Сказка на ночь Дракон


1.0 द्वारा Silk Road Animation
Sep 2, 2024 पुराने संस्करणों

Сказка на ночь Дракон के बारे में

ड्रैगन - 3 डी में एक इंटरैक्टिव परियों की कहानी

"ड्रैगन"

आप खतरनाक ड्रेगन के साथ लड़ने के लिए तैयार हैं?

*** एक परियों का देश है, जो बुराई अजगर द्वारा नियंत्रित किया जाता में एक यात्रा पर लगना और बुराई को हराने के लिए मुख्य चरित्र में मदद! तेज चित्र, शरीर एनीमेशन, पेशेवर ध्वनि और अपने बच्चों का खेल और दृश्यों के आधार पर - यह सब आप *** एक इंटरैक्टिव परियों की कहानी "ड्रैगन" सिल्क रोड एनीमेशन पर साथ अपने बच्चे को दे!

परी कथा "ड्रैगन" दक्षिण-पूर्व एशिया की कथा पर आधारित है। कई सालों के लिए देश एक बुराई और भयानक अजगर का शासन था। गरीब लोगों को पहले से ही करों कि लगातार राजकोष के लिए एकत्र कर रहे हैं के साथ बाहर पहना जाता है। और कितने बहादुर आत्माओं अजगर को हराने के लिए की कोशिश की है, लेकिन उनके सभी प्रयास व्यर्थ में थे।

लेकिन ड्रैगन की लड़ाई में टिन माउंग नाम के एक लड़के ने क्रूर अपकर्षण की वजह से काफी नुकसान सहना पड़ा है। आपको लगता है कि, और अपने प्रयास एक पतन में बदलने के लिए? शायद यह होगा। लेकिन वह एक पुराने कछुआ, जो लड़के के लिए स्वतंत्रता दी की मदद के लिए आता है। यही कारण है कि यह माउंग टिन और सबसे महत्वपूर्ण पेश करेंगे, क्या सलाह में मदद मिलेगी लड़का बुराई पर काबू पाने? यह सब आप हमारी कहानी "ड्रैगन" डाउनलोड करके सीखना होगा!

बुक है, जो 3 से 8 साल के बच्चों के लिए बनाया गया है, अपने बच्चे कहानी अपने आप को पढ़ने के लिए या क्योंकि कहानी और पेशेवर आवाज उठाई सभी पात्रों एक कार्टून के रूप में बात करते हैं, बातचीत को सुनने में सक्षम हो जाएगा! अनुमापी 3 डी-चित्र भी हर चंचलता को प्रसन्न होगा! और युवा चाहने वालों के जो शानदार पात्रों में मदद करने के लिए मना कर दिया?

यहाँ अपने Howcast गेहूं, मछली के बैग रखना होगा, और माउंग टिन के साथ गेंद खेलने के बारे में हमारी छोटी सी कहानी में। और वे एक साथ मुख्य चरित्र के साथ एक भयानक अजगर के साथ लड़ने के लिए होगा!

विशेषताएं:

- परी कथा अपने आप को "इसे पढ़ें खुद" मोड या "मेरे लिए पढ़ें" मोड को सुनने पढ़ा जा सकता है

- पाठ फ़ॉन्ट को पढ़ने के लिए आसान

- बड़े और स्पष्ट बटन के कारण आसानी से कहानियों पृष्ठ फ्लिप

- सभी वर्ण एनिमेटेड

- कथा पेशेवर वक्ताओं और अभिनेताओं द्वारा आवाज उठाई

- सरल और आवेदन इंटरफ़ेस का उपयोग करने के लिए आसान

- 3 डी में तीन आयामी चित्र

- इंटरएक्टिव दृश्यों और खेल ध्यान से बच्चों की उम्र विशेषताओं के अनुसार चयन किया जाता है

आप चाहते हैं अपने बच्चे को बचपन में पढ़ने के आदी होने के लिए, लेकिन यह भी उसके आसपास की दुनिया के बारे में नए और उपयोगी जानकारी का एक बहुत कुछ सीखा है? तब सिल्क रोड एनीमेशन पर डाउनलोड इंटरैक्टिव परियों की कहानी "ड्रैगन" और कैसे अपने बच्चे बढ़ रही है और हमारे नायक के साथ विकसित कर रहा है का आनंद लें!

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0

द्वारा डाली गई

Motasem Ahmad

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Сказка на ночь Дракон old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Сказка на ночь Дракон old version APK for Android

डाउनलोड

Сказка на ночь Дракон वैकल्पिक

Silk Road Animation से और प्राप्त करें

खोज करना