جامعة أم البنين النسوية


2.6.4 द्वारा turath.alanbiaa
Jul 31, 2022 पुराने संस्करणों

جامعة أم البنين النسوية के बारे में

उम्म अल-बनिन महिला विश्वविद्यालय आवेदन

यह एक एकीकृत प्रणाली है, जो इलेक्ट्रॉनिक शिक्षा प्रणालियों के साथ छात्र सूचना प्रबंधन प्रणालियों का मिश्रण है, जिसका उद्देश्य विश्वविद्यालय, पाठ्यक्रम, प्रत्येक भुगतान जानकारी के बारे में जानकारी के अलावा छात्रों की सभी व्यक्तिगत जानकारी से निपटना है।

शैक्षिक संसाधन, अकादमिक रिपोर्ट, साथ ही ई-लर्निंग का वह हिस्सा जो इलेक्ट्रॉनिक व्याख्यान भेजने और रिपोर्ट प्राप्त करने और अन्य इलेक्ट्रॉनिक परीक्षणों के माध्यम से प्रोफेसर और उनके छात्रों के बीच संचार प्रक्रिया का संचालन करने में माहिर है।

चूंकि यह पाठ्यक्रम में विश्वविद्यालय के छात्रों से संबंधित सभी शैक्षणिक जानकारी और उनकी परीक्षा का विवरण एकत्र करता है, यह देखते हुए कि उपरोक्त सभी जानकारी छात्रों और उनके माता-पिता, साथ ही साथ सभी प्रशासनिक कर्मचारियों के लिए उपलब्ध होगी।

इस प्रणाली को छात्रों की डिग्री और उनके मामलों में होने वाले परिवर्तनों से विश्वविद्यालय में सभी घटनाओं और अकादमिक चर की खोज द्वारा सुविधा प्रदान की जाती है, और पाठ्यक्रम में छात्रों के माता-पिता को सूचित करने की संभावना के साथ उन परिवर्तनों को स्पष्ट करने वाली विभिन्न रिपोर्टें देती हैं। अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क के माध्यम से अपने बच्चों की।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.6.4

द्वारा डाली गई

Thike Tun Zaw

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get جامعة أم البنين النسوية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get جامعة أم البنين النسوية old version APK for Android

डाउनलोड

جامعة أم البنين النسوية वैकल्पिक

turath.alanbiaa से और प्राप्त करें

खोज करना