الخيارات الثنائية بالعربية


2.20.7 द्वारा Alpha M. Studio
Sep 26, 2024 पुराने संस्करणों

الخيارات الثنائية के बारे में

अरबी में सरल व्याख्या के साथ मुद्रा विनिमय में द्विआधारी विकल्प और सट्टा के सिद्धांतों को जानें।

क्या आप द्विआधारी विकल्प और विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए तैयार हैं? यह उत्कृष्ट पुस्तक वास्तव में हजारों व्यापारियों को तकनीकी और मौलिक विश्लेषण के सिद्धांत और वायदा और शेयर बाजारों में उनके अनुप्रयोगों को सिखाती है .. यह कंप्यूटर प्रौद्योगिकी, तकनीकी उपकरण, संकेतक, मोमबत्तियों के लिए चार्ट, स्टॉक, और स्टॉक रोटेशन, में नवीनतम उदाहरणों, आंकड़ों और सिस्टम और कानूनों के विकास के अलावा नवीनतम घटनाओं को कवर करता है। समझने के लिए चार्ट को समझने के लिए चार्ट से लेकर ट्रेडिंग की दुनिया में विश्लेषण की महत्वपूर्ण भूमिका, यह ई-बुक ट्रेडिंग और व्यापारियों को बहुमूल्य जानकारी और आपकी ट्रेडिंग रणनीतियों में सुधार के लिए उपयोगी और मूल्यवान सलाह और योजनाएं प्रदान करता है।

मुद्रा व्यापार में प्रवेश करने के बारे में जानने के लिए फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट स्तर का उपयोग करना सीखकर अपने द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग में सुधार करें। फाइबोनैचि पूर्ण संख्याओं की एक श्रृंखला है, जिनमें से प्रत्येक दो पिछले संख्याओं का योग है। स्टॉक चार्ट पर रिवर्सल की पहचान करने के लिए, स्विंग ट्रेडों के लिए फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट पैटर्न उपयोगी हो सकता है।

समर्थन और प्रतिरोध द्विआधारी विकल्प और विदेशी मुद्रा व्यापार में उपयोग किए जाने वाले दो सबसे सामान्य सिद्धांत हैं। यह अजीब है कि हर किसी का अपना विचार है कि इसका उपयोग कैसे करना है। यह ई-बुक द्विआधारी विकल्प में ट्रेडिंग रणनीतियों में उन्हें कैसे उपयोग करें और समर्थन और प्रतिरोध बिंदुओं के महत्व के लिए तकनीक प्रदान करती है।

बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग में जापानी कैंडलस्टिक्स का उपयोग किसी मुद्रा की कीमत की गति का वर्णन करने के लिए किया जाता है और इसका उपयोग किसी भी समय सीमा में किया जा सकता है। मोमबत्तियाँ अद्वितीय दृश्य सुराग प्रदान करती हैं जो मूल्य कार्रवाई को पढ़ने में आसान बनाती हैं। जापानी कैंडलस्टिक्स में व्यापार सट्टेबाजों को बाजार को बेहतर ढंग से समझने में सक्षम बनाता है। सभी व्यापारियों को जापानी कैंडलस्टिक तकनीकों के बारे में जानने की जरूरत है और पैटर्न इस ई-बुक में निहित है।

अंतर्वस्तु

वित्तीय बाजार

कीमतें बदलने का क्या कारण है? •

बाइनरी ऑप्शन में ट्रेडिंग करना इतना सरल क्यों है? •

बाजार की दिशा का आकलन कैसे करें

आपके व्यावसायिक निर्णयों का समर्थन करने के लिए उपकरण

जापानी कैंडलस्टिक्स के बारे में जानें

जापानी कैंडलस्टिक चार्ट विश्लेषण

वॉल्यूम •

• व्यापार करने के लिए परिसंपत्ति का निर्धारण कैसे करें

समापन समय कैसे चुनें?

एक व्यापार खोलें

पुरस्कार प्रबंधन •

बाजार का मनोविज्ञान

समर्थन और प्रतिरोध

ट्रेंड लाइन

ट्रेंड चैनल

फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट

फाइबोनैचि रिट्रेसमेंट और समर्थन और प्रतिरोध स्तरों का उपयोग करने का संयोजन

तकनीकी विश्लेषण •

ग्राफ विश्लेषण

मौलिक विश्लेषण •

मुद्रा बाजार काम के घंटे •

दूसरे कोण से बाइनरी विकल्प •

यह कैसे काम करता है (सार) •

विनियमन और धोखाधड़ी

अरबी में द्विआधारी विकल्प एक ई-पुस्तक है जिसे आपको व्यापार की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है जब आप व्यापार शुरू करते हैं तो अपने दिमाग के सबसे महत्वपूर्ण सवालों का जवाब देते हैं।

बहुत महत्वपूर्ण: अपना पैसा रखने और इसे बुद्धिमानी से प्रबंधित करने के लिए, द्विआधारी विकल्प कंपनी के साथ एक डेमो खाता खोलें जिसे आप पहले चुनते हैं, और केवल कंपनी की सेवाओं और अखंडता के बारे में सुनिश्चित करने के बाद, क्या आप एक वास्तविक खाता खोलते हैं और इसमें पैसे जमा करते हैं।

नवीनतम संस्करण 2.20.7 में नया क्या है

Last updated on Sep 29, 2024
اكتشف أحدث كتب تجارة الأسواق المالية واخر إصدارات كتب الخيارات الثنائية والفوركس الجديدة الرائجة والأكثر مبيعًا. تصفح أحدث كتب تداول الخيارات الثنائية، العقود مقابل الفروقات، العملات المشفرة، الاستراتيجيات، علم نفس التداول في السوق، وإدارة الأموال..

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.20.7

द्वारा डाली गई

โบ๊ท 'แล้วไง'

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get الخيارات الثنائية old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get الخيارات الثنائية old version APK for Android

डाउनलोड

الخيارات الثنائية वैकल्पिक

Alpha M. Studio से और प्राप्त करें

खोज करना