تحدي اللهجات العربية


10.2.6 द्वारा Ramé Studio
Aug 7, 2023 पुराने संस्करणों

تحدي اللهجات के बारे में

नेट के बिना अरबी शब्द का खेल - अरबी बोलियों और भाषाओं का परीक्षण

अरबी बोलियों की चुनौती.. क्या आप इन शब्दों के अर्थ का अनुमान लगा सकते हैं

प्रत्येक अरबी बोली में ऐसे शब्द होते हैं जो इसे अलग करते हैं, और उनमें से कुछ अजीबता के बिंदु तक पहुंचते हैं .. क्या आप इन शब्दों के अर्थों का अनुमान लगा सकते हैं?

डायलेक्ट चैलेंज गेम एक ऐसा गेम है जो 15 से अधिक विभिन्न अरबी बोलियों की आपकी समझ और समझ का परीक्षण करता है, और हालांकि यह एक मनोरंजक गेम है, यह खिलाड़ी को विभिन्न अरबी बोलियों के बारे में जानने में मदद करता है, और आपको विभिन्न अरब से अपने दोस्तों की बोली को समझने में मदद करता है। देश, और खेल के भीतर बोलियाँ 15 बोलियों में भिन्न होती हैं, और अरबी बोलियाँ सऊदी अरब, अमीरात, कुवैत, ओमान, बहरीन, मिस्र, मोरक्को, यमन, इराक, अल्जीरिया और कई अन्य बोलियाँ हैं।

डायलेक्ट चैलेंज गेम एक ऐसा एप्लिकेशन है जिसे विंडोज, आईफोन या एंड्रॉइड के लिए डाउनलोड किया जा सकता है, और यह एक अच्छा एप्लिकेशन है जो अरबी बोलियों को एक गेम के भीतर इकट्ठा करके और लोगों की बोलियों को दूसरों के लिए परिभाषित करने के लिए काम करके अरब दुनिया को इकट्ठा करने में मदद करता है। उन्हें फैलाने का काम करते हैं।

अरबी बोलियों के आवेदन को डाउनलोड करने के बाद, आवेदन का होम पेज आपके सामने दिखाई देगा और नए प्रतिभागियों का स्वागत करेगा और जो विभिन्न अरबी बोलियों, सीरिया, ट्यूनीशियाई, सऊदी, अल्जीरियाई, मिस्र और कई के अपने ज्ञान को चुनौती देना शुरू करना चाहते हैं। अन्य अरबी बोलियाँ।

बोली चुनौती एक ऐसा गेम है जो हाल के वर्षों में YouTube पर लोकप्रिय हो गया है, क्योंकि कई YouTubers ने इस चुनौती के बारे में क्लिप पोस्ट की हैं और हम इस गेम को लेना चाहते हैं और इससे एक एप्लिकेशन बनाना चाहते हैं ताकि हर कोई इसे खेल सके।

अपने ज्ञान का परीक्षण करें और अरबी भाषा और उसकी बोलियों को सीखें: अल्जीरियाई बोली

मिस्र की बोली

अल्जीरियाई उच्चारण

सूडानी बोली

सूडानी बोली

मोरक्कन एक्सेंट

सऊदी बोली

येमेनी बोली

सीरियाई बोली

ट्यूनीशियाई बोली

जॉर्डन की बोली

अमीराती बोली

लीबियाई बोली

कुवैती बोली

लेबनानी बोली

फ़िलिस्तीनी बोली

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

10.2.6

द्वारा डाली गई

يحى ابوبلال

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get تحدي اللهجات old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get تحدي اللهجات old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे تحدي اللهجات

Ramé Studio से और प्राप्त करें

खोज करना