Кабан W140 Криминальная Россия


16 द्वारा PlatonovCompany
Jul 17, 2024 पुराने संस्करणों

Кабан W140 Криминальная Россия के बारे में

जंगली सूअर W140 आपराधिक रूस - यातायात नियम तोड़ें और अराजकता करें।

रेसिंग सिम्युलेटर कबन W140 आपराधिक रूस का पुनर्विक्रय अच्छे पुराने रेसिंग सिम्युलेटर का एक पूर्ण पुनर्विक्रय है। कार्रवाई की असीमित स्वतंत्रता - आप कार से बाहर निकल सकते हैं, खुले शहर के चारों ओर दौड़ सकते हैं, पहले व्यक्ति से पहले को नियंत्रित कर सकते हैं, लोगों के सिर काट सकते हैं। ओपीजी गेम में, आप एक गैंगस्टर ओपीजी की तरह महसूस कर सकते हैं - सड़क के नियमों को तोड़ें और अराजकता की व्यवस्था करें। शहर में, शहर में पैसा इकट्ठा करें और अपने गैरेज में लाडा प्रीओरा को अपग्रेड करें। क्या आपको लगता है कि आप सभी रहस्यों को इकट्ठा करने और अपने झल्लाहट पर नाइट्रो को अनलॉक करने का प्रयास कर सकते हैं?

नए मर्सिडीज बेंज S600 कार ड्राइविंग सिम्युलेटर में, आप वास्तविक सड़क बहती और पार्किंग के माहौल में उतर सकते हैं। इस आधुनिक बहाव सिम्युलेटर की मदद से आप उज्ज्वल भावनाएं और एड्रेनालाईन प्राप्त कर सकते हैं। चरम रेसिंग में Mercedes G63 AMG SUV से मुकाबला करें. अभी इस दिग्गज कार की वास्तविक शक्ति का अनुभव करें! अपनी कार को अनुकूलित करें, नाइट्रो स्थापित करें और इंजन की शक्ति बढ़ाएं। मुफ्त ड्राइविंग मोड में शहर को एक्सप्लोर करने के मिशन पर लगना।

कार पार्किंग मिशन में भाग लें जहां आप अपने ड्राइविंग कौशल में सुधार कर सकते हैं। शहर के यातायात में कारों को ओवरटेक करें, टर्न पर टर्बोड्रिफ्ट का उपयोग करें। रेस ट्रैक पर चरम कार स्टंट करें, अपने रास्ते में विभिन्न बाधाओं को पार करें। यह W140 ड्रिफ्ट सिम्युलेटर सामान्य फ्री ड्राइविंग गेम्स की तुलना में और भी अधिक महाकाव्य बन गया है। नाइट्रो मोड, सिटी पार्किंग, चरम रेसिंग, नई कारें और एसयूवी जैसे C63 AMG आपका इंतजार कर रहे हैं!

मर्सिडीज कार सिम्युलेटर की विशेषताएं:

यथार्थवादी ड्राइविंग भौतिकी

बड़े शहर का नक्शा

टर्बो बहाव और पार्किंग मिशन

दैनिक बोनस

वाहन क्षति

यथार्थवादी ध्वनि प्रभाव

एकाधिक कैमरा कोण

असली मर्सिडीज S600 बहाव सिम्युलेटर गेम के साथ मज़े करें। अन्य स्पोर्ट्स कारों के साथ शहर के यातायात में वास्तविक दौड़ की व्यवस्था करें। महाकाव्य पार्किंग मिशन इतना दिलचस्प कभी नहीं रहा!

अतिरिक्त गेम जानकारी

नवीनतम संस्करण

16

द्वारा डाली गई

Haffid Sanjaya

Android ज़रूरी है

Android 8.1+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Кабан W140 Криминальная Россия old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Кабан W140 Криминальная Россия old version APK for Android

डाउनलोड

खेल जैसे Кабан W140 Криминальная Россия

PlatonovCompany से और प्राप्त करें

खोज करना