القرآن الكريم

وقف عن مقبول

1.6.0 द्वारा Qvision
Jun 18, 2019

القرآن الكريم के बारे में

कई उपन्यासों और कई अन्य अनूठी विशेषताओं में पवित्र कुरान का एक एकीकृत अनुप्रयोग

दासों की स्वीकार्य बेटी को रोकें, हम भगवान से उसे हर किसी की मजदूरी को लिखने के लिए कहते हैं जो इसे ले गए और इसे पढ़ा।

यहां पवित्र कुरान का एक आवेदन है, एक व्यापक अनुप्रयोग, दर्जनों अनुप्रयोगों के साथ एकीकृत है जहां यह आपको एक एकीकृत अनुप्रयोग में कुरान (पढ़ने - बचाने - व्याख्या - ऑडियो - स्टाम्प ..) से संबंधित सब कुछ प्रदान करता है।

आवेदन में कई विशेषताएं शामिल हैं, यह आपके लिए सबसे अच्छा विकल्प है जहां आप कुरान के इंटरैक्टिव छंदों को पढ़ सकते हैं और कुरान को सील करने के लिए कई विकल्पों के अलावा आसानी से और व्याख्या को पढ़ने और याद करने और सुनने के लिए सुन सकते हैं।

आवेदन गुण:

• अद्वितीय डिजाइन, स्टाइलिश और आंख के लिए आरामदायक

• कई उपन्यासों में कुरान का प्रावधान (हाफ्स, कल्पौं नफी पर, रोशे) अल-शमराली हाफ के संस्करण के अलावा तुर्क पेंटिंग

• पाठक के उपयुक्त फ़ॉन्ट आकार के माध्यम से छंदों का अंतःक्रियात्मक पठन / नियंत्रण, छंदों के लिए बुकमार्क के अलावा, छंदों का हिस्सा, सूचकांक के माध्यम से छंदों का तेजी से आंदोलन, रात पढ़ने के मोड और क्षैतिज और ऊर्ध्वाधर मोड और पाठ खोज में पढ़ने के साथ

• छंद की व्याख्या की सुविधा

• इस्लामी दुनिया में सबसे प्रसिद्ध पाठकों की आवाज़ों के साथ पवित्र कुरान को सुनें ताकि अनुवर्ती और संरक्षण की सुविधा के लिए छंद पढ़ने के अलावा छंदों को पढ़ने और दोहराव की पहचान करने की संभावना हो।

• कुरान को याद करने के लिए कई विकल्प, जैसे कि अनुस्मारक के लिए अनुस्मारक के लिए एक अनुवर्ती कैलेंडर, व्यक्तिगत संस्मरण या संग्रह, सहेजे गए और गैर-सहेजे गए छंदों का रिकॉर्ड।

• पूरे पृष्ठ को छुपाने और केवल छंद सुनने के लिए ऑडियो प्लेबैक के फायदे

• पवित्र कुरान को कई विकल्पों के माध्यम से सील करें, जैसे कि दैनिक गुलाब की मात्रा का निर्धारण या तो छंदों या पृष्ठों की संख्या के साथ दिन की याद दिलाने के लिए, और निष्कर्ष की शुरुआत निर्धारित करें, चाहे कुरान की शुरुआत या एक समर्पित भाग से।

• अन्य विशेष सुविधाओं जैसे अलार्म सुविधा के साथ, रिंगटोन के रूप में एक विशेष खंड को निर्दिष्ट करने की संभावना, कॉल के लिए विशेष खंड प्रदान करना, और कई अन्य फायदे

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.6.0

द्वारा डाली गई

Priyantha Priya

Android ज़रूरी है

Android 4.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get القرآن الكريم old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get القرآن الكريم old version APK for Android

डाउनलोड

القرآن الكريم वैकल्पिक

Qvision से और प्राप्त करें

खोज करना