تعلم الإنجليزية بوسائل محترفة


1.6 द्वारा KiR@NeT
Jun 3, 2020 पुराने संस्करणों

تعلم الإنجليزية بوسائل محترفة के बारे में

विशेषज्ञों और विशेष प्रोफेसरों, एक पेशेवर कार्यक्रम से पेशेवर माध्यमों से अरबी में अंग्रेजी सीखें

एक आसान और व्यवस्थित अनुप्रयोग जो आपको अंग्रेजी भाषा को एक उचित और पेशेवर तरीके से ले जाता है: पाठ, कहानियां, संवाद, लेखन और अंग्रेजी पढ़ना।

अंग्रेजी भाषा का महत्व यह है कि यह दुनिया भर के उनतीस देशों की आधिकारिक भाषा है, जिनमें शामिल हैं: ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, आयरलैंड, केन्या, मलावी, सिंगापुर, दक्षिण अफ्रीका और यूनाइटेड किंगडम, जो इसे दुनिया में सबसे अधिक बोली जाने वाली भाषाओं में से एक बनाती है, जिसमें 400 मिलियन लोग इसे बोलते हैं। इसलिए, यह मास्टर करना नए लोगों की संख्या के साथ जुड़ने का एक वास्तविक अवसर है।

अंग्रेजी भाषा सीखने के अनुप्रयोगों के लिए बड़ी संख्या में अनुरोधों के कारण, हमने इस अद्भुत एप्लिकेशन को बनाया है जिसमें एक पेशेवर शैक्षणिक रणनीति है जिसमें अंग्रेजी भाषा की मूल बातें और नियम और साथ ही कुछ कहानियां और संवाद शामिल हैं जो हम अपने दैनिक जीवन में उपयोग करते हैं, यह सब आपको इस अद्भुत आवेदन के अंदर एक नियमित और उचित तरीके से मिलेगा, जो आपको आसानी से याद रखने वाले शब्दों को याद रखता है। ।

यदि आप अंग्रेजी सीखना चाहते हैं, तो आपके लिए बधाई, आप सही जगह पर आए हैं, जैसा कि हमने आपको सबक प्रदान किया है जो आपके साथ शुरू करते हैं और अंग्रेजी सीखने के लिए व्यावसायिकता जारी रखते हैं, भगवान तैयार हैं। इन पाठों में वे सभी स्पष्टीकरण और उदाहरण शामिल हैं जिनकी आपको आवश्यकता है, क्योंकि हमने आपके प्रारंभ और ध्वनि को सही बनाने के लिए अंग्रेजी भाषा में विशेष प्रोफेसरों की देखरेख में सावधानीपूर्वक और सटीक रूप से आपके लिए पाठों को चुना। आपको पाठ को ध्यान से पढ़ना और यह याद रखना आवश्यक है कि आपकी क्या आवश्यकता है। आपकी शुरुआत मजबूत होने के लिए, हमने आपके लिए उन पाठों को चुना है जिनकी आपको लगातार आवश्यकता होती है, और आप उनकी अधिकांश शब्दावली का उपयोग दैनिक और लगातार आधार पर करेंगे। ये पाठ अंग्रेजी भाषा सीखने की आधारशिला हैं। हमने इसे आपके लिए इस प्रकार विभाजित किया है:

अंग्रेजी भाषा की मूल बातें:

अंग्रेजी में आपके स्तर के बावजूद, भविष्य में कुछ गलतियों से बचने के लिए शिक्षा में आपकी शुरुआत सही होनी चाहिए, और अंग्रेजी भाषा की मूल बातें इस चरण के लिए सही और उचित तरीका है, जो आपके साथ अंत तक जारी रहेगा, मूल बातें एक मजबूत शुरुआत के लिए सब कुछ शामिल करती हैं, इसलिए हमने आपके लिए सबक चुना है। आपको हमेशा इसकी आवश्यकता होती है और दैनिक आधार पर इसकी अधिकांश शब्दावली का उपयोग करेंगे। ये पाठ अंग्रेजी भाषा सीखने की आधारशिला हैं

अंग्रेजी भाषा का मूल और उन्नत व्याकरण:

सबसे महत्वपूर्ण चीजों में से एक जो व्यक्ति अंग्रेजी सीखना चाहता है, वह सोचता है कि अंग्रेजी भाषा का व्याकरण है, जो दुनिया भर के लाखों शिक्षार्थियों के लिए पहला पड़ाव है। अंग्रेजी भाषा का व्याकरण वह प्रकाश है जो आपको अपना रास्ता दिखाता है क्योंकि यह ट्रैफ़िक संकेतों या संकेतों की तरह है जो हर ड्राइवर के लिए अपरिहार्य है, साथ ही नियमों की आपकी महारत आपके बीच शैक्षिक सीखने वाले और सड़क के माध्यम से भाषा सीखने वाले औसत व्यक्ति से एक शिक्षित व्यक्ति के रूप में अंतर दिखाती है। इसलिए, हम अंग्रेजी व्याकरण की मूल बातें याद रखने की सलाह देते हैं। जो आपको एक बहुत मजबूत नींव बनाने में मदद करेगा और इस तरह एक मजबूत, उत्कृष्ट और शानदार भाषा होगी

अनुवादित कहानियाँ:

इस भाषा के कई शिक्षार्थियों के अनुभवों के माध्यम से अंग्रेजी कहानियों के शुरुआती स्तर से ऊपरी मध्यवर्ती स्तर तक अंग्रेजी भाषा के स्तर को बढ़ाने में काफी प्रभाव माना जाता है, और इसे सीखने और वाक्यों की संरचना पर प्रतिबिंबित करने का सबसे अच्छा तरीका इन कहानियों के माध्यम से है, इसलिए हमने इन कहानियों का अंग्रेजी भाषा के सभी शिक्षार्थियों को लाभ पहुंचाने के लिए अनुवाद किया।

अंग्रेजी में अनुवादित बातचीत:

कई अध्ययनों ने साबित किया है कि जो लोग वाक्यों और वार्तालापों को याद करते हैं, वे नियमों के साथ व्यक्तिगत शब्दों को काटते समय तेजी से सीखते हैं, इसलिए अंग्रेजी भाषा के वाक्यों को याद किया जाना चाहिए, क्योंकि याद रखने वाले वाक्य भाषा सीखने की प्रक्रिया को गति देते हैं और आपको बिना सोचे समझे और हिचकिचाहट के बिना अंग्रेजी भाषा बोलने में सक्षम बनाते हैं। उच्चारण, अंग्रेजी भाषा सीखने के सबसे महत्वपूर्ण रहस्यों में से एक को याद रखें

बहोत महत्वपूर्ण:

अंत में, हम अनुशंसा करते हैं कि आप इस विशिष्ट एप्लिकेशन में अपना चेक डालें और अपने लक्ष्यों, ईश्वर के पास पहुंचने के लिए निर्देशों का पालन करें, और इस भाषा के उच्चारण के लिए धाराप्रवाह और पेशेवर रूप से उपयोग करने के लिए अपने दोस्तों के साथ अधिक कहानियों और फिल्मों और संवाद को पढ़ना न भूलें, और हम आपको इस अद्भुत भाषा को सीखने से संबंधित कई फायदे जोड़ेंगे।

शुरुआती और पेशेवरों के लिए अंग्रेजी सीखने के लिए एक आवेदन, यह आपको कम से कम संभव समय में अंग्रेजी भाषा लेने की अनुमति देता है और व्याकरण, कहानियां और पढ़ना भी सीखता है, एक मुफ्त आवेदन

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.6

द्वारा डाली गई

Aléandro Vandenberge

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get تعلم الإنجليزية بوسائل محترفة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get تعلم الإنجليزية بوسائل محترفة old version APK for Android

डाउनलोड

تعلم الإنجليزية بوسائل محترفة वैकल्पिक

KiR@NeT से और प्राप्त करें

खोज करना