القران كامل بصوت خالد المهنا


3 द्वारा Usefulapps. m
Nov 29, 2023 पुराने संस्करणों

القران كامل بصوت خالد المهنا के बारे में

पाठक खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना अपनी विनम्र आवाज में खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना का पाठ सुनें और डाउनलोड करें

शेख खालिद अल-मुहन्ना एप्लिकेशन आपको शेख खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना की आवाज में पवित्र कुरान को सुनने और डाउनलोड करने की अनुमति देता है, और आप पवित्र कुरान को एक एप्लिकेशन के माध्यम से आसानी से और आसानी से अपने मोबाइल फोन में सहेज सकते हैं जिसमें शामिल है खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना की आवाज़ में पवित्र कुरान के सभी सूरह।

★★ शेख खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना का एप्लिकेशन सरल और सुरुचिपूर्ण होने के कारण भी प्रतिष्ठित है

★★ पाठक खालिद अल-मुहन्ना की आवाज सुंदर और अद्भुत है जो आश्वासन और शांति से भरी है और आपको शांति और मनोवैज्ञानिक आराम की दूसरी दुनिया में ले जाती है। पाठक खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना की आवाज एक सुंदर और अद्भुत प्रभाव छोड़नी चाहिए अपने आप पर, और एप्लिकेशन आपको अन्य सभी भाषणों पर पवित्र कुरान के गुण को जानने में मदद करेगा और कुरान को पढ़ना और सुनना जारी रखने का गुण भी। हमें उम्मीद है कि शेख खालिद सुलेमान अल-मुहाना एप्लिकेशन मदद करेगा इससे आपको शेख खालिद अल-मुहन्ना की संपूर्ण पवित्र कुरान को डाउनलोड करने और याद रखने में मदद मिलेगी।

★★ यदि आपको शेख खालिद सुलेमान अल-मुहाना एप्लिकेशन की सामग्री पसंद है, तो हम आपसे एप्लिकेशन को पांच सितारों के साथ रेट करने के लिए कहते हैं

★★ यदि आप भावुक हैं और पवित्र कुरान का पाठ सुनना पसंद करते हैं, तो शेख खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना एप्लिकेशन इसमें आपकी मदद करेगा। एप्लिकेशन आपको संपूर्ण पवित्र कुरान को डाउनलोड करने और सहेजने में भी मदद करेगा। शेख खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना, आपके फ़ोन पर आसानी से।

★★ खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना रीडर प्रोग्राम का इंटरफ़ेस बहुत सरल है, जो आपको आसानी और सुविधा के साथ प्रोग्राम का उपयोग करने में सक्षम बनाता है, साथ ही शेख खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना एप्लिकेशन के पृष्ठों के बीच आसान नेविगेशन भी करता है।

हमें उम्मीद है कि यह आपकी मदद करेगा और पाठक खालिद सुलेमान अल-मुहन्ना के आवेदन से आपको लाभ होगा

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3

द्वारा डाली गई

Dragisa Nesovic

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القران كامل بصوت خالد المهنا old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القران كامل بصوت خالد المهنا old version APK for Android

डाउनलोड

القران كامل بصوت خالد المهنا वैकल्पिक

Usefulapps. m से और प्राप्त करें

खोज करना