سورة مريم، سورة الأحزاب وسورة


3.5 द्वारा goada
Dec 22, 2022

سورة مريم، سورة الأحزاب وسورة के बारे में

सुरत मरियम, अल-अहज़ाब और सूरत सबा के सस्वर पाठ में ओम्मान अल-मक्की के भजन शामिल हैं

अनुप्रयोग "सूरत मेरीम, सूरत अल-अहज़ाब और सूरत सबा - ओथमैन अल-मक्की" में सुरत मरियम, सूर-अल-अहज़ाब और सूरह सबा की एक शांत और मधुर आवाज़ के साथ रिक्रिएट "जीथमान अल-मक्की की आवाज़ में एक विनम्र सस्वर पाठ शामिल है, जो दिल को सुकून देता है और दुनिया की समस्याओं को भूल जाता है।

सुरत मरियम 58 और 71 छंदों को छोड़कर एक मक़ान सूरा है, यह एक श्लोक संख्या 99 छंद है और इसमें सुर अल-कफ़ के बाद और सूरत ताहा से पहले पवित्र क़ुरआन 19 में व्यवस्थित पद्य 58 में सस्वर गायन का वर्णन है, लेकिन इसके वंश के संदर्भ में सूरत फ़ातिर और सूरह के नाम पर इसका नाम रखा गया है। भगवान यीशु के पैगंबर की मां, शांति उस पर हो, और यह नोबल कुरआन में एकमात्र सुरा है जिसका नाम एक महिला के नाम पर रखा गया था, जिसमें भगवान सर्वशक्तिमान ने ज़कारिया की कहानी, शांति उस पर और मैरी की कहानी का उल्लेख किया और यीशु ने इसे किया, शांति उस पर होगी, और कई कहानियाँ और अन्य सबक।

सूरत अल-अहज़ाब अपने छंद संख्या 73 के अल-मुथानी संख्या से एक सिविल सुरह है और सूरत अल-सज्जाद के बाद और सूरत सबा से पहले कुरान 33 में व्यवस्थित किया गया है। वंश के लिए, यह पता चला था कि सूर-अल-इमरान पैगंबर, "हे पैगंबर" और पार्टियों के लिए एक कॉल के साथ शुरू होता है।

सूरत सबा एक मेकान सुरा है, छंद 6 को छोड़कर, यह दीवानी है और यह सुरह अल-अहज़ाब के बाद और सूरत फ़ातिर से पहले नूर कुरआन 34 में उसके छंद 54 के मुतनह छंद संख्या से है। और पृथ्वी पर क्या है और प्रशंसा इसके बाद में है और यह बुद्धिमान और विशेषज्ञ है ”और सूरह का नाम शीबा के प्राचीन साम्राज्य के नाम पर रखा गया था

अंतिम लेकिन कम से कम, हम आशा करते हैं कि यह एप्लिकेशन आपको इसकी जानकारी और सामग्री से अवगत कराएगा और हम सर्वशक्तिमान ईश्वर से हमें और आपको पश्चाताप करने और पश्चाताप करने के लिए कहेंगे, और हम पांच सितारों के साथ आवेदन का मूल्यांकन करने की उम्मीद करते हैं, न कि एक आदेश।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.5

द्वारा डाली गई

Umutcan Türkyılmaz

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سورة مريم، سورة الأحزاب وسورة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سورة مريم، سورة الأحزاب وسورة old version APK for Android

डाउनलोड

سورة مريم، سورة الأحزاب وسورة वैकल्पिक

goada से और प्राप्त करें

खोज करना