Бизнес калькулятор 3


3.4.0 द्वारा Business ABC
Jan 21, 2021 पुराने संस्करणों

Бизнес калькулятор 3 के बारे में

व्यक्तिगत आयकर गणना, वैट। तारीखों का कैलकुलेटर, प्रतिशत, स्वरोजगार पर कर, प्रतिभूतियों की दर

3.1.0

केंद्रीय बैंक दर पर वांछित अन्य मुद्रा में त्वरित अनुवाद के साथ विभिन्न मुद्राओं में संपत्ति और देनदारियों (मूल्यों, वाहन, जमा, ऋण, और इसी तरह) की एक सूची को बनाए रखने की क्षमता जोड़ा गया। यह जल्दी से अनुमान लगाने में बहुत सुविधाजनक है कि मेरे पास कुल डॉलर, यूरो या यहां तक ​​कि कोरियाई में कितना जीता है।

3.0.5

किसी दिए गए दिनांक के लिए सेंट्रल बैंक ऑफ़ रशिया विनिमय दरों को जोड़ा गया। हम उपलब्ध मुद्राओं की सूची से आवश्यक मुद्राओं का चयन करते हैं और फिर हम केवल उनकी दरों को देखते हैं।

3.0.4

स्वरोजगार के लिए जोड़ा गया कर कैलकुलेटर। यह आपको यह समझने की अनुमति देता है कि भौतिकविदों और वकीलों (और व्यक्तिगत उद्यमियों) से रसीद के मामले में आपको कितना कर देना होगा और क्या यह स्व-नियोजित पंजीकरण करने के लिए समझ में आता है।

3.0.3

- विभिन्न प्रकार की प्रतिशत गणनाओं को जोड़ा: कितने प्रतिशत एक संख्या दूसरे से है, दूसरी संख्या के बराबर क्या है यदि पहला कुल का इतना प्रतिशत है, तो दूसरी संख्या का पता लगाएं यदि पहली संख्या इतनी अधिक है, और इसी तरह।

3.0.2

एप्लिकेशन कुछ गणनाओं को स्वचालित करता है जो अक्सर व्यापार और रोजमर्रा की जिंदगी में आवश्यक होती हैं।

व्यक्तिगत आयकर कैलकुलेटर: कर राशि की गणना, देय राशि, राशि "हाथ पर"

VAT कैलकुलेटर: VAT की मात्रा, VAT के बिना राशि और VAT की मात्रा की गणना करता है। इनमें से कोई भी मान दर्ज करें और शेष दो को गिना जाएगा।

कैलकुलेटर तिथियां: एक तारीख से दूसरे तारीख तक कितने दिन? दिए गए दिनों में क्या तारीख होगी? इन सवालों के जवाब पाने के लिए आसान है।

कर गणना टैक्स कोड के अनुसार की जाती है

नवीनतम संस्करण 3.4.0 में नया क्या है

Last updated on Sep 17, 2022
Расчет НДФЛ по обычной ставке сделан с учетом изменений 2021 года. до 5 млн рублей годового дохода ставка налога 13%. Свыше 5 млн рублей годового дохода применяется ставка 15%

अतिरिक्त ऐप जानकारी

नवीनतम संस्करण

3.4.0

द्वारा डाली गई

Mat Tetuan Loco Mat

Android ज़रूरी है

Android 6.0+

अधिक दिखाएं

Use APKPure App

Get Бизнес калькулятор 3 old version APK for Android

डाउनलोड

Use APKPure App

Get Бизнес калькулятор 3 old version APK for Android

डाउनलोड

Бизнес калькулятор 3 वैकल्पिक

Business ABC से और प्राप्त करें

खोज करना