Бог не играет в кости. Моя тео


1.040 द्वारा Студия АРДИС
Jul 30, 2021

Бог не играет в кости. Моя тео के बारे में

अल्बर्ट आइंस्टीन। ऑडियोबुक

भगवान पासा खेलने नहीं करता है ...

अल्बर्ट आइंस्टीन

सापेक्षता के विशेष और सामान्य सिद्धांत के निर्माता के रूप में मुख्य रूप से जाना जाता है, अल्बर्ट आइंस्टीन शायद XX सदी के सबसे प्रसिद्ध वैज्ञानिक, मानव प्रतिभा का प्रतीक बन गया है। उन्होंने कहा कि मौलिक बात है, स्थान और समय पर हमारे विचारों को बदल दिया। हम श्रद्धालु भय और भ्रम की स्थिति में हम आदमी, जिसका विचार हमारे मन, जिसका विज्ञान और सभ्यता के विकास के लिए योगदान के बाहर हैं वास्तव में बहुत कुछ सराहना कर सकते हैं का आंकड़ा पहले खड़े हैं।

लेकिन वहाँ अल्बर्ट आइंस्टीन के व्यक्तित्व का एक अन्य पक्ष है। यह क्या उसकी चिंता का "सामान्य" समस्याओं, वह निश्चित सामाजिक घटना है कि इस विषय पर कहते हैं के थे में प्रकट होता है। यह भी दिलचस्प है कि जब उसके साथी ऐसे सिगमंड फ्रायड और कोनराड लोरेन्ज के रूप में इस तरह के असाधारण लोग हैं।

इस ऑडियोबुक में, स्टूडियो "Ardis", एकत्र पत्र, बातचीत और दर्शन, धर्म और वैश्विक नजरिया पर आइंस्टीन के प्रतिबिंब द्वारा प्रदान की। भगवान, विज्ञान और आदमी के बारे में वैज्ञानिक वार्ता उसकी परिकल्पना, निष्कर्ष निकालने के लिए साझा करता है। इस पुस्तक की मदद से आप निष्पक्ष, आइंस्टीन के आंकड़ा को देखने के अपने सिद्धांत का सार है और जीवन पर अपने विचार के आधार को समझने के लिए करने के लिए।

शैली: आत्मकथाएँ और संस्मरण। publicism

प्रकाशक: Ardis

लेखक: अल्बर्ट आइंस्टीन

कलाकार: एंड्री कुज़्नेत्सोव

अवधि 06 घंटे 49 मिनट

आयु सीमा: 16+

सभी अधिकार सुरक्षित

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

1.040

Android ज़रूरी है

4.0

Available on

अधिक दिखाएं

Бог не играет в кости. Моя тео वैकल्पिक

Студия АРДИС से और प्राप्त करें

खोज करना