خيرة الامام علي عليه السلام ب


10.0
3.0 द्वारा AHMEDAPP
Aug 9, 2019 पुराने संस्करणों

خيرة الامام علي عليه السلام के बारे में

सबसे बेहतर इमाम अली (एएस) एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर की पेशकश की सबसे महत्वपूर्ण शिया अनुप्रयोगों के अनुप्रयोग है

यह आवेदन Amkinkk का सही तरीका पता है बेहतरीन इमाम अली (शांति उस पर हो), के रूप में इमाम अली से सूचना दी, शांति उस पर हो, इसके मुख्य आकर्षण में और इस आवेदन महत्वपूर्ण और अहल अल बैत सहित सामान्य Mtelma में वरीय बहुत क़रीब है, और Kdalk बहुत क़रीब सरल अपने चरणों से काम करने के लिए सही रास्ता दिखाता है आपको पता चलता है ।

सबसे बेहतर इमाम अली (शांति उस पर हो)

बहुत क़रीब: अरबों के शब्दों प्रार्थना करने के लिए इसका मतलब है, और अर्थ भगवान बहुत क़रीब प्रार्थना में: मैं अच्छी बातें Iovgueni लिए भगवान से पूछा, जैसा कि ऊपर उल्लेख प्राप्त हुआ है ग्रंथों महत्व और गाजर, जिसमें प्रसव तो, श्री इब्न मयूर Hassani एक किताब बुलाया लिखी है पर जोर: उन मन और प्रभुओं के प्रभु के बीच दरवाजे खोल

तथ्य यह है बहुत क़रीब ऐसी कविता के रूप में कुछ छंद समारोह, उल्लेख के बारे में बताएं: "और अपने प्रभु वह क्या चाहा बनाता है और चुनता है कि उनके उदार हलिलुय सर्वशक्तिमान क्या सहयोगियों" (कथाएँ / 68)

और उन्होंने कहा: "... भगवान से पहले और बाद ..." (रोमियों / 4)

परमेश्वर ने कहा:

"इबादी मुझे पूछता है, मैं अगर whisperings बुला कॉल का उत्तर"

अल्लाह के दूत (आर) से सुनाई उन्होंने कहा:

"महामहिम istikharah भगवान और Hqaute में से एक भगवान istikharah छोड़ दिया"

इमाम सादिक (के रूप में) ने कहा:

"क्या निराश Astkhar और न परामर्श का प्रायश्चित्त किया"

अच्छा की शर्तें:

1. बहुत क़रीब में होने के लिए नहीं या Marjouh (Ksafar किसी भी विदाई Aklaia की नि: शुल्क) (जैसे अतिरिक्त गर्भाशय के रूप में) मना किया है।

2. केवल विषय बदलने के बाद डुप्लीकेट बहुत क़रीब है या कुछ गोपनीयता बदल के लिए नहीं।

3. बहुत क़रीब वास्तव में एक संसाधन हैरान किया जा रहा है .. लेकिन यह यह istikharah स्पष्ट रूप में एक उपाय डॉक्टरों द्वारा पर सहमत है, या एक स्पष्ट संभावना, या कोई अन्य विकल्प के साथ बराबरी की शादी खरीद नहीं है।

4. आपूर्ति बहुत क़रीब काम करने के लिए अपने अधिकार देने के मामले में करते हैं, पहले बाधाओं, बंद नहीं दिया जा सकता है अगर गुलाम मामले में आलसी होना के रूप में यह व्यापार पर बहुत क़रीब हो सकता है, बहुत क़रीब preponderant होगी प्रस्तुत करता है, लेकिन लापरवाही दिवालिएपन में अपने आदेश में व्याख्या .. Almstejer पर Iatb नहीं करना चाहिए इसलिए।

5. भाग्य का Istikhaara अनुभव करने में विफलता, यह इसके बारे में विश्वास की कमी के साथ है, यह Istikhaara में सुधार नहीं होता है, क्योंकि यह कमजोरी और कुटिलता के संदेह है।

6. पता चला है कि यह या हासिल की है नहीं हासिल की है, या सकारात्मक या नकारात्मक लोगों का मूल्यांकन करने के लिए उसे परहेज करने के लिए बहुत क़रीब नहीं किया जाना चाहिए .. यहां तक ​​कि बहुत क़रीब लेकिन परियोजना के कार्य आरंभ करने में, भगवान की सलाह है, या।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.0

द्वारा डाली गई

Phi Black

Android ज़रूरी है

Android 4.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get خيرة الامام علي عليه السلام old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get خيرة الامام علي عليه السلام old version APK for Android

डाउनलोड

خيرة الامام علي عليه السلام वैकल्पिक

AHMEDAPP से और प्राप्त करें

खोज करना