الجامع الصحيح مسند الربيع


4.0 द्वारा Omani Muslim
May 14, 2024 पुराने संस्करणों

الجامع الصحيح مسند الربيع के बारे में

पूरे सही आर्मरेस्ट आगे वसंत बिन हबीब बिन अम्र Azdi

स्तुति भगवान से हो सकता है और कोई साथी के साथ अकेले कोई भगवान नहीं है कि वहाँ गवाह लेकिन अल्लाह सहन, और कहा कि मुहम्मद उसका दास और दूत है गवाही देते हैं। और प्रार्थना और शांति पैगंबर मुहम्मद और उसके परिवार और साथियों पर हो।

बाद ...

हम पाठक विज्ञान और ज्ञान के लिए सही armrest मस्जिद इमाम वसंत बिन हबीब बिन अम्र Azdi भूख पेशकश करने के लिए खुश हैं

स्प्रिंग हबीब बिन अम्र Azdi का बेटा है, उपनाम अबू अम्र, एक दृश्य तीसरे इमाम है जब विज्ञान Ibadi कहना है कि वह BIOS में Shammakhi (TAWD मज़हब ऊंचा और विज्ञान की समुद्र झाड़ी)।

जन्म और पालन-पोषण

वर्ष 75-80 एएच के बीच पहली सदी की दूसरी छमाही में ओमान में बतिनाह क्षेत्र में जन्मे। यह ओमान में जन्म लिया है और अपने बचपन बिताया है और उसके बाद बसरा, जो उस समय के वैज्ञानिकों और व्याख्या विज्ञान और आधुनिक न्यायशास्त्र को हटाने से भरा हुआ था और उत्कृष्ट प्रदर्शन किया जहां भी बसरा में वैज्ञानिकों गिने बन गया की यात्रा की, और इतने शेखा अबू Obeida बसरा में Ibadi दावा अध्यक्षता सफल होने के लिए पात्र हैं।

था पहले उनकी पांडुलिपि में विधेय भी अबु याकब यूसुफ़ Allowargelana (Argelan अल्जीरिया से) आया था साफ नहीं था या निष्पक्ष वर्गीकृत है, लेकिन जिस तरह से Almsanid पर साफ था और जिम्मेदार ठहराया तरह से मस्जिदों पर निष्पक्ष बातचीत की व्यवस्था वह ज्ञात न्यायशास्त्र के दरवाजे के अनुसार हदीस एकत्र हम हमारे लिए पहुंचे। और विधेय आज रोलिंग को चार भागों में बांटा गया है। पार्ट्स मैं और द्वितीय पुस्तक है, जिसमें लगभग 750 आधुनिक का मूल है। वर्गों तृतीय और चतुर्थ विधेय अबू याकूब Allowargelana के मूल वेतन में शामिल किया जा सकता है। Fmma आया भाग III विश्वास और दूसरों के विभिन्न मामलों में उल्लंघनकर्ताओं पर वसंत के प्रभाव का विरोध किया है। इन प्रभावों को सौ चालीस (140) की संख्या। चौथे भाग बिन के खातों प्रस्थान Qurashi स्प्रिंग बेन हबीब प्यार करता था और इमाम के खाते सफल बिन अब्दुल वहाब अबू Ghanem Alristima प्रचार बिन Ghanim अल Khorasani और दूत जबेर बिन जायद भी शामिल है। इनमें एक सौ और बीस-तीन उपन्यासों की संख्या (123) [3]। उन्होंने कहा कि श्री मोहम्मद इदरिस और वर्ष के अन्य पुस्तकों के प्रावधानों की तुलना में उनके भाषण का स्नातक स्तर की पढ़ाई की है। और कई स्पष्टीकरण और सबसे महत्वपूर्ण armrest, सबसे हाल ही में शेख अब्दुल्ला अल Salmi भगवान की दया, ओमान वैज्ञानिकों (जो 1332 एएच / 1914 ई मृत्यु हो गई) में से एक के बारे में बताया।

