امتحانات وطنية مع التصحيح شعبة


1.0 द्वारा TaltaI3dadi
May 15, 2019

امتحانات وطنية مع التصحيح شعبة के बारे में

कॉर्प के साथ राष्ट्रीय परीक्षा

इस आवेदन में भौतिक विज्ञान, जीवन विज्ञान, पृथ्वी, गणित, अंग्रेजी भाषा और जीवन विज्ञान और पृथ्वी पाठ्यक्रम या जीवन विज्ञान और पृथ्वी विभाजन के लिए दर्शन से सभी के लिए सुधार के साथ राष्ट्रीय परीक्षाएं हैं

वर्ष 2018, 2017, 2016, 2015 और 2014 के सभी के लिए नियमित और उपचारात्मक परीक्षा

नियमित परीक्षा उपचारात्मक परीक्षा थी

राष्ट्रीय परीक्षा, दूसरा अंग्रेजी पाठ्यक्रम, सुधार के साथ स्नातक

राष्ट्रीय परीक्षा, दूसरा अंग्रेजी भाषा पाठ्यक्रम, सभी प्रकार के नियमित पाठ्यक्रम और सुधारात्मक पाठ्यक्रम के साथ स्नातक, ताकि हम मोरक्को के स्तर पर अंग्रेजी भाषा पाठ्यक्रम में राष्ट्रीय परीक्षा के सभी प्रकार प्रदर्शित करें। 2008 से 2018 तक स्नातक और द्वितीय श्रेणी के छात्रों के लिए उत्तर और सत्रांक के तत्वों के साथ।

राष्ट्रीय परीक्षा, सुधार के साथ स्नातक के दूसरे विषय

राष्ट्रीय परीक्षा, द्वितीय दर्शन का विषय, स्नातक, सभी रास्ते, नियमित सत्र के सुधार और उपचारात्मक पाठ्यक्रम के साथ, ताकि हम मोरक्को के स्तर पर दर्शन के विषय में राष्ट्रीय परीक्षा के सभी मॉडल दिखाए। जून सत्र के द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए 2008 से 2018 तक उत्तर और तत्व के तत्वों के साथ।

राष्ट्रीय परीक्षा द्वितीय वर्ष के गणित में सुधार के साथ स्नातक

राष्ट्रीय परीक्षा, दूसरा गणित विषय, स्नातक, सभी रास्ते, नियमित पाठ्यक्रम के सुधार और उपचारात्मक पाठ्यक्रम के साथ, ताकि हम मोरक्को के स्तर पर गणित में राष्ट्रीय परीक्षा के सभी नमूने दिखाए। जून सत्र में वर्ष 2008 से वर्ष 2018 तक के द्वितीय वर्ष के छात्रों के लिए जून सत्र।

राष्ट्रीय परीक्षा, जीवन विज्ञान और सुधार के साथ दूसरी पृथ्वी, बेकलॉउरिएट

राष्ट्रीय परीक्षा, जीवन विज्ञान और दूसरा पृथ्वी विषय, स्नातक, सुधार के साथ सभी मार्ग, नियमित पाठ्यक्रम और उपचारात्मक पाठ्यक्रम, ताकि हम मोरक्को में जीवन विज्ञान और पृथ्वी पाठ्यक्रम में राष्ट्रीय परीक्षा के सभी नमूने दिखाए।

राष्ट्रीय परीक्षा, सुधार के साथ दूसरी स्नातक भौतिकी और रसायन विज्ञान

राष्ट्रीय परीक्षा भौतिकी और द्वितीय रसायन विज्ञान विषय के सभी तरीकों में सुधार नियमित सत्र और उपचारात्मक सत्र के साथ स्नातक करते हैं, ताकि हम मोरक्को के जून सत्र के भौतिकी और रसायन विज्ञान में राष्ट्रीय परीक्षा के सभी मॉडलों को 2008 से 2018 तक स्नातक स्तर के द्वितीय वर्ष के छात्रों के तत्वों के साथ प्रदर्शित करें।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Lar Som

Android ज़रूरी है

Android 4.0.3+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get امتحانات وطنية مع التصحيح شعبة old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get امتحانات وطنية مع التصحيح شعبة old version APK for Android

डाउनलोड

امتحانات وطنية مع التصحيح شعبة वैकल्पिक

TaltaI3dadi से और प्राप्त करें

खोज करना