بندر بليله قرأن بدون نت


22.0 द्वारा Master.Eg
Aug 21, 2023 पुराने संस्करणों

بندر بليله قرأن بدون نت के बारे में

इंटरनेट के बिना कुरान पूर्ण आवाज पाठक शेख बंदर बालिला उत्कृष्ट आवाज कुरान

🔸क्या है इस एप्लीकेशन में खास 🔸

आसिम के अधिकार पर नोबल कुरान, हफ़्स, आप एप्लिकेशन को मुफ्त में डाउनलोड कर सकते हैं, क्योंकि यह इंटरनेट की आवश्यकता के बिना काम करता है, क्योंकि यह आपको इंटरनेट पैकेज या वाई-फाई से कोई डेटा बर्बाद किए बिना इसका उपयोग करने की स्वतंत्रता देता है। फाई। एप्लिकेशन को जो अलग करता है वह एमपी 3 स्टीरियो तकनीक में ऑडियो फाइलों की गुणवत्ता है, क्योंकि यह आपको सुर के लिए शुद्ध ध्वनि की गुणवत्ता देता है। कुरान शेख बंदर बलिला द्वारा पढ़ा जाता है, क्योंकि यह सुबह और शाम की यादों, किले से अलग है। मुस्लिम का, कानूनी कागज, नेट के बिना एक इलेक्ट्रॉनिक माला, और आवेदन मुस्लिम की याद से अलग है।

उच्च गुणवत्ता में नेट के बिना संपूर्ण बंदर बलिला कुरान एप्लिकेशन डाउनलोड करने का स्पष्टीकरण

जो एप्लिकेशन आपके हाथ में है, उसमें बिना इंटरनेट के बंदर बलिला की आवाज के साथ संपूर्ण पवित्र कुरान शामिल है, और यह एप्लिकेशन सभी के लिए निःशुल्क है।

बिना नेट के बंदर बलिला की आवाज के साथ संपूर्ण कुरान एप्लिकेशन की परिभाषा आप पवित्र कुरान के सभी सूरह को अपने मोबाइल फोन, फोन या टैबलेट के माध्यम से आसानी से सुन सकते हैं, क्योंकि एक प्रोग्राम के माध्यम से इसका उपयोग करना आसान है जिसमें पवित्र कुरान के सभी सूरह उच्च गुणवत्ता में हैं। एंड्रॉइड फोन के लिए ऐप स्टोर पर उपलब्ध है। आप जहां चाहें, किसी भी समय शेख बंदर बलीला की आवाज के साथ पवित्र कुरान का पाठ करने का आनंद ले सकते हैं।

उपयोगकर्ता को बंदर बलिला की आवाज़ के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन इंस्टॉल करने की आवश्यकता क्यों है? यदि आप नेट के बिना कुरान पढ़ने में शेख बंदर बलिला को सुनने के प्रशंसक हैं, तो नोबल कुरान का एप्लिकेशन बंदर बलिला की आवाज के साथ 'एन' आपको बंदर बलिला एमपी3 की आवाज में पवित्र कुरान के सुरों को मुफ्त में सुनने की सुविधा प्रदान करता है, क्योंकि इसे सभी के लिए डाउनलोड करना आसान है और पूरी तरह से मुफ्त है।

आपको एप्लिकेशन खरीदने के लिए पैसे देने की आवश्यकता नहीं होगी, और आपको बंदर बायला की आवाज के साथ कुरान एप्लिकेशन इंस्टॉल करने के लिए अपने डिवाइस पर बड़ी जगह की आवश्यकता नहीं होगी। शेख बंदर बालिला की आवाज के साथ नोबल कुरान , बस, क्योंकि इससे निपटना आसान है।

बंदर बलिला की आवाज के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको कार्यक्रम को आसानी से उपयोग करने में सक्षम बनाता है, और आपको इसे उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी। आपको स्टोर से प्रोग्राम डाउनलोड करने से लेकर, बंदर बलिला की आवाज के साथ नोबल कुरान डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम डाउनलोड करने और नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में सुनने के लिए इसका उपयोग करने में कोई कठिनाई नहीं होगी। .

