ПрАТ "Оріль-Лідер"


1.9.03 द्वारा STAKHOV GROUP LLC
Jun 8, 2022

ПрАТ "Оріль-Лідер" के बारे में

हम मांस इच्छाओं को पूरा करते हैं

MHP से डोनर मार्केट यूक्रेनी स्ट्रीट फूड चेन के बीच गुणवत्ता का एक मानक है! हमारे शेफ हार्दिक शवर्मा और पौष्टिक स्वादिष्ट बनाने वाले डोनर तैयार करते हैं। खस्ता पेठा या पीता में, अति सुंदर लेखक की सॉस और बेहद उपयोगी सामग्री के साथ (हम गोभी का उपयोग नहीं करते हैं, केवल ताजा सलाद) - हमारा भोजन स्वादिष्ट स्वाद के सभी प्रेमियों को खुशी देगा। आप निश्चित रूप से अधिक चाहते हैं! डोनर मार्केट पूरे यूक्रेन के लिए खपत की एक नई संस्कृति बनाता है!

हम एक आधुनिक किराने की दुकान के बारे में Ukrainians की धारणा बदल रहे हैं! स्वादिष्ट उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला से यूक्रेन में पूरी तरह से नए स्तर की सेवा के लिए - हमने प्रत्येक अतिथि के लिए काम और व्यक्तिगत दृष्टिकोण के अपने मानक निर्धारित किए हैं। आप निश्चित रूप से मांस की श्रेणी की सराहना करेंगे: विभिन्न प्रकार के जमे हुए मांस और जमे हुए अर्द्ध-तैयार उत्पादों, मांस और सॉसेज उत्पादों, सैंडविच, अन्य तैयार उत्पादों, साथ ही संबंधित उत्पादों। पारिवारिक वातावरण, सकारात्मक भावनाएं, ग्राहकों के लिए सुखद कीमतें - जो हमें अन्य खुदरा श्रृंखलाओं से अलग करती है। हम अपने ग्राहकों की वफादारी को महत्व देते हैं, हम विश्वास के साथ विश्वास करते हैं कि एक विशेष रूप से डिजाइन किए गए वफादारी कार्यक्रम, प्रचार और छूट की प्रणाली के माध्यम से भरोसा करते हैं। हमारे ग्राहक उत्पादों की गुणवत्ता और सुरक्षा में हमेशा आश्वस्त रहते हैं, इसलिए वे बार-बार वापस आते हैं।

MHP से डोनर मार्केट की दुनिया की खोज! यहां आप "स्वादिष्ट नशा रवाबा", "नशा रयाबा भूख बढ़ाने वाला", "बशचिंस्की" और "इज़ी" ब्रांडों के अन्य स्वादिष्ट उत्पादों का ऑर्डर कर सकते हैं। आवेदन से आदेश - गांव में स्थित दुकान से समय पर उठाएं। पेट्रीकिवका जिले के येल्ज़ेवेटिवका।

हम मांस इच्छाओं को पूरा करते हैं!

नवीनतम संस्करण 1.9.03 में नया क्या है

Last updated on Jun 8, 2022
Виправлено помилки, покращено функціонал.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.9.03

द्वारा डाली गई

Liz Jenner

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ПрАТ "Оріль-Лідер" old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ПрАТ "Оріль-Лідер" old version APK for Android

डाउनलोड

ПрАТ "Оріль-Лідер" वैकल्पिक

STAKHOV GROUP LLC से और प्राप्त करें

खोज करना