ادعية الامام السجاد


2.0.1 द्वारा caesar80
Oct 18, 2023 पुराने संस्करणों

ادعية الامام السجاد के बारे में

इमाम अल सज्जाद के दलीलों के आवेदन, शांति उस पर हो ....... 75 पूर्ण दलीलें

अहल अल-बेत (उन पर शांति) के इमामों को कई गुणों द्वारा प्रतिष्ठित किया गया था, जिन्हें अन्य लोगों द्वारा साझा नहीं किया गया था, और वे उन गुणों से अलग थे जिन्हें वे केवल उम्माह के बीच से ही गाते थे।

दमन इन कई विशेषताओं में से एक है, उनमें से प्रत्येक के लिए (शांति उन पर हो) कई दलीलें प्राप्त की, जो हमारे धर्मी विद्वानों (शायद भगवान उनके साथ खुश हो सकते हैं) द्वारा संकलित की गईं, और वे सैकड़ों संकलन तक पहुंच गए।

वे सबसे अच्छे तरीके से लोगों का मार्गदर्शन करने वाले पहले व्यक्ति हैं, जिन्हें एक सेवक को भगवान सर्वशक्तिमान के साथ अपने भाषण में पालन करना चाहिए, और सबसे उच्च से भीख मांगने और परहेज करने के मामले में उसके पास क्या होना चाहिए।

और इमाम अल सज्जाद (शांति उस पर) को सर्वशक्तिमान ईश्वर के लिए काट दिया गया था, इसलिए वह हर समय भगवान सर्वशक्तिमान की याद में बोलते थे, और उन्होंने उसे दो आदमियों का उपदेश कहा।

इस एप्लिकेशन को उसके दलीलों (उस पर शांति) की संपूर्णता से विकसित किया गया था और इसमें सुंदर और आसान टेम्पलेट में रखे गए 75 दलीलें शामिल हैं। उपयोगकर्ता केवल इंटरफेस को नियंत्रित कर सकता है और आवश्यकतानुसार फ़ॉन्ट और आकार और प्रकार को बदल सकता है, यह ध्यान रखना कि डिवाइस में इंटरनेट लाइन होना आवश्यक नहीं है।

नवीनतम संस्करण 2.0.1 में नया क्या है

Last updated on Nov 1, 2023
تم تعديل بعض الاخطاء البرمجية

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

2.0.1

द्वारा डाली गई

Gabriel Dyllan

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ادعية الامام السجاد old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ادعية الامام السجاد old version APK for Android

डाउनलोड

ادعية الامام السجاد वैकल्पिक

caesar80 से और प्राप्त करें

खोज करना