حواء

حاسبة الدورة الشهرية

2.2 द्वारा Romman Smart Applications LLC
Jul 19, 2024 पुराने संस्करणों

حواء के बारे में

मासिक धर्म चक्र की तारीख, गर्भावस्था की संभावना और ओव्यूलेशन दिनों की गणना करना

क्या आपने कभी सोचा है, "आपका मासिक धर्म कब शुरू होगा?" हमारे पास इसका समाधान है! मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर, "हया" हयात मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर हर महिला के जीवन का एक स्वाभाविक हिस्सा है, "हया", इसलिए ईव ने मासिक धर्म चक्र और उसके लक्षणों को ट्रैक करने में आपकी मदद करने के लिए इस एप्लिकेशन को समर्पित किया है, जिससे आपके लिए जानना आसान हो जाता है आने वाले महीनों में मासिक धर्म और ओव्यूलेशन का समय अपेक्षित है जिससे गर्भधारण की संभावना बढ़ जाएगी और आपके मासिक धर्म चक्र और मूड में आपके बदलावों की निगरानी की जाएगी ताकि ईव हर महिला के जीवन में "हाया" में रहे।

हवा एप्लिकेशन आपके जीवन को व्यवस्थित करने और "हया" करने और आपके मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने में मदद करता है

सटीक रूप से, आपको अपने अगले मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने की आरंभ तिथि जानने की अनुमति मिलती है। अपने मासिक धर्म चक्र और पूर्व संध्या को ट्रैक करना उन महिलाओं के लिए भी उपयोगी है जो गर्भावस्था की योजना बना रही हैं या इससे बचना चाहती हैं, यदि आप पूर्व संध्या पर गर्भावस्था की योजना बना रही हैं, तो आप इस मासिक धर्म का उपयोग कर सकती हैं आपके मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने वाली प्रत्येक महिला के लिए आपके प्रजनन स्वास्थ्य और "हया" जीवन को प्रबंधित करने के लिए प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन समय निर्धारित करने के लिए चक्र कैलकुलेटर प्रोग्राम

ईव "हया" हयात एक सटीक मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर है। हम अपने ईव एप्लिकेशन के साथ आपकी प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन समय को सटीक रूप से निर्धारित करने के लिए आपके सबसे उपजाऊ दिनों की गणना करेंगे। अपने स्वास्थ्य और हर महिला के जीवन के लिए आदर्श संतुलन प्राप्त करने के लिए ओव्यूलेशन का समय निर्धारित करें और अपने मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करें।

मासिक धर्म चक्र की गणना करने, मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने, प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन समय निर्धारित करने और ईव की गर्भावस्था की संभावनाओं को बढ़ाने के लिए सबसे अच्छे और सबसे शक्तिशाली एप्लिकेशन की खोज करते समय, यह हमारा एप्लिकेशन है क्योंकि इसमें निम्नलिखित विशेषताएं हैं:

- एप्लिकेशन में एक अद्भुत और उपयोग में आसान इंटरफ़ेस है, यह मासिक धर्म चक्र के लिए अन्य अनुप्रयोगों की तुलना में महिलाओं और किशोरों के लिए उपयुक्त है, यदि आप गर्भावस्था की योजना बना रहे हैं तो प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन समय निर्धारित करता है, और एक मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर है।

ईव मासिक धर्म चक्र की शुरुआत की तारीखों को रिकॉर्ड करने, आगामी मासिक धर्म चक्र की तारीखों को व्यवस्थित करने, प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन के समय, मासिक धर्म चक्र की नियमितता को ट्रैक करने और मासिक धर्म चक्र को ट्रैक करने के लिए एक मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर है।

-हवा आपको प्रजनन और यौन स्वास्थ्य, लेख और अन्य जीवन "हया" और गर्भावस्था, मासिक धर्म चक्र, प्रजनन क्षमता, ओव्यूलेशन, मासिक धर्म और किशोरावस्था में होने वाले शारीरिक परिवर्तनों के बारे में आपके दिमाग में चल रही हर चीज के बारे में जानकारी और सलाह देता है। शेष जीवन और प्रत्येक महिला का जीवन।

- ओव्यूलेशन के दिनों की भविष्यवाणी करें और गर्भधारण की संभावना बढ़ाने या इससे बचने के लिए उपजाऊ खिड़की का निर्धारण करें, ईव।

- उपयोगकर्ताओं को मासिक धर्म आने से पहले, प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन के समय और अपेक्षित गर्भावस्था की संभावनाओं के बारे में चेतावनी देना ताकि वे अपने दृष्टिकोण के लिए तैयार रह सकें और आवश्यक सावधानियां बरत सकें।

- ओव्यूलेशन की तारीख और गर्भावस्था की संभावनाओं के बारे में सूचनाएं प्राप्त करें, और उन्हें कस्टम सूचनाओं के साथ नियंत्रित करें जिन्हें आपने आवश्यक समय पर तारीख के बारे में सचेत करने के लिए जोड़ा है।

- मासिक चक्र के दौरान मनोदशा, ऊर्जा और गतिविधि के रुझान को रिकॉर्ड करने और मासिक धर्म चक्र और कुछ चीजों को ट्रैक करने के लिए उपकरण प्रदान करना, जो मासिक धर्म पैटर्न की पहचान करने और आपके हार्मोन में परिवर्तन को जानने में मदद करता है, ईव।

ईव मासिक धर्म चक्र में अनियमित अवधि की गणना करने के लिए, आप मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर की लंबाई और कई महीनों में प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन के समय को ट्रैक कर सकते हैं। अपने चक्र के पहले दिन का निर्धारण करके शुरुआत करें और अपने अगले मासिक धर्म चक्र की शुरुआत तक मासिक धर्म चक्र, ओव्यूलेशन, उपजाऊ और ओव्यूलेशन कैलकुलेटर में दिनों की संख्या की गणना करें। मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर, ओव्यूलेशन और गर्भावस्था की संभावनाओं से आपके मासिक धर्म चक्र पैटर्न को जानने के लिए यह गुलाबी कैलकुलेटर कई चक्रों के लिए व्यावहारिक है।

ईव, चिंता न करें। अनियमित मासिक धर्म चक्र विभिन्न महिलाओं के जीवन में बहुत आम है, और यह जरूरी नहीं कि मासिक धर्म चक्र की गणना एक महिला से दूसरे महिला में भिन्न हो, और हर महिला के जीवन में अलग हो

हमारे एप्लिकेशन का उपयोग करने से महिलाओं और किशोर लड़कियों के लिए अपने चक्र के समय को समझना और उनसे जुड़े लक्षणों से बेहतर तरीके से निपटना आसान हो जाएगा। मासिक धर्म चक्र में मासिक धर्म चक्र की सटीक गणना जीवन को व्यवस्थित करने के लिए एक शक्तिशाली उपकरण माना जाता है एप्लिकेशन डाउनलोड करें और मासिक धर्म चक्र कैलकुलेटर में मासिक धर्म चक्र शेड्यूल और प्रजनन क्षमता और ओव्यूलेशन के समय और मासिक धर्म के दिन प्राप्त करें

संक्षेप में, मासिक धर्म चक्र और ओव्यूलेशन कैलकुलेटर एप्लिकेशन महिलाओं और हर महिला के जीवन में उनकी स्वास्थ्य यात्रा में एक महत्वपूर्ण भागीदार है, जिससे उन्हें मासिक धर्म चक्र के बारे में चिंता करने वाली हर चीज जानने में मदद मिलती है, क्योंकि यह उन्हें समझने और प्रबंधित करने के लिए आवश्यक उपकरण और जानकारी प्रदान करता है। आसानी और आराम के साथ गुलाबी कैलकुलेटर में प्रजनन स्वास्थ्य।

'मासिक धर्म चक्र और ओव्यूलेशन कैलकुलेटर' एप्लिकेशन गर्भावस्था के लिए ओव्यूलेशन दिनों की सटीक गणना करने के लिए उन्नत वैज्ञानिक समाधान प्रदान करता है। उपयोगकर्ता मासिक धर्म चक्र की जानकारी और हार्मोनल परिवर्तनों के आधार पर गर्भावस्था के लिए ओव्यूलेशन दिनों का निर्धारण और गणना कर सकते हैं। इस सुविधा के लिए धन्यवाद, गर्भावस्था के लिए ओव्यूलेशन दिनों की गणना करके, उपयोगकर्ता गर्भधारण करने का प्रयास करने के लिए इष्टतम समय निर्धारित कर सकते हैं, जिससे सफल गर्भावस्था और हर महिला के स्वास्थ्य, सुरक्षा और जीवन के साथ वांछित मातृत्व प्राप्त करने की संभावना बढ़ जाती है।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.2

द्वारा डाली गई

Nando Fablo

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get حواء old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get حواء old version APK for Android

डाउनलोड

حواء वैकल्पिक

Romman Smart Applications LLC से और प्राप्त करें

खोज करना