صور أدعية و خلفيات دينية


8 द्वारा bdallhaldsy
Sep 8, 2023 पुराने संस्करणों

صور أدعية و خلفيات دينية के बारे में

एक आवेदन जिसमें प्रार्थना और धार्मिक पृष्ठभूमि की छवियां शामिल हैं

प्रार्थना और धार्मिक पृष्ठभूमि की छवियों का अनुप्रयोग एक अद्भुत धार्मिक अनुप्रयोग है जिसमें नवीनीकृत सामग्री है जो आपको इसमें मिलती है:

प्रभावशाली इस्लामी बातें सबसे अच्छा भाषण सर्वशक्तिमान ईश्वर का वचन है और पैगंबर मुहम्मद का कहना है, भगवान उन्हें आशीर्वाद दे और उन्हें शांति प्रदान करें।

इसमें अद्भुत और बहुत प्रभावशाली इस्लामी विचारों पर प्रार्थना और धार्मिक पृष्ठभूमि के चित्र हैं। इसे पढ़ें जब आप खुद को शांत करने के लिए व्यथित और थके हुए महसूस करते हैं और पूर्ण खुशी और शांति महसूस करते हैं। आत्मा का पोषण करने, संकट दूर करने, हमें अग्नि से मुक्ति दिलाने और अपने सुख और स्वर्ग को जीतने के लिए पूजा करने के लिए भगवान अज्ञानी हैं। आप जीवन के सभी पहलुओं के लिए धर्म की सबसे सुंदर और प्रभावशाली और सुंदर बातें प्रार्थना और धार्मिक पृष्ठभूमि के चित्रों के आवेदन में भी पाएंगे।

नई लिखित इस्लामी दलीलें। लिखित इस्लामी धार्मिक प्रार्थना, प्रार्थना दिल को नरम करती है और आत्मा का मार्गदर्शन करती है और इसे सुरक्षित और आश्वस्त करती है और इसमें आराम और शांति लाती है यह एक व्यक्ति को अंतहीन सुरक्षा की भावना भी देता है। क्योंकि वह जानता है कि वह हमेशा ईश्वर के साथ है और वह अपनी सभी स्थितियों और अपने सभी समयों में उसके साथ ऊंचा है, जिस तरह यह महान पूजा शैतान की फुसफुसाहट से सुरक्षा के कारणों में से एक है, वह है मनुष्य का सबसे बड़ा शत्रु, इसके अलावा, यह सेवक की उसके हृदय में उसके प्रभु सर्वशक्तिमान के साथ निकटता को बढ़ाता है, इसलिए प्रार्थना एक व्यक्ति को उसके साथ सौंपा जाता है, वह महान है।

जब मुसलमान ब्रह्मांड के भगवान से प्रार्थना की ओर मुड़ता है, तो उसने अपनी कमी और उसके लिए आवश्यकता का प्रदर्शन किया होगा, शक्तिशाली और राजसी। सभी मामलों के नियंत्रण में वह अकेला है। चाहे उसके पास शक्ति के साधन कितने भी हों इस सांसारिक जीवन में, वह अपनी यात्रा और यात्रा के दौरान आने वाले संकटों और कठिनाइयों का सामना करने में कमजोर रहता है। जब जीवन किसी व्यक्ति को पीड़ित करता है और उसे दुख, दर्द और दुख का अनुभव कराता है, तो उसे केवल अपना भगवान ही मिलेगा, इसलिए उसने जल्दबाजी की उसका सहारा लें और उससे प्रार्थना करें और उससे अपनी पीड़ा और चिंता प्रकट करने और उसके दुख और दर्द को दूर करने के लिए विनती करें।

नवीनतम संस्करण 8 में नया क्या है

Last updated on Sep 26, 2023
تطبيق يحتوي علي صور أدعية و خلفيات دينية

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

8

द्वारा डाली गई

Mk Shatila

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get صور أدعية و خلفيات دينية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get صور أدعية و خلفيات دينية old version APK for Android

डाउनलोड

صور أدعية و خلفيات دينية वैकल्पिक

bdallhaldsy से और प्राप्त करें

खोज करना