आधुनिक पुस्तकों के बीच स्थायी वसंत आर्मरेस्ट

Ibadi का मानना ​​है कि स्वास्थ्यप्रद बंधन क्योंकि हदीथ एक साथी से शेखा अबू Obeida जाबिर इब्न Zayd से इमाम वसंत द्वारा सुनाई, के सबसे गृहीत हदीथ अबू Obeida दूसरों द्वारा सुनाई प्राप्त किया गया है की जामी Sahih हदीस पुस्तकों अस्पष्ट लेकिन कुछ है।

इमामों टॉक बात करने के लिए अलग-अलग हो सही व्यवस्था की उल्लेख किया गया है, ऊपरी Valmertbh क्या पुरुषों में से कुछ कहा गया है, बात करते हैं कि स्वास्थ्यप्रद isnaads (शांति उस पर हो) पैगंबर से अपने पिता से उपदंश सलेम इब्न अब्दुल्लाह इब्न उमर का समर्थन करके ट्रिपल isnaads है, और Alqamah के लिए इब्राहिम Nakha'i का समर्थन इब्न मसूद पैगंबर (शांति उस पर हो), और पैगंबर से इब्न 'उमर (शांति उस पर हो) से नफ़ि से समर्थन के मालिक इन छोटे सिंध आधार और उसके आदमियों को बिजली संरक्षण, नियंत्रण और ईमानदारी और ईमानदारी की पूर्णता के लिए प्रसिद्ध है।

और हम हदीथ पहले और दूसरे गृहीत हम पाते में वसंत द्वारा सुनाई पालन करता है, तो ट्रिपल बंधन के सबसे करीबी और पुरुषों के पुरुषों और उन्हें रखने के लिए और उन्हें विश्वास है कि। ट्रिपल Valohedit जो गृहीत वसंत ज्यादातर (शांति उस पर हो) पैगंबर के साथी से एक के लिए इमाम अबू Obeida जाबिर द्वारा सुनाई। (शांति उस पर हो) यह Ibadi है कि बातचीत के पहले और विधेय के दूसरे में समाहित पैगंबर से ahaadeeth की स्वास्थ्यप्रद भागों में से एक है और भगवान की बुखारी और मुस्लिम इमामों दया द्वारा सुनाई हदीथ के एक उच्च स्तर के रूप में देखते।

हालांकि बातचीत कि ट्रिपल पुरुषों प्रसिद्ध विश्वास, संरक्षण और नियंत्रण और गृहीत अन्य पुस्तकों वर्ष में सिंचित बातचीत का सबसे हम इस पुस्तक एक पुरुष जब अधिक विज्ञान बात में रुचि दिखाई नहीं देती है - नहीं सुना के विज्ञान बात में रुचि रखने वालों से भी - पुराने और न ही बात में नहीं कभी नहीं उसके बारे में।

Fjmhor वैज्ञानिकों राष्ट्र जो आधुनिक ट्रेसिंग घाव के narrators की शर्तों का पालन करने के रुचि रखते थे और संशोधन उपेक्षित या छोड़ा गया था वसंत बिन हबीब घाव और याह्या बिन विशेष को छोड़कर संशोधन लिखा उल्लेख करने के लिए अपनी पुस्तक 'इतिहास' उन्होंने कहा (rabee 'इब्न हबीब अल-हसन और इब्न Sirin, एक विश्वास से सुनाई में कहा ) [4]। इसके अलावा इमाम से कुछ से इस तरह के इमाम अहमद बुखारी के रूप में बात का उल्लेख किया।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

4.0

द्वारा डाली गई

المارد العربي

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get الجامع الصحيح مسند الربيع old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get الجامع الصحيح مسند الربيع old version APK for Android

डाउनलोड

الجامع الصحيح مسند الربيع वैकल्पिक

Omani Muslim से और प्राप्त करें

खोज करना