картинки с днем матери


1.0.0 द्वारा Katya Apps
Aug 26, 2024 पुराने संस्करणों

картинки с днем матери के बारे में

"हैप्पी मदर्स डे पिक्चर्स" में आपका स्वागत है

"हैप्पी मदर्स डे पिक्चर्स" और एनिमेटेड विजुअल्स में आपका स्वागत है। जन्मदिन कार्ड माताओं के लिए एक अद्भुत उपहार है जो उनके दिलों को गर्म कर देगा और उन्हें खुशी देगा! हैप्पी मदर्स डे विश करना अच्छा है, एक इलेक्ट्रॉनिक विश भेजना और गर्मजोशी का एक स्पर्श आपके दिन को सुखद भावनाओं और एक लाख मुस्कान से भर सकता है! यहां आपको सबसे खूबसूरत और चित्र ग्राफिक्स, हॉलिडे कार्ड और रंगीन चित्रों का एक बड़ा संग्रह मिलेगा, साथ ही साथ कई अद्भुत शुभकामनाएं भी मिलेंगी।

हैप्पी मदर्स डे - माँ की पसंदीदा छुट्टी,

मातृ दिवस, मातृ दिवस, बड़प्पन और गरिमा पर बधाई! हम आपको खुशी, शांति, अच्छे स्वास्थ्य, कल्याण, सफलता और रिश्तेदारों और दोस्तों के प्यार की कामना करते हैं। किसी भी बाधा को अपने रास्ते में न आने दें और लगातार साहसपूर्वक अपने लक्ष्य की ओर बढ़ें। एक अच्छा मूड रखें और हमेशा के लिए खुशी से जिएं! आपकी सभी आशाएं और सपने सच हों!

मैं मातृ दिवस पर अपनी हार्दिक बधाई व्यक्त करना चाहता हूं मैं आपके परिवार में गर्मजोशी और शांति, आंतरिक शांति और खुशी की कामना करता हूं। जीवन आपको अपने हर काम में अच्छी किस्मत, हर्षित, सुखद क्षण, कई उज्ज्वल मुस्कान और हर दिन एक सकारात्मक दृष्टिकोण प्रदान करे। आपके प्यार, भक्ति, रातों की नींद हराम, दया और देखभाल के लिए धन्यवाद। मैं आपके अगले 100 वर्षों के लिए अच्छे स्वास्थ्य, साथ ही जीवंतता, ऊर्जा और अटूट शक्ति की कामना करता हूं!

मातृ दिवस पहली बार 1999 में राष्ट्रीय स्तर पर मनाया गया था और जल्दी ही रूसियों की पांच सबसे प्रिय छुट्टियों में से एक बन गया। प्रत्येक परिवार अपने तरीके से छुट्टी मनाता है। कोई एक शानदार घरेलू उत्सव की योजना बना रहा है, कोई टेलीविजन पर एक उत्सव संगीत कार्यक्रम की धुन बजा रहा है, और कोई सिर्फ मातृ आनंद में और अपनी मां को देखने का अवसर स्नान कर रहा है। इस शरद ऋतु के दिन, बच्चे पारंपरिक रूप से कार्ड, खिलौने, मिठाई और फूल देते हैं।

मातृ दिवस पर बधाई देने के लिए जल्दी करें, उन्हें गर्म चित्रों और शब्दों और सकारात्मक भावनाओं के साथ स्नान करें; वे इसके लायक हैं।इस एप्लिकेशन में, हैप्पी मदर्स डे पिक्चर्स, आप मदर्स डे की खूबसूरत तस्वीरें डाउनलोड कर सकते हैं।

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.0.0

द्वारा डाली गई

در نادو

Android ज़रूरी है

Android 7.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get картинки с днем матери old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get картинки с днем матери old version APK for Android

डाउनलोड

картинки с днем матери वैकल्पिक

Katya Apps से और प्राप्त करें

खोज करना