ЕГЭ История и Обществознание


1.1 द्वारा kronuss
Apr 29, 2022

ЕГЭ История и Обществознание के बारे में

इतिहास और सामाजिक अध्ययन में OGE और USE की तैयारी

आवेदन विशेष रूप से इतिहास और सामाजिक अध्ययन में OGE और USE के लिए अत्यधिक प्रभावी तैयारी के लिए डिज़ाइन किया गया है।

खंड "व्याख्यान हॉल" में इतिहास और सामाजिक अध्ययन में अधिकतम अंकों के लिए यूएसई पास करने के लिए सभी आवश्यक सैद्धांतिक सामग्री शामिल है। व्याख्यान कक्ष के विषयों को पाठ्यक्रम के विषयों के लिए यूएसई कोडिफायर के अनुसार विभाजित किया गया है।

आवेदन के साथ काम करते समय, हम अभ्यास के साथ सिद्धांत के संयोजन की सलाह देते हैं। व्याख्यान में कई संबंधित विषयों को पढ़ने के बाद अभ्यास की ओर मुड़ें। बुद्धि पर, जटिलता के विभिन्न स्तरों के एक हजार से अधिक परीक्षण एकत्र किए गए हैं, जिन्हें किसी भी सुविधाजनक समय पर हल किया जा सकता है।

बुद्धि में परीक्षणों को हल करने की क्षमता को खोलने के लिए, आपको हमारे मंच पर पंजीकरण करना चाहिए। यदि लॉगिन प्रक्रिया के कारण कुछ कठिनाइयाँ होती हैं, तो आप "आवेदन के बारे में" अनुभाग में हमारी मार्गदर्शिका "पंजीकरण कैसे करें" का उपयोग कर सकते हैं या हमें समर्थन में लिख सकते हैं।

खुफिया मंच को इतिहास और सामाजिक अध्ययन में ओजीई और यूएसई की अंतिम परीक्षाओं के लिए अनुकूलित किया गया है। हमारे अभ्यास के वर्षों में, हमने दूसरे भाग के लिए दर्जनों कार्य एकत्र किए हैं। निबंध अनुभाग में, आप दोनों विषयों में पिछले वर्षों के अनुकरणीय कार्य पा सकते हैं। आवेदन के समाचार फ़ीड में नियमित रूप से परीक्षा के सफल उत्तीर्ण होने पर डेवलपर्स से समाचार और टिप्पणियां शामिल हैं।

बुद्धि न केवल उन लोगों के लिए उपयोगी होगी जो विशेष इतिहास और सामाजिक अध्ययन पास करते हैं, बल्कि उनके लिए भी जो स्कूल में पढ़ते हैं, सीडीएफ की तैयारी करते हैं, कक्षा में परीक्षण करते हैं।

अब आठवें वर्ष के लिए, हमें स्कूली शिक्षा को आसान बनाने के लिए हमारे प्लेटफ़ॉर्म, पुस्तकों, परीक्षणों और ऐप्स का उपयोग करने वाले स्कूली स्नातकों और शिक्षकों दोनों के लिए अमूल्य लाभ लाने पर गर्व है।

हमें विश्वास है कि हम आपकी भी मदद कर सकते हैं।

नवीनतम संस्करण 1.1 में नया क्या है

Last updated on May 6, 2022
Были обновлены разделы с тестами, теорией и новостной блок. Улучшена работа приложения.

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.1

द्वारा डाली गई

Kelson Archibald

Android ज़रूरी है

Android 4.2+

Available on

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get ЕГЭ История и Обществознание old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get ЕГЭ История и Обществознание old version APK for Android

डाउनलोड

ЕГЭ История и Обществознание वैकल्पिक

kronuss से और प्राप्त करें

खोज करना