Тренажер для мозга


1.0 द्वारा mobilapp
Feb 15, 2019

Тренажер для мозга के बारे में

स्मृति, ध्यान और सोच को प्रशिक्षित करने के लिए ऑनलाइन सेवा।

यह स्मृति, ध्यान और सोच को प्रशिक्षित करने के लिए एक ऑनलाइन सेवा है। परियोजना मस्तिष्क के कार्यों के संज्ञानात्मक प्रशिक्षण पर वैज्ञानिक विकास पर आधारित है। परीक्षण के बाद, एक विशेष एल्गोरिथ्म उपयोगकर्ता के लिए प्रशिक्षण के एक व्यक्तिगत सेट का चयन करता है और एक व्यक्तिगत विकास कार्यक्रम बनाता है। पहले परिणाम दो सप्ताह के बाद ध्यान देने योग्य होते हैं। प्रशिक्षण की शैली और स्टाइलिश डिजाइन खेलना किसी को भी उदासीन नहीं छोड़ना और सबक को रोमांचक बनाना होगा।

यह कैसे काम करता है?

आप प्रशिक्षण के माध्यम से जाते हैं, धीरे-धीरे स्मृति, ध्यान और सोच विकसित कर रहे हैं। सिस्टम स्वचालित रूप से आपके अकादमिक प्रदर्शन के अनुकूल हो जाता है और एक व्यक्तिगत प्रशिक्षण कार्यक्रम बनाता है। दिन में केवल 10-15 मिनट प्रदर्शन, सीखने की गति और एकाग्रता में सुधार करते हैं। पहले परिणाम दो सप्ताह के बाद ध्यान देने योग्य होते हैं।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता संज्ञानात्मक प्रशिक्षण में अग्रणी विशेषज्ञों द्वारा संकलित ऑनलाइन पाठ्यक्रम ले सकते हैं। आंकड़ों में प्रगति स्पष्ट रूप से प्रदर्शित होती है। साथ ही, उपयोगकर्ता तुलना कर सकते हैं: वे हजारों उपयोगकर्ताओं की तुलना में कितने अधिक उत्पादक हैं और प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं।

नवीनतम संस्करण 1.0 में नया क्या है

Last updated on Feb 8, 2020
Тренируйте мозг с удовольствием. Развивайте память, внимание и мышление с помощью онлайн-тренажеров.
В основе тренажеров лежат методики российских и зарубежных нейропсихологов, доказавшие свою эффективность в ходе множества экспериментов и научных работ.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Sultan Sapuratai

Android ज़रूरी है

Android 4.4+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Тренажер для мозга old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Тренажер для мозга old version APK for Android

डाउनलोड

Тренажер для мозга वैकल्पिक

mobilapp से और प्राप्त करें

खोज करना