Имя для ребенка.Значение имени


3.16.2 द्वारा Wachanga
Mar 16, 2022 पुराने संस्करणों

Имя для ребенка.Значение имени के बारे में

बच्चे का नाम कैसे रखें? बच्चे के लिए एक नाम चुनें: एक लड़का और एक लड़की। नाम का क्या अर्थ है?

Babynames, आपके बच्चे के लिए एक नाम चुनने 👶🏻

Babynames - बहुत आसान एप्लिकेशन बच्चे के लिए एक नाम का चयन करने के लिए। अब बड़े निर्देशिका, नाम और उनके अर्थ को खरीदने के बारे में की जरूरत है। अपने बच्चे के लिए विकल्पों में से अधिक 13 000 नाम - एक भी आवेदन में और हाथ में हमेशा है!

कई माता-पिता का नाम आप के टुकड़ों के लिए चयन के अर्थ को ज्यादा ध्यान देते हैं। धार्मिक अनुदेश, कैलेंडर, लिंक चयन नाम दिन धोखा करने अन्य विशेष महत्व, नाम दिन निर्धारित किया जाता है। संलग्न आप एक स्लाव नाम, बच्चों, रूढ़िवादी नाम, चर्च के नाम, कई धर्मों और देशों के साथ-साथ बच्चों के लिए मूल और दुर्लभ नाम के लिए पारंपरिक के लिए मूल रूप से रूस के नाम मिल जाएगा।

आप नहीं जानते कि कैसे बच्चे को नाम के लिए? Babynames एप्लिकेशन डाउनलोड करें और लड़की या लड़के के नाम के नाम का चयन करें। आप एक विशाल और आरामदायक आधार, निश्चित रूप से अपने बच्चे के लिए एकदम सही नाम है जो तक पहुँच प्राप्त!

क्या आप लड़के कहते हैं 👦🏻

लड़कों के माता-पिता के नाम एक सही मायने में मर्दाना स्थापित करने के लिए प्रयास करें। माना जाता है कि नाम चरित्र का मूल्य है, और यहां तक ​​कि उनके वाहकों के भाग्य को प्रभावित कर सकते हैं। इसलिए, लड़कों के नाम मूल भाषा में अनुवाद किया है - अक्सर साहस, धैर्य, साहस, और साहस, गरिमा और ईमानदारी है। एक लड़के के लिए एक नाम का चयन, आप एक नाम का संयोजन के लिए विशेष ध्यान देना होगा। सब के बाद, अपने वारिस - तरह की उत्तराधिकारी।

क्या आप एक लड़की कहते हैं 👧🏻

लेने के लिए लड़की का नाम हमेशा आसान नहीं है। माता पिता, अपने देखभाल, प्यार दिखाना चाहते हैं दयालुता को दर्शाते हैं। यह नाम की एक ध्वनि अल्पार्थक भिन्नता के रूप में महत्वपूर्ण है। विशेष महत्व के लड़कियों के लिए नाम हैं: बड़ा हो रहा है, वे उनके व्यक्तित्व पर ध्यान देना।

एप्लिकेशन की विशेषताएं:

✔️ आसान नेविगेशन

सही करने के लिए flipping - अगर नाम बाईं जैसा है - यदि नाम नहीं है इसे फिर से पूरा नहीं करता है जैसे कि। पसंदीदा नामों हाथ में जमा हो जाती है और हमेशा रहे हैं।

✔️ परिवार के साथ त्वरित चर्चा

किसी भी नाम अन्य अनुप्रयोगों और त्वरित संदेशवाहक के माध्यम से भेजने के द्वारा साझा किया जा सकता।

✔️ संगतता नाम

हम सिर्फ आपको बताएंगे कि यह नाम और उपनाम के साथ कैसा दिखाई देगा।

✔️ अपने बच्चे के लिए एक नाम का चयन करने के प्रारंभ सेक्स जानने से पहले

आप बच्चों के अपने पसंदीदा नामों को बचा सकता है - दोनों लड़कियों और लड़कों, बेटा अगर अल्ट्रासाउंड एक सटीक जवाब नहीं दे करता है, तुम हो या बेटी होगी। और बाद में, आप पहले से ही आसान सही चुनाव करना होगा।

नवीनतम संस्करण 3.16.2 में नया क्या है

Last updated on Mar 29, 2022
- Продолжаем совершенствовать наше приложение

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.16.2

द्वारा डाली गई

Thotsaphon Aonram

Android ज़रूरी है

Android 5.0+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Имя для ребенка.Значение имени old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Имя для ребенка.Значение имени old version APK for Android

डाउनलोड

Имя для ребенка.Значение имени वैकल्पिक

Wachanga से और प्राप्त करें

खोज करना