رقية طرد الجن العاشق الطيار


2.0 द्वारा AK World Apps
Mar 29, 2021 पुराने संस्करणों

رقية طرد الجن العاشق الطيار के बारे में

इंटरनेट के बिना - अविश्वसनीय काफिर प्रेमी पायलट जिन्न को बाहर निकालने और बाहर निकालने के लिए एक मजबूत पन्नी

अल-रूकियाह: जिन्न, काफिर, काफिर, प्रेमी, पायलट - इंटरनेट के बिना बाहर निकालने और हटाने के लिए एक मजबूत कानूनी कागज

इसमें कोई संदेह नहीं है कि पवित्र कुरान एक इलाज है और एक इलाज है जो एक मुस्लिम मनोवैज्ञानिक या शारीरिक बीमारियों का पता लगाता है। यह भी एक सुरक्षा है कि वह क्या डरता है ... जैसा कि ईश्वर सर्वशक्तिमान ने कहा: हम कुरान से नीचे भेज देंगे जो विश्वासियों के लिए एक चिकित्सा और दया है। {अल-इसरा: 82}, और सर्वशक्तिमान ने कहा: हे लोगों, अपने भगवान से एक धर्मोपदेश आया है, स्तनों में जो है उसके लिए एक चिकित्सा, विश्वासियों के लिए मार्गदर्शन और दया। {यूनुस: ५:}।

सूरत अल-बकराह के संबंध में, यह शैतानों को निष्कासित करता है और जादू, भगवान सर्वशक्तिमान की इच्छा को समाप्त करता है, और यह आंख से उपचार का एक कारण है, विशेष रूप से इसके अंतिम दो छंद, और संपूर्ण कुरान शरीर और दिमाग के लिए एक चिकित्सा है, और कई हदीसों का उल्लेख इसकी योग्यता में किया गया है। और यदि आप अधिक चाहते हैं, तो अल-मुगिरि के लिए अल-तर्गेब और एट-तर्हेब जैसी सुन्नत पुस्तकों का उल्लेख करें, अल-बघावी द्वारा सुन्नत पर टिप्पणी, और अन्य।

यह पैगंबर के अधिकार पर प्रमाणित किया गया था, हो सकता है कि भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो, जैसा कि साहिब मुस्लिम और अन्य में। पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकता है, ने कहा: अपने घरों को कब्र मत बनाओ। शैतान उस घर से अलग-थलग है जिसमें आप सूरत अल-बकराह पढ़ते हैं।

और वह, शांति और आशीर्वाद उस पर है, ने कहा: पुनरुत्थान के दिन के लिए कुरान को पढ़ें, अपने साथियों के लिए एक मध्यस्थ के रूप में आएंगे। अल-ज़हरवीन: गाय और इमरान का परिवार, पुनरुत्थान के दिन पर आएंगे, जैसे कि वे पक्षियों या बादलों के लिए दो अलग-अलग हैं जैसे कि वे पक्षियों के लिए दो अलग-अलग हैं। गाय को पढ़ें, अगर उसने इसे आशीर्वाद के रूप में लिया और इसे दु: ख के साथ छोड़ दिया, और नायिका जादूगर नहीं कर सके। मुस्लिम द्वारा सुनाई गई।

और साहिब इब्न हिब्बान, अल-हकीम और अन्य लोगों में कि ईश्वर के दूत, भगवान उसे आशीर्वाद दे सकते हैं और उसे शांति प्रदान कर सकते हैं, ने कहा: हर चीज में एक कूबड़ होता है, और कुरान का कूबड़ सूरत अल-बकराह है। अल-हकीम द्वारा सही और अल-अल्बानी द्वारा सुधार।

अबू मसूद के अधिकार पर, भगवान उससे प्रसन्न हो सकते हैं, उन्होंने कहा: पैगंबर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा: वह जो अपने हाथों की रात सूरत अल-बकराह के अंत से दो छंदों का पाठ करता है। बुखारी द्वारा सुनाई गई।

ईश्वर के दूत, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, ने कहा: जो कोई भी अल-कुरसी के वचन को पढ़ता है वह हर लिखित प्रार्थना को बाधित करता है जो उसे तब तक स्वर्ग में प्रवेश करने से नहीं रोकेगा जब तक वह मर नहीं जाता। सच्ची छोटी मस्जिद में महिलाओं और घोड़ों द्वारा चित्रित।

और नबी बिन बशीर के अधिकार पर पैगंबर के अधिकार पर, भगवान की प्रार्थना और शांति उस पर हो सकती है, उन्होंने कहा: भगवान ने आकाश और पृथ्वी को बनाने से दो हजार साल पहले एक किताब लिखी थी। अल-तिर्मिदी साहिब अल-जमी-अल-सगीर में अल-अलबानी द्वारा सुनाई और प्रमाणित की गई है।

अल-मनावी ने पावर की प्रचुरता में कहा: इसे लेने का मतलब यह है कि इसे सुनाना और इसके साथ काम करना किसी भी वृद्धि और वृद्धि का आशीर्वाद है।

और पाठक ने कहा: इसे लेने का मतलब है इसे नियमित रूप से सुनाना, इसके अर्थों पर विचार करना, और जो एक आशीर्वाद है, उसके साथ काम करना, जिसका एक बड़ा फायदा है।

हदीस के लिए: ईश्वर सर्वशक्तिमान ने एक दास को निराश नहीं किया जो रात के मध्य में उठता था और सूरत अल-बकराह और अल-इमरान को खोलता था। कमजोर अल-जमीमी में यह अल-अल्बानी द्वारा कमजोर था।

अबू धर ने सईद बिन अबी हिलाल के अधिकार पर अपने सद्गुणों में जो बताया, वह मुझे बताया गया था कि कोई भी गुलाम नहीं है जो गाय और इमरान के परिवार को रास्तों पर चलने से पहले उसे प्रणाम करता है और फिर ईश्वर से कुछ मांगता है जो वह नहीं देता है।

इस रिपोर्ट में अल-सुरीत द्वारा अल-दुर अल-मंथुर का उल्लेख किया गया था, लेकिन इसके प्रसारण की श्रृंखला का उल्लेख नहीं किया गया था, और अनुयायियों के अनुयायियों इब्न अबी हिलाल, जो इसे सुनाते हैं, की अज्ञानता के कारण कमजोर हैं।

भगवान जाने।

नवीनतम संस्करण 2.0 में नया क्या है

Last updated on Apr 17, 2021
* تصميم جديد كليا
* تحسين الاداء
* إضافة خاصية إمكانية تفعيل التكرار التلقائي
* تشغيل الرقية في الخلفية
* تحسين عرض الاعلانات

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0

द्वारा डाली गई

อาม้าล เล็มเมาะ

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get رقية طرد الجن العاشق الطيار old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get رقية طرد الجن العاشق الطيار old version APK for Android

डाउनलोड

رقية طرد الجن العاشق الطيار वैकल्पिक

AK World Apps से और प्राप्त करें

खोज करना