سورة البقرة كاملة بدون انترنت


8.0 द्वारा AtlasData
Dec 19, 2023 पुराने संस्करणों

سورة البقرة كاملة بدون انترنت के बारे में

सूरह अल-बकराह कार्यक्रम, लिखित और श्रव्य, इंटरनेट के बिना, ऑडियो और वीडियो के बिना, इंटरनेट के बिना पढ़ें और सुनें

सूरह अल-बकराह को एक घंटे में लिखित कथन और पुनरावृत्ति के साथ, याद रखने और याद रखने के लिए, एक खूबसूरत आवाज में, ऑडियो और वीडियो के साथ आपके सामने प्रस्तुत किया जाता है। नेक सूरह को पढ़ने से आशीर्वाद के रूप में स्वास्थ्य बढ़ता है, बीमारियों का इलाज होता है और उनसे बचाव होता है।

सूरह अल-बकराह को इंटरनेट के बिना पढ़ना और सुनना एक ऑडियो और वीडियो एप्लिकेशन है जिसमें हम इस सूरह को कार्यशालाओं के लिखित और ऑडियो कथन के साथ सूरह को याद करने की संभावना के साथ प्रस्तुत करते हैं। इस धन्य सूरह को पवित्र कुरान में सबसे लंबा माना जाता है और यह मदीना में प्रकट हुआ पहला सूरह है।

इंटरनेट के बिना लिखा गया सूरत अल-बकराह का एप्लिकेशन आपको इंटरनेट के बिना माहेर अल-मुइकली, अल-अफसी, अल-सुदैसी और साद अल-गामदी की आवाज में सूरत अल-बकराह प्रस्तुत करता है।

इस एप्लिकेशन में, हमने एक सुंदर, विशिष्ट आवाज़ और उच्च गुणवत्ता वाले सूरह को चुनने का निर्णय लिया, क्योंकि कई प्रतिष्ठित शेखों ने इस सूरह स्वर का पाठ किया है।

सूरह, जो एक कानूनी, निवारक रुक्याह है, में आयत अल-कुर्सी शामिल है, जिसकी संख्या 255 है, जो एक कविता है जिसे कई मुसलमान याद करते हैं और मानते हैं कि इसका बहुत महत्व है। अबू हुरैरा के अधिकार पर उन्होंने कहा:

सूरत अल-बकराह का पाठ और उच्चारण करने से बहुत लाभ होता है, ईश्वर ने चाहा, और इसे यह नाम उस चमत्कार की स्मृति में दिया गया जिसने मूसा के समय में दुनिया को चकाचौंध कर दिया था, शांति उस पर हो, "ईश्वर का वचन।"

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

8.0

द्वारा डाली गई

Aidil L

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get سورة البقرة كاملة بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get سورة البقرة كاملة بدون انترنت old version APK for Android

डाउनलोड

سورة البقرة كاملة بدون انترنت वैकल्पिक

AtlasData से और प्राप्त करें

खोज करना