एप्लिकेशन डाउनलोड करने के बाद, आप शेख बंदर बलिला की आवाज के साथ नोबल कुरान के सुरों को मुफ्त में, कभी भी और कहीं भी आसानी से सुन सकते हैं।

बंदर बलिला एमपी3 की आवाज के साथ पवित्र कुरान एप्लीकेशन कैसे डाउनलोड करें

आप इसे डाउनलोड करने के बाद, बंदर बलिला की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए प्रोग्राम का उपयोग कर सकते हैं।

• स्टोर पर जाएँ और प्रोग्राम खोजें (नेट के बिना बंदर बलिला की आवाज़ के साथ पूरा कुरान)

फिर आप कुरान एमपी3 का पाठ करते हुए शेख बंदर बलीला के साथ एक अनोखे अनुभव और शुद्ध ध्वनि का आनंद ले सकते हैं।

अपने फोन पर बंदर बलिला की आवाज के साथ नोबल कुरान को मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करें

जैसा कि हमने बताया, बंदर बलिला की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान एप्लिकेशन का इंटरफ़ेस एक सरल इंटरफ़ेस है जो उपयोगकर्ताओं, युवा या बूढ़े, को पवित्र कुरान सुनने और जटिलता से दूर, आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग करने में सक्षम बनाता है। , ताकि इष्टतम उपयोग के मामले में यह हर किसी की पहुंच में हो।

बंदर बलिला की आवाज के साथ नोबल कुरान का अनुप्रयोग आपको उस सूरह का नाम निर्दिष्ट करने के बाद मुफ्त में नोबल कुरान के सभी सूरह सुनने में सक्षम बनाता है जिसे आप सुनना चाहते हैं, जिसे शेख बंदर बलिला द्वारा सुनाया जाता है। प्रत्येक सूरह में.

(अगला सूरह) और (पिछला सूरह) बटन दबाकर, आप जिस सूरह को सुन रहे हैं उससे पहले के सूरहों के साथ-साथ निम्नलिखित सूरहों को भी सुन सकते हैं। कार्यक्रम आपको प्रत्येक सूरह की अवधि भी दिखाता है ताकि आप जागरूक हों इसमें से, और आप ध्वनि नियंत्रण सूचनाओं के माध्यम से ध्वनि को भी नियंत्रित कर सकते हैं।

नोबल कुरान बंदर बलिला के अनुप्रयोग की विशेषताएं

अब आप आसानी से एप्लिकेशन का उपयोग कर सकते हैं और शेख बंदर बलिला की आवाज़ के साथ नोबल कुरान के सुरों को सुन सकते हैं, और विश्वास की एक अद्भुत स्थिति जी सकते हैं जिसमें आप नोबल कुरान के अर्थों में गहराई से उतरते हैं, आनंद लेते हैं शेख बंदर बलिला की आवाज़, जो आपको अपनी विशिष्ट आवाज़ और स्पष्ट आवाज़ से दूसरी दुनिया में ले जाती है।

संकोच न करें और अब एप्लिकेशन डाउनलोड करें और बंदर बलिला की आवाज के साथ नोबल कुरान के एप्लिकेशन के साथ एक अलग आस्था अनुभव का आनंद लें।

आप कार्यक्रम के लिंक को विभिन्न सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं ताकि वे बंदर बलिला की आवाज़ के साथ पवित्र कुरान कार्यक्रम से लाभ उठा सकें और इसकी विशेषताओं का आनंद उठा सकें, जिनमें से सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह एक सरल निःशुल्क एप्लिकेशन है डिवाइस पर एक छोटी सी जगह घेरते हुए, सभी फोन के साथ फिट बैठता है।

और यदि आप शेख बंदर बलिला ... और शेखों के अन्य नक्षत्रों की आवाज के साथ पवित्र कुरान को सुनने के प्रशंसक हैं, या यदि आप स्वर-शैली के प्रावधानों को सीखना चाहते हैं या सबसे मजबूत कानूनी कानूनी पेपर से परिचित होना चाहते हैं, कृपया बेझिझक स्टोर पर हमारे बाकी एप्लिकेशनों पर एक नज़र डालें जो उपयोगकर्ताओं के लिए निःशुल्क और आसान तरीके से उपलब्ध हैं।

नवीनतम संस्करण 22.0 में नया क्या है

Last updated on Aug 27, 2023
✔ اضافة المصحف وسبــحة وأذكار
✔ خاصية البحث الجديدة عن أسماء السور وأرقام السور حسب ترتيب المصحف
✔ دعم التطبيق للغة العربية والإنجليزية

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

22.0

द्वारा डाली गई

Tri Minh

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get بندر بليله قرأن بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get بندر بليله قرأن بدون نت old version APK for Android

डाउनलोड

بندر بليله قرأن بدون نت वैकल्पिक

Master.Eg से और प्राप्त करें

खोज करना