РОСПИРО: Салюты, цветы, шарики


3.8.34 द्वारा Feedback, Ltd.
Mar 20, 2023 पुराने संस्करणों

РОСПИРО: Салюты, цветы, шарики के बारे में

मोबाइल एप्लिकेशन रोस्पिरो

ROSPIRO रूस में आतिशबाज़ी बनाने की विद्या और छुट्टी के सामान के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है।

ROSPIRO में आप आतिशबाज़ी बनाने की तकनीक से अपनी ज़रूरत की हर चीज़ ऑर्डर कर सकते हैं और न केवल: आतिशबाजी की बैटरी, रॉकेट, रोमन मोमबत्तियाँ, फुलझड़ियाँ, फव्वारे, केक मोमबत्तियाँ और फव्वारे, मंच फव्वारे, रंगीन धुआँ, मशालें, आतिशबाजी, स्ट्रोब लाइट, त्योहार की गेंदें, दिन के समय आतिशबाजी , चीनी लालटेन, वायवीय पटाखे, आतिशबाज़ी बनाने वाले पटाखे, शादी के आतिशबाज़ी, पार्टी की आपूर्ति, गुब्बारे, आतिशबाज़ी बनाने की विद्या, और यहाँ तक कि फूल भी!

हम 24/7 परामर्श के साथ आतिशबाज़ी बनाने वाले उत्पादों और छुट्टियों के सामान खरीदने के लिए आपके लिए सुविधाजनक बनाने के लिए मोबाइल एप्लिकेशन बाजार में प्रवेश करने वाले अपने आला में सबसे पहले थे। लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम अपने उत्पादों की गुणवत्ता और 100% सुरक्षा की गारंटी देते हैं। हम अग्रणी निर्माताओं से केवल सिद्ध और प्रमाणित उत्पाद बेचते हैं, और हम बेचने से पहले हर चीज की जांच और परीक्षण करते हैं।

ROSPIRO ऐप आपके स्मार्टफोन में लाभदायक और सुविधाजनक खरीदारी है, और यह भी:

- ऑर्डर के दिन 30-60 मिनट में माल की सबसे तेज डिलीवरी;

- हम 24/7 काम करते हैं और डिलीवर करते हैं, ताकि आप किसी भी समय खरीदारी कर सकें;

- ऑनलाइन कैटलॉग में 1000 से अधिक उत्पाद; सभी उत्पादों को आपकी सुविधा के लिए संग्रहों में विभाजित किया गया है, जहां आप जो खोज रहे हैं उसे जल्दी और आसानी से पा सकते हैं।

- दिलचस्प ऑफ़र, डिस्काउंट कूपन, अतिरिक्त छूट, दिन का उत्पाद, प्रचार और नियमित ग्राहकों के लिए एक बोनस प्रणाली;

- मॉस्को, मॉस्को क्षेत्र और पूरे रूस में डिलीवरी

- हमारे विशेषज्ञ 24/7 उपलब्ध हैं। वे माल के चयन में मदद करेंगे, सलाह देंगे, ऑर्डर देने में मदद करेंगे, और हमारे कोरियर जल्द से जल्द सब कुछ वितरित करेंगे और आपको सुरक्षा सावधानियों और उत्पादों के उपयोग के बारे में बताएंगे।

- हम सर्वोत्तम कीमतों की गारंटी देते हैं, इसलिए हम आपसे मिलकर और छूट देकर हमेशा खुश रहेंगे।

कैशबैक के साथ सस्ते दाम पर आतिशबाजी खरीदें, और फिर अगले ऑर्डर के लिए बोनस के साथ भुगतान करें। यह न केवल सुविधाजनक है, बल्कि लाभदायक भी है: आप ROSPIRO अंकों के साथ ऑर्डर मूल्य का 20% तक भुगतान कर सकते हैं।

24/7 संपर्क में सहायता सेवा। वे आपको किसी भी प्रश्न को हल करने में मदद करेंगे: आतिशबाजी में सही तरीके से आग कैसे लगाएं, आपातकालीन स्थितियों में क्या करें, आतिशबाजी शुरू करने के लिए सही जगह का चयन कैसे करें और कानूनी आवश्यकताएं क्या हैं।

हम लगातार रेंज को अपडेट करते हैं और अनुकूल कीमतों को बनाए रखते हैं। हम लोकप्रिय उत्पादों का चयन करते हैं, और खरीदार खरीद के बारे में समीक्षा छोड़ते हैं।

हर दिन हम शानदार ऑफ़र, वर्तमान छूट, प्रचार कोड और बिक्री पर रिपोर्ट करते हैं। हम छूट कैटलॉग में सर्वोत्तम मूल्य के साथ सामानों की पूरी श्रृंखला एकत्र करते हैं और नियमित रूप से प्रचार शुरू करते हैं जिसमें आप मूल्यवान पुरस्कार जीत सकते हैं।

उत्पाद चुनें और उन्हें केवल एक क्लिक में ऑर्डर करें।

घर पर रहें, ऑर्डर दें, छूट प्राप्त करें, और ROSPIRO आपकी सभी खरीदारी लाएगा। 3000 रूबल से ऑर्डर करते समय। मास्को में, 5000 रूबल से। एमओ डिलीवरी में - 0 रूबल।

आप अभी हमारे सामानों और शानदार ऑफ़र से परिचित हो सकते हैं - ROSPIRO एप्लिकेशन डाउनलोड करें और बिना किसी चिंता के छुट्टी का आनंद लें!

नवीनतम संस्करण 3.8.34 में नया क्या है

Last updated on Mar 29, 2023
- Исправлены ошибки

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.8.34

द्वारा डाली गई

Feel Fogus

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get РОСПИРО: Салюты, цветы, шарики old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get РОСПИРО: Салюты, цветы, шарики old version APK for Android

डाउनलोड

РОСПИРО: Салюты, цветы, шарики वैकल्पिक

Feedback, Ltd. से और प्राप्त करें

खोज करना