Кот Пломбир: Про машинки


3.0
1.1.04 द्वारा KB Pro
Aug 30, 2024 पुराने संस्करणों

Кот Пломбир: Про машинки के बारे में

ऑटो मरम्मत की दुकान पर आएं और अपनी कार की मरम्मत करवाएं! कार्यशाला आपका इंतज़ार कर रही है!

"कैट आइसक्रीम: कारों के बारे में" एक हंसमुख बिल्ली आइसक्रीम के साथ एक कार सेवा केंद्र के बारे में एक नया शैक्षिक गेम है, जो "फन गेम्स के शिक्षाविदों" परियोजना के हिस्से के रूप में बनाया गया है! 2 से 5 साल की उम्र के बच्चों - लड़कियों और लड़कों के लिए शैक्षिक और शैक्षिक बच्चों के खेल - किसी को भी उदासीन नहीं छोड़ेंगे! बच्चों के लिए मनोरंजक, उपयोगी पहेलियाँ और तर्क खेल विशेष रूप से सबसे कम उम्र के खोजकर्ताओं के लिए बनाए गए हैं! किसी भी उम्र के बच्चों के लिए निःशुल्क गेम!🎮

🐾🚗 पसंदीदा परियों की कहानियां और कार्टून और उनके नायक - कोस्ची द इम्मोर्टल, बाबा यगा, बुद्धिमान ज़ार, सपनों की गाड़ी में रहस्यमय राजकुमारी और निश्चित रूप से, विभिन्न कारों पर सर्प गोरींच, चाहे वह एक राक्षस ट्रक हो, एक यात्री कार या स्पोर्ट्स कार - इन सभी को आपकी सहायता की आवश्यकता है! 🐉✨

🐱कैट संडे: कारों के बारे में महान मनोरंजन है जो आपको समस्याओं को हल करना सीखने, रचनात्मक बनने और अपने कौशल विकसित करने में मदद करेगा। खेल में, आप, हंसमुख बिल्ली आइसक्रीम के साथ, एक कार सेवा केंद्र में अपनी कारों की मरम्मत में मदद करके जादुई पात्रों की मदद करेंगे।

🔧 "फन गेम्स के शिक्षाविदों" प्रोजेक्ट से कैट संडे के साथ कार सेवा उपयोगी समय बिताने और कारों के बारे में नया ज्ञान प्राप्त करने का एक शानदार तरीका है। हमारे साथ मोटर कौशल, समन्वय, तर्क और स्थानिक सोच विकसित करें! तैयार हो जाओ! रोमांचक शैक्षिक मिनी-गेम आपका इंतजार कर रहे हैं: प्रत्येक कार को धोने और चमकाने, कारों को ठीक करने और मरम्मत करने के लिए तैयार रहें, अर्थात् शोर वाले हिस्सों को नए से बदलें और डायग्नोस्टिक्स करें ताकि कार आनंददायक हो! गैरेज और कारों के बारे में इंटरनेट के बिना बच्चों का मुफ्त गेम - भविष्य के यांत्रिकी के स्कूल के लिए एक वास्तविक तैयारी। 🛠️🚿🎨 और इतना ही नहीं! आपकी यात्रा रचनात्मकता और जादू से भरी होगी।

"प्लॉम्बिर द कैट: अबाउट कार्स" 2 और 4 साल के युवा कलाकारों और इंजीनियरों के लिए एक विकासात्मक खेल है, जहां हर कोई खुद को अभिव्यक्त कर सकता है, मोटर कौशल और तार्किक सोच विकसित कर सकता है!

🌟🎨 ⏰ और माताओं और पिताओं के लिए हमारे पास एक विशेष टाइमर है! इस बात की चिंता न करें कि आपका बच्चा स्क्रीन पर कितना समय बिताता है। हमारा टाइमर आपके गेमिंग समय को नियंत्रित करने में आपकी मदद करेगा ताकि आपका रोमांच न केवल रोमांचक हो, बल्कि उपयोगी भी हो। आख़िरकार, हमारे नन्हें मेहमानों का स्वास्थ्य और ख़ुशी सबसे महत्वपूर्ण चीज़ है!

⌛❤️🚀 शुरू करने के लिए तैयार हैं? "कैट आइसक्रीम: कारों के बारे में" एक एप्लिकेशन है जो आपके और आपके दोस्तों के लिए इंतजार कर रहा है। यह सिर्फ बच्चों के लिए शैक्षिक खेल नहीं है, यह एक पूरी दुनिया है जहां हर दिन एक नई खोज होती है। आइए एक उज्ज्वल साहसिक यात्रा पर चलें!

🎈यह गेम "फन गेम्स के शिक्षाविदों" प्रोजेक्ट के हिस्से के रूप में बनाया गया था!

परियोजना में 10 शैक्षिक अनुप्रयोग शामिल हैं!

🌈 अभी आप बच्चों के लिए अन्य नए शैक्षिक एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं:

• बिल्ली आइसक्रीम: कारों के बारे में

• प्रोस्टोकवाशिनो: सुपरमार्केट

• प्रोस्टोकवाशिनो: पोकेमुचका

• प्रोस्टोकवाशिनो: फार्म

• रैकून: संगीतमय फोन

• सोयुज़्मुल्टफिल्म: रंग भरने वाली किताब

• आइसक्रीम बिल्ली: अस्पताल के बारे में

• इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए! वितरण सेवा

सभी प्लेटफार्मों पर "एकेडेमिक्स ऑफ फन गेम्स" प्रोजेक्ट के हमारे एप्लिकेशन देखें!

🐱संडे द कैट की अद्भुत कार सेवा में मज़ेदार कारनामों से जुड़ें! 🛠️🌟कारों को ठीक करने में मदद करें, शानदार रेसिंग ट्रैक पर सवारी करें और बच्चों की कार सेवा के असली हीरो बनें!

अभी ऐप डाउनलोड करें और बिल्कुल मुफ्त आइसक्रीम द कैट के साथ मस्ती, इंद्रधनुषी रंगों और रोमांचक रोमांच की दुनिया में उतर जाएं!

कैट आइसक्रीम आपका इंतज़ार कर रही है! 🎉🐱

नवीनतम संस्करण 1.1.04 में नया क्या है

Last updated on Aug 31, 2024
- Исправлены ошибки
- Повышена стабильность

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1.04

द्वारा डाली गई

Erik Gokchakyan

Android ज़रूरी है

Android 8.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Кот Пломбир: Про машинки old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Кот Пломбир: Про машинки old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Кот Пломбир: Про машинки

KB Pro से और प्राप्त करें

खोज करना