिक बातें पाएंगे।

धार्मिक धार्मिक प्रार्थनाओं ने संवेदनाओं को झकझोर दिया - एक प्रार्थना का उत्तर दिया। ये सबसे मज़बूत धार्मिक चित्र हैं, सबसे सुंदर धार्मिक चित्रों की भव्यता, उन पर लिखे गए मज़बूत धार्मिक वाक्यांश जो दिलों को प्रभावित करते हैं। अब इस्लामिक चित्रों को चुनें और उन्हें साझा करें, हम आपको उन खूबसूरत इस्लामिक वाक्यांशों और अद्भुत डिजाइनों पर लिखी गई सुंदर धार्मिक तस्वीरें प्रदान करते हैं। हम ईश्वर से उनके अच्छे कामों और अच्छे कामों के बारे में अन्य सोशल नेटवर्किंग साइटों पर पोस्ट करके लिखने को कहते हैं। हम आपको सबसे खूबसूरत धार्मिक चित्रों के साथ छोड़ते हैं। 2020 के मामले और धार्मिक सुबह की तस्वीरें और तस्वीरें ये अब तक की सबसे खूबसूरत धार्मिक छवियां हैं। अब इस पर लिखे गए सबसे खूबसूरत धार्मिक चित्रों द्वारा आकृतिक धार्मिक चित्रों को चुनें और साझा करें। दोस्तों, परिवार और प्रियजनों, चित्रों को अर्जित करें और उन्हें पुरस्कृत करें, और उन्हें सोशल मीडिया कार्यक्रमों और वेबसाइटों पर प्रकाशित करें।

धार्मिक प्रार्थनाओं की विशेषता एक अद्वितीय इस्लामी चरित्र की विशेषता है, जो मुसलमानों के दिलों पर प्रभाव और परिणाम के सकारात्मक प्रभाव से उपजी है, और यह उनकी आराधना के प्रिय कृत्यों में से एक है जिसे भगवान ने अदालतों के छंदों में आग्रह किया था। सोशल साइट्स पर मुसलमानों के बीच घूम-घूम कर इस्तेमाल किए जाने वाले सबसे महत्वपूर्ण अर्थपूर्ण तरीकों और प्रभावी संचार साधनों में से एक है अपने विश्वास और अपनी स्वर्गीय मान्यताओं को व्यक्त करना और इस्लामी धर्म के लिए बड़ी संख्या में दोस्तों की मौजूदगी का फायदा उठाना। Stmtaa धन्यवाद अनदेखी प्रार्थना और सुन्नाह और एक परिष्कृत धार्मिक ढांचे में आभासी दुनिया में प्रेम और भाईचारे के संबंधों को बढ़ावा देने के प्रशंसा गुणों के वैध लाभ के पुनरुद्धार के लिए।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.5

द्वारा डाली गई

Matheo Fourdrinoy

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get صور حالات واتساب اسلامية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get صور حالات واتساب اسلامية old version APK for Android

डाउनलोड

صور حالات واتساب اسلامية वैकल्पिक

wail alboqmi से और प्राप्त करें

खोज करना