تلبيس بنات عارضات أزياء وموضة


1.0 द्वारा alaab sayarat
May 25, 2022

تلبيس بنات عارضات أزياء وموضة के बारे में

लड़कियों के लिए ड्रेस-अप गेम, मेकअप के लिए मॉडल और फैशन, राजकुमारियों के लिए कपड़े और हेयर स्टाइल

लड़कियों, मॉडलों और फैशन के लिए ड्रेस-अप गेम एक बहुत ही सुंदर एप्लिकेशन है और इसे आजमाने का यह एक शानदार अवसर होगा। सभी लड़कियों को नए ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स पसंद हैं क्योंकि वे बहुत मज़ेदार हैं और हमारा एप्लिकेशन आपको यह प्रदान करता है इसलिए यह आपके लिए मज़ेदार और विशेष होगा। हमारी लड़कियों के खेल में राजकुमारी को अपने कपड़े, नए, मीठे और शादी के कपड़े चुनकर बेहतर होने की जरूरत है जो उसकी सुंदरता और वैभव से मेल खाते हों, और बिना नेट के लड़कियों के खेल के सुंदर अनुप्रयोग। नई लड़कियों के खेल ढूँढना सबसे अच्छी बात है जो हो सकती है। आप नए साहसिक खेलों की खोज करना और उन्हें खेलना सीखना पसंद करते हैं। यह ऐप आपको लड़कियों के लिए कुछ बेहतरीन नए गेम प्रदान करने में अग्रणी है।

लड़कियों, मॉडलों और फैशन के लिए ड्रेस-अप गेम

यदि आप लड़कियों के खेल, बहुत सुंदर मॉडल और फैशन की तलाश में हैं, तो सबसे अच्छे राजकुमारियों को तैयार करने और उनके लिए अपने तरीके से मेकअप करने के लिए, हमारा आवेदन सबसे उपयुक्त विकल्प होगा, क्योंकि यह आपको आनंद लेने और बिना खेलने की अनुमति देता है इंटरनेट, चूंकि यह आकार में छोटा, हल्का और बहुत तेज़ है, इसलिए अब सबसे सुंदर नई लड़कियों के कपड़े 2022 के कपड़े चुनें नई और अद्भुत दुल्हन को ड्रेस अप करें और सर्वश्रेष्ठ हेयर स्टाइल चुनें। लड़कियों के फैशन और मॉडलिंग गेम्स का यह गेम बहुत ही खूबसूरत और मजेदार एप्लीकेशन है। अगर आप इसे पसंद करते हैं, तो आप इस गेम को खेलने से कभी नहीं ऊबेंगे। लड़कियों के फैशन और फैशन मॉडल गेम सभी लड़कियों के लिए राजकुमारियों और हमारे कपड़े तैयार करने के लिए डिज़ाइन किए गए हैं। आप नए कपड़े और सुंदर केशविन्यास चुन सकते हैं। अपने उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स के साथ, ऐप आपको अपनी सुंदरता से आश्चर्यचकित कर देगा।

लड़कियों के खेल (al3ab Banat) में नया क्या है?

👗 आपके स्वाद के अनुसार कई विकल्प शामिल हैं, या तो मेकअप या ड्रेस-अप

आकार में छोटा, तेज और बहुत हल्का

उन सभी के लिए उपयुक्त जो लड़कियों के ड्रेस-अप गेम्स और नए मेकअप गेम्स चाहते हैं

👗 इसमें नेट के बिना विभिन्न आधुनिक पोशाकें और पोशाकें हैं

👗विभिन्न पोशाकें और भव्य वेडिंग मेकअप

👗 भारतीय परिधानों, फ़ैशन और एक्सेसरीज़ से भरी एक आधुनिक अलमारी

👗 विभिन्न फैशन शैलियों: आकस्मिक, पार्टी, समुद्र तट, शादी… ..

लड़कियों के ड्रेस-अप और मेकअप गेम्स 2022

क्या आपको लड़कियों के खेल, मॉडल और फैशन पसंद हैं? हम आपको सबसे अच्छे खेलों की पेशकश कर सकते हैं। अब चलो इस खेल को खेलते हैं! हम 5 मोड प्रदान करते हैं। यह और अधिक मज़ा लाएगा। पहला मोड लड़कियों का मेकअप गेम है। आप कोई भी मेकअप स्टाइल चुन सकते हैं जिसे आप अपने दोस्तों के साथ साझा करना न भूलें। दूसरा मोड राजकुमारी ड्रेस अप और लड़कियों का खेल है जो राजकुमारियों के लिए कपड़े और केशविन्यास बदल सकता है। तीसरा तरीका कमरे को सजाने के लिए है, अपने पसंदीदा फर्नीचर और सहायक उपकरण चुनें और फिर उन्हें अपने दोस्तों को दिखाएं, उनके साथ बातचीत करें। चौथा मोड दुल्हन का मेकओवर है जो दूल्हे और दुल्हन को सुशोभित करने के लिए उच्च गुणवत्ता वाले चित्रों और प्रभावों के साथ विभिन्न प्रकार के कपड़े और हेयर स्टाइल प्रदान करता है, वास्तव में एक मजेदार समय है। उनमें से अंतिम प्रिंसेस केयर है, जो एक आवेदन में सभी प्रकार के मेकअप और ड्रेस-अप प्रदान करता है जो आश्चर्य से भरा है, और अब फैशन और मॉडल लड़कियों के खेल का आनंद लेने की आपकी बारी है।

नई लड़कियों के खेल 💖💖💖💖 जिसमें बहुत सारे दिलचस्प, सुंदर और विशिष्ट चरण हैं, क्योंकि इसमें 9 अलग-अलग चरण शामिल हैं, जिसमें राजकुमारी का श्रृंगार, राजकुमारी का ड्रेस-अप चरण, चेहरे की सफाई और धुलाई, पैर पेडीक्योर, हाथ मैनीक्योर शामिल हैं। , विशिष्ट मालिश चरण, दूल्हे के कपड़े पहनने और देखभाल करने का चरण

हम आपको लड़कियों के खेल, फैशन और लड़कियों के खेल के नए मॉडल डाउनलोड करने के लिए आमंत्रित करते हैं - और लड़कियों के श्रृंगार और ड्रेस-अप खेल

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Aldoy Aldi

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get تلبيس بنات عارضات أزياء وموضة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get تلبيس بنات عارضات أزياء وموضة old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे تلبيس بنات عارضات أزياء وموضة

alaab sayarat से और प्राप्त करें

खोज